तेज रफ़्तार बस यमुना एक्सप्रेसवे से निचे गिरी , आधा दर्जन घायल

रबूपुरा : दिल्ली से इटावा जा रही एक निजी बस बुधवार देर रात रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में भाईपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर नीचे गिर गई। हादसे में बस चालक समेत आधा दर्जन लोग मामूली रूप से घायल हो गए। हादसे के समय परिचालक बस चला रहा था। दुर्घटना के बाद परिचालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद रबूपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने बताया कि इटावा जिले के हनुमान चौराहा फ्रेंडस कालोनी निवासी महेंद्र कुमार एक निजी टूर एंड ट्रैवल कंपनी में बस चालक है। बुधवार को महेंद्र परिचालक के साथ दिल्ली से सवारियों से भरी डबल डेकर बस लेकर यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते इटावा जा रहा था। यमुना एक्सप्रेस वे पर पहुंचते ही महेंद्र ने परिचालक को बस चलाने को दे दी और स्वयं सोने चला गया। रात करीब बारह बजे जैसे ही बस रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में भाइपुर गांव के पास पहुंची, अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया। बस डिवाइडर से टकराते हुए रे¨लग तोड़ते हुए यमुना एक्सप्रेस वे नीचे सर्विस रोड पर जा गिरी। बस नीचे गिरते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। इस घटना में बस चालक महेंद्र समेत करीब आधा दर्जन यात्री मामूली रूप से घायल हो गए। घटना के बाद परिचालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। अधिकांश यात्री पुलिस की मदद से उसी समय अन्य बस में बैठकर अपने-अपने गंतव्य के लिए चले गए। घटना की पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है।

रबूपुरा कोतवाली प्रभारी राजवीर सिंह  चौहान ने बताया घटना के समय परिचालक बस चला रहा था। तेज गति होने के कारण बस का संतुलन बिगड़ गया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि लोगों को मामूली चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद लोगों को घर भेज दिया गया।

यह भी देखे:-

चुनाव की तैयारी का जायजा लेने दादरी पहुंचे डीएम- एसएसपी
हाईस्कूल इंटर का रिजल्ट घोषित, ये बने गौतमबुद्ध नगर के टॉपर
प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में सभी लेखपाल करें अपना कार्य- डीएम
डिवाइडर से टकराई बाइक, मौत
जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल में अन्तर्सदनीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन
समृद्ध एवं शक्तिशाली भारत ट्रस्ट ने आरंभ किया पर्यावरण सुरक्षा का अभियान
दिल्ली- हावड़ा रूट पर ट्रेन हादसा होने से टला
दादरी विधायक तेजपाल नागर को 'नोवरा सम्मान '
सोशल मीडिया के लिए जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी
बिलासपुर नगर पंचायत चुनाव को हाईकोर्ट में चुनौती
महिला पर तमंचा ताना दी जान से मारने की धमकी
मेरठ कमिश्नर ने किया कलक्ट्रेट का निरिक्षण और दिया ये निर्देश ... पढ़ें पूरी खबर
यमुना प्राधिकरण की 60 वीं बोर्ड बैठक में लिए गए महत्पूर्ण फैसले , जानिए
किसानों का क्रमिक अनशन दूसरे दिन भी जारी , 40 गांवों के किसान हैं शामिल 
सारिका गोयल ने किया समाज का नाम रोशन
दर्दनाक : सड़क हादसे में धू-धू कर जली एम्बुलेंस, तीन की मौत