जल्द तय करेंगे रोजगार मुद्दा आन्दोलन की रणनिति : एडवोकेट रविन्द्र भाटी

ग्रेटर नोएडा : अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट रविन्द्र भाटी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा है – जैसा की आपको सर्वविदित है कि संयुक्त किसान अधिकार आंदोलन के बैनर तले विभिन्न संगठन ,अखिल भारतीय गुर्जर परिषद,व किसान सभा 50% रोजगार की मांग को लेकर विभिन्न विभिन्न तरीके से अपनी बात शासन – प्रशासन तक पहुंचाने के लिए पिछले कई महीनों से आंदोलनरत है .

कई बार मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को ज्ञापन के द्वारा किसानों और युवाओं की रोजगार की मांगे कर चुके हैं जिसमें केवल यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुण वीर ने ही यमुना औद्योगिक क्षेत्र में लगने वाली औद्योगिक इकाइयों में स्थानीय युवकों के लिए अनिवार्य रूप से 30% स्थानीय युवकों को रोजगार देना लागू किया है . यमुना प्राधिकरण के सीईओ अरुणवीर सिंह ने बताया जो कंपनी स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं देगी उसको औद्योगिक इकाइयों के लिए जमीन अलॉट नहीं की जाएगी. इस पर एडवोकेट रविंद्र भाटी ने बताया कि हम यमुना अथॉरिटी के सीईओ कि इस निर्णय का सभी किसान संगठन में सामाजिक संगठन धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने क्षेत्र के पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं के लिए ऐतिहासिक पहल की है. इसी तर्ज पर हमारी यह मांग है कि नोएडा अथॉरिटी व ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में अपने क्षेत्र में लगने वाली औद्योगिक इकाइयों में भी स्थानीय लोगों के लिए रोजगार पॉलिसी सुनिश्चित करें. आपको ज्ञात है 10 अक्टूबर पर धरने के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट नोएडा ने नोएडा अथॉरिटी व ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी व सैमसंग के अधिकारियों से वार्ता कराने का निर्णय लिया था.

उसी क्रम में नोएडा अथॉरिटी के एसीओ व ओएसडी औद्योगिक व अन्य अधिकारियों के साथ वार्ता कराई थी जिसमें नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों ने 10 दिन का समय लिया था तब समय बीत जाने के बाद पुनः नोएडा व ग्रेटर नोएडा व सिटी मजिस्ट्रेट के साथ रोजगार के मुद्दे पर वार्ता की जाएगी और वार्ता के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी. इस अवसर पर कपिल नागर, देवेंद्र मुखिया, मीतू नागर, राहुल नागर, करण नागर, प्रशांत भाटी, सत्येंद्र खारी, ओमवीर नागर सैनी , सुभाष कसाना प्रदेश सचिव गुर्जर परिषद , राज नागर, संदीप नागर,अरविंद नागर, जितेंद्र कसाना, विनोद यादव, विनोद भाटी, अनुज भाटी, पप्पू नागर, बाबू हिंदुस्तानी आदि सम्मानित साथी मौजूद रहे.

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जीएम, सीनियर मैनेजर, मैनेजर के कार्यक्षेत्र में बदलाव
भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला,31 साल पुराने सभी डीजल इंजन होंगे बंद
लोकसभा चुनाव : आचार संहिता के उल्लंघन और अफवाहें फैलाने पर होगी सख्त कार्रवाई
नेफोमा ने रेरा कानून को और मजबूत करने की उठाई मांग
हरियाली तीज मेहंदी प्रतियोगिता में शहजीन सैफी, प्राची, निशा, शबनम और जीनत रही प्रथम
मांगे नहीं माने जाने पर प्राधिकरण के खिलाफ किसान करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
फसल ऋणमोचन योजना के अंतर्गत प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने किसानों को बांटे प्रमाण पत्र
रामलीला मैदान के सौंदर्यीकरण के लिए सीईओ ग्रेटर नोएडा से की मुलाकात
एकेटीयू की गड़बड़ी का खामियाजा भुगतने पर मजबूर हैं छात्र
विश्व तम्बाकू निषेध दिवस : एक्टिव सिटिज़न टीम ने चलाया जन जागरण अभियान
यमुना एक्सप्रेसवे : 30 फीट नीचे गिरी कार, मेडिकल के 3 छात्र घायल
ग्रेटर नोएडा : बीटा - 2 में श्रीमद् भागवत महापुराण का आयोजन
बीमा के करोड़ों की रकम हड़पने की साजिश का पर्दाफाश , पढ़ें पूरी खबर
अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए के लिए डीएम ने की अभियोजन कार्यों की समीक्षा बैठक
ग्रेटर नोएडा में फैशन ज्वेलरी शो का शुभारम्भ
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 110 वीं बोर्ड बैठक सम्पन्न