ग्रेटर नोएडा : रन फॉर यूनिटी में एकता का सन्देश लेकर दौड़े लोग

ग्रेटर नोएडा : आज 31 अक्टूबर को लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 140 की जयंती पर शहर सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क के सिटी पार्क में रन फॉर यूनिटी एकता दिवस दौड़ का आयोजन किया गया. रन फॉर यूनिटी दौड़ के अवसर पर आए हुए लोगों ने भारत को अखंड और स्वच्छ बनाने के लिए शपथ ली जिसमे मुख्य रूप से दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर उपस्थित रहे.
RUN FOR UNITY GREATER NOIDA
दूसरी विधानसभा जेवर रबूपुरा में दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से जेवर विधायक धीरेद्र सिंह ने भी दौड़ लगाकर अखंड भारत की शपथ दिलाई.

सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क पर दौड़ के आयोजन को संबोधित करते हुए दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर ने कहा कि देश को अखंड बनाने के लिए 565 रियासतों को एक करने का काम सरदार वल्लभ भाई पटेल ने किया था. पहले हमारा देश छोटी-छोटी रियासतों में बंटा हुआ था. उनको मिला कर अखंड भारत एक भारत का कार्य सरदार पटेल ने किया था. आज ऐसे नेता को हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी 182 मीटर मूर्ति का लोकार्पण आवरण गुजरात में सरदार सरोवर के पास उनकी जयंती के अवसर पर करेंगे. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय भाटी, रन फॉर यूनिटी के जिला संयोजक राजा रावल ने संबोधित करते हुए कहा कि आज पूरा देश को एक करने वाले देश के सच्चे सपूत सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती रन फॉर यूनिटी एकता दिवस दौड़ के आयोजन कर उनकी जयंती मना रहा है . आज हम उन्हें नमन करते हैं और उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लेते हैं. हम भारत को अखंड बनाए रखेंगे भारत को स्वच्छ और साफ बनाए रखेंगे . इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा, जिला उपाध्यक्ष आनंद भाटी, नीरज शर्मा, रवि जिंदल, जिला मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य, सत्यपाल शर्मा, वरिष्ठ नेता सुभाष भाटी, गजेंद्र मावी, विजय रावल, विजय कसाना, सतीश गुलिया, महेश शर्मा, बृजेश शर्मा, अनीता गौतम , अनु पंडित, मोहित शर्मा, पिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष जितेंद्र भाटी , किसान मोर्चा अध्यक्ष बिजेंदर रावल आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ हजारों की संख्या में स्वयंसेवी संस्थाएं एनजीओ आदि कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

यह भी देखे:-

देवभूमि के रंग में रंगा ग्रेटर नोएडा: उत्तराखण्ड के कलाकारों ने मचाया धमाल
अधिकारों को लेकर किसानों ने किया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण घेराव
जेवर नगर पंचायत बोर्ड की बैठक मे सभासदो का हंगामा, बैठक स्थगित
फसल ऋण मोचन योजना कैम्प 7 अक्टूबर से शुरू
ग्रेटर नोएडा लापता छात्राएं पटना में सकुशल मिली
सूरजपुर वेटलैंड पर मंडरा रहा जल प्रदूषण का खतरा - रामवीर तंवर पर्यावरणविद
स्काइलाइन इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन
कारगिल विजय दिवस : पाक याद रखे कारगिल की पराजय - जय भगवान गोयल (राष्ट्रवादी शिवसेना)
ग्रेटर नोएडा : एससी एसटी एक्ट के विरोध में सामाजिक संगठनों ने किया प्रदर्शन
दहशत : बंदर का आतंक जारी , डॉक्टर को बनाया शिकार
एवीजे हाइट सोसाइटी की महिलाओं ने उत्पीड़न का लगाया आरोप
जहांगीरपुर क्षेत्र की पूजा चौधरी बनी सहायक अभियोजन अधिकारी
सिलिंडर फटने से युवक की मौत, दो झुलसे
लखन भाटी बने हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष
अपना जनहित समिति खिलाड़ियों का करेगी सम्मान
बेलगाम बस ने महिला को कुचला, मौत