ग्रेटर नोएडा : रन फॉर यूनिटी में एकता का सन्देश लेकर दौड़े लोग

ग्रेटर नोएडा : आज 31 अक्टूबर को लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 140 की जयंती पर शहर सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क के सिटी पार्क में रन फॉर यूनिटी एकता दिवस दौड़ का आयोजन किया गया. रन फॉर यूनिटी दौड़ के अवसर पर आए हुए लोगों ने भारत को अखंड और स्वच्छ बनाने के लिए शपथ ली जिसमे मुख्य रूप से दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर उपस्थित रहे.
RUN FOR UNITY GREATER NOIDA
दूसरी विधानसभा जेवर रबूपुरा में दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से जेवर विधायक धीरेद्र सिंह ने भी दौड़ लगाकर अखंड भारत की शपथ दिलाई.

सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क पर दौड़ के आयोजन को संबोधित करते हुए दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने कहा कि देश को अखंड बनाने के लिए 565 रियासतों को एक करने का काम सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया था. पहले हमारा देश छोटी-छोटी रियासतों में बंटा हुआ था. उनको मिला कर अखंड भारत एक भारत का कार्य सरदार पटेल ने किया था. आज ऐसे नेता को हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी 182 मीटर मूर्ति का लोकार्पण आवरण गुजरात में सरदार सरोवर के पास उनकी जयंती के अवसर पर करेंगे. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय भाटी, रन फॉर यूनिटी के जिला संयोजक राजा रावल ने संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश को एक करने वाले देश के सच्चे सपूत सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती रन फॉर यूनिटी एकता दिवस दौड़ के आयोजन कर उनकी जयंती मना रहा है . आज हम उन्हें नमन करते हैं और उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं. हम भारत को अखंड बनाए रखेंगे भारत को स्वच्छ और साफ बनाए रखेंगे . इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आनंद भाटी, नीरज शर्मा, रवि जिंदल, जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य, सत्यपाल शर्मा, वरिष्ठ नेता सुभाष भाटी, गजेंद्र मावी, विजय रावल, विजय कसाना, सतीश गुलिया, महेश शर्मा, बृजेश शर्मा, अनीता गौतम , अनु पंडित, मोहित शर्मा, पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष जितेंद्र भाटी , किसान मोर्चा अध्यक्ष बिजेंदर रावल आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की संख्या में स्वयंसेवी संस्थाएं एनजीओ आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

यह भी देखे:-

निकाय चुनाव प्रेक्षक मोहम्मद जुबैर अली ने बैठक में दिए ये दिशा-निर्देश
संगठन को मजबूत करने के लिये सपाईयो ने की बैठक
ग्रेटर नोएडा में लावणी द्वारा "हाट दिवाली फेस्ट" 29 सितम्बर से
कासना भाजपा मंडल द्वारा सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन
डान्स स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप में स्कूली बच्चों ने दिखाई प्रतिभा , गौतमबुद्ध ज़िला डान्स स्पोर्ट्स ए...
RECYCLE MANIA FASHION SHOW AT RYAN GREATER NOIDA
एक सितम्बर को सम्राट महिर भोज जयंती पर मनाया जाएगा इंटरनेशनल गुर्जर डे
AUTO EXPO 2018 : एक्सपोमार्ट में डीआईजी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
रोटरी क्लब ने बाँटी कॉपी व स्टेशनरी
भाकियू का बिजली की समस्या को लेकर धरना
ग्रेटर नोएडा गणेश उत्सव के भजन संध्या में झूमे श्रद्धालु
मेडिकल स्टोरों में ड्रग इंस्पेक्टर ने की छापेमारी
सीएम योगी से नेफोवा करेगा गेनो प्राधिकरण अधिकारीयों की शिकायत
"बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ" रथ को डीएम बी.एन. सिंह ने दिखाई हरी झंडी
पर्यावरण दिवस पर पौधरोपण कर लोगों को किया जागरूक
गुंडा किस्म के सरकारी ठेकेदारों के चरित्र प्रमाण पत्र होंगे निरस्त