टोल पर गुंडागर्दी, टोल कर्मी पर तानी पिस्टल

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के करीब एनएच-91 पर टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए टोल कर्मी पर पिस्टल तान दी. और तो और गुंडागर्दी कर रहे युवकों ने टोल कर्मी के साथ गाली गलौच और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया. जब टोल कर्मी ने इसका विरोध किया तो कार सवार ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया और टोल कर्मी के साथ मारपीट की. फिर बिना टोल चुकाए भाग निकले. साड़ी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

इस दौरान टोल प्लाजा पर काफी ट्रैफि क जाम हो गया। इधर साड़ी घटना दात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीडि़त ने पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर दो बजे विक्रम टोल प्लाजा के एक काउंटर पर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान दादरी की आेर से एक फोर्च्यूनर कार आई और बिना पैसा दिएटोल पार करने की कोशिश करने लगी। जब कर्मचारी ने टोल के भुगतान की बात कही और कार को रोक लिया। इसी बात को लेकर कार में बैठे दोनों युवक भडक़ गए और गाली गलौंच करते हुए टोल कर्मचारीपर पिस्टल तान दी। आरोपियों ने पीडि़त से मारपीट भी की। कुछ ही देर में दो और गाडियों में दोनों युवक के परिचित वहां पहुंच गए। सभी ने मिलकर प्रबंधक और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। एक युवक ने कर्मचारी पर पिस्टल तान दी। टोल प्रबंधक प्रबंधक आमरेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले कई लोगों पर हथियार थे। काफी देर हंगामा करने के बाद सभी युवक बगैर टोल दिए अलीगढ़ की आेर भाग गए। वहीं मारपीट से नाराज टोलकर्मचारियों ने कामकाज बंद कर दिया। इनका आरोप है कि बगैर सुरक्षा के टोल पर काम नहीं किया जा सकता। इस संबंध में सी ओ दादरी का कहना है कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गय है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों के हथियारों के लाइसेंस भी निरस्त किए जाएंगे।

यह भी देखे:-

दनकौर पुलिस ने वांटेड डकैत को गिरफ्तार किया
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर गैंग
सीईओ ग्रेनो प्राधिकरण के सामने संविदा कर्मी ने खाया जहर
चलती कार में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, सहपाठियों पर लगा आरोप , जांच में जुटी पुलिस
विवाद में बीएसएफ जवान को मारी गोली, घायल
बाइक बोट कंपनी के निवेशकों की महासभा, धन वापसी समेत कई मांग , आप भी पढ़ें
उबर कैब चालक ने महिला से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार
बच्चे के साथ कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार
कासना पुलिस ने शातिर चोर दबोचे, चोरी के सोलर प्लेट बरामद
सिपाही की काली करतूत पर ग्रामीणों ने की धुनाई, हुआ सस्पेंड
अपाचे सवार बदमाश करते थे मोबाईल लूट, सेक्टर - 58 पुलिस ने किया गिरफ्तार
जेवर पुलिस ने हत्यारे पति को भेजा जेल
कार से जा रहे परिवार को बदमाशों ने लूटा
पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं बदमश, बैंक के बाहर से लाखों की लूट
लूट कर रहे बदमाशों से भिड़ा गार्ड, बदमाशों ने गोली मारी, मौत
होली पर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, अवैध शराब को बड़ी खेप पकड़ी