जल्द तय करेंगे रोजगार मुद्दा आन्दोलन की रणनिति : एडवोकेट रविन्द्र भाटी

ग्रेटर नोएडा : अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट रविन्द्र भाटी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है – जैसा की आपको सर्वविदित है कि संयुक्त किसान अधिकार आंदोलन के बैनर तले विभिन्न संगठन ,अखिल भारतीय गुर्जर परिषद,व किसान सभा 50% रोजगार की मांग को लेकर विभिन्न विभिन्न तरीके से अपनी बात शासन – प्रशासन तक पहुंचाने के लिए पिछले कई महीनों से आंदोलनरत है .

कई बार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को ज्ञापन के द्वारा किसानों और युवाओं की रोजगार की मांगे कर चुके हैं जिसमें केवल यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुण वीर ने ही यमुना औद्योगिक क्षेत्र में लगने वाली औद्योगिक इकाइयों में स्थानीय युवकों के लिए अनिवार्य रूप से 30% स्थानीय युवकों को रोजगार देना लागू किया है . यमुना प्राधिकरण के सीईओ अरुणवीर सिंह ने बताया जो कंपनी स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं देगी उसको औद्योगिक इकाइयों के लिए जमीन अलॉट नहीं की जाएगी. इस पर एडवोकेट रविंद्र भाटी ने बताया कि हम यमुना अथॉरिटी के सीईओ कि इस निर्णय का सभी किसान संगठन में सामाजिक संगठन धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने क्षेत्र के पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए ऐतिहासिक पहल की है. इसी तर्ज पर हमारी यह मांग है कि नोएडा अथॉरिटी व ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में अपने क्षेत्र में लगने वाली औद्योगिक इकाइयों में भी स्थानीय लोगों के लिए रोजगार पॉलिसी सुनिश्चित करें. आपको ज्ञात है 10 अक्टूबर पर धरने के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा ने नोएडा अथॉरिटी व ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी व सैमसंग के अधिकारियों से वार्ता कराने का निर्णय लिया था.

उसी क्रम में नोएडा अथॉरिटी के एसीओ व ओएसडी औद्योगिक व अन्य अधिकारियों के साथ वार्ता कराई थी जिसमें नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों ने 10 दिन का समय लिया था तब समय बीत जाने के बाद पुनः नोएडा व ग्रेटर नोएडा व सिटी मजिस्ट्रेट के साथ रोजगार के मुद्दे पर वार्ता की जाएगी और वार्ता के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी. इस अवसर पर कपिल नागर, देवेंद्र मुखिया, मीतू नागर, राहुल नागर, करण नागर, प्रशांत भाटी, सत्येंद्र खारी, ओमवीर नागर सैनी , सुभाष कसाना प्रदेश सचिव गुर्जर परिषद , राज नागर, संदीप नागर,अरविंद नागर, जितेंद्र कसाना, विनोद यादव, विनोद भाटी, अनुज भाटी, पप्पू नागर, बाबू हिंदुस्तानी आदि सम्मानित साथी मौजूद रहे.

यह भी देखे:-

प्रॉपर्टी ट्रांसफर के लिए एक जून से ऑनलाइन सुविधा, भ्रष्टाचार रोकने की पहल
किसान एकता संघ के कार्यकर्ताओं ने बडी धूम धाम से मनाया संगठन का द्वितीय स्थापना दिवस
यमुना एक्सप्रेस वे : टोल फ्री को लेकर हुई महापंचायत
गौरव चंदेल के परिजनों से मिला किसान एकता संघ का प्रतिनिधिमंडल
एक्टिव सिटिज़न टीम के सदस्यों ने दिखाई मानवता
बारिश से मकान का छत गिरा, भाई -बहन घायल
उत्तराखंड का चर्चित अंकिता हत्याकांड के विरोध में ग्रेनो का उत्तराखंड समाज ने निकाला कैंडल मार्च, CB...
दीपावली पर्व के मद्देनजर दनकौर में एसीपी ने की शांति समिति की बैठक
जीएसटी में पंजीयन बढोत्‍तरी, समाधान योजना एवं दुर्घटना बीमा योजना के प्राविधानों से व्‍यापारियों को ...
IEC कॉलेज में ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित
गौतमबुद्ध नगर में  इन्तजार ख़त्म , सीएम योगी छात्र-छात्राओं में  बांटेंगे स्मार्टफोन व टैबलेट 
अनुसूचित जाति जन जाति अधिवक्ता संघ के सचिव बने एडवोकेट धर्मेंद्र जयंत
दरोगा का रिश्वत मांगने का आॅडियो हुआ वायरल, एसएसपी लव कुमार ने किया सस्पेंड
निकाय चुनाव से पहले अर्धसैनिक बलों का फ्लैग मार्च
गाँधी-शास्त्री जयंती पर एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने पुलिसकर्मियों को कर्तव्य एवं स्वच्छता की शपथ दिला...
हर सेक्टर तक गंगाजल जल्द पहुंचाएं गंगाजलः सीईओ