टोल पर गुंडागर्दी, टोल कर्मी पर तानी पिस्टल

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के करीब एनएच-91 पर टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों ने गुंडागर्दी दिखाते हुए टोल कर्मी पर पिस्टल तान दी. और तो और गुंडागर्दी कर रहे युवकों ने टोल कर्मी के साथ गाली गलौच और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया. जब टोल कर्मी ने इसका विरोध किया तो कार सवार ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया और टोल कर्मी के साथ मारपीट की. फिर बिना टोल चुकाए भाग निकले. साड़ी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

इस दौरान टोल प्लाजा पर काफी ट्रैफि क जाम हो गया। इधर साड़ी घटना दात टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीडि़त ने पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला दादरी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर दो बजे विक्रम टोल प्लाजा के एक काउंटर पर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान दादरी की आेर से एक फोर्च्यूनर कार आई और बिना पैसा दिएटोल पार करने की कोशिश करने लगी। जब कर्मचारी ने टोल के भुगतान की बात कही और कार को रोक लिया। इसी बात को लेकर कार में बैठे दोनों युवक भडक़ गए और गाली गलौंच करते हुए टोल कर्मचारीपर पिस्टल तान दी। आरोपियों ने पीडि़त से मारपीट भी की। कुछ ही देर में दो और गाडियों में दोनों युवक के परिचित वहां पहुंच गए। सभी ने मिलकर प्रबंधक और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। एक युवक ने कर्मचारी पर पिस्टल तान दी। टोल प्रबंधक प्रबंधक आमरेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले कई लोगों पर हथियार थे। काफी देर हंगामा करने के बाद सभी युवक बगैर टोल दिए अलीगढ़ की आेर भाग गए। वहीं मारपीट से नाराज टोलकर्मचारियों ने कामकाज बंद कर दिया। इनका आरोप है कि बगैर सुरक्षा के टोल पर काम नहीं किया जा सकता। इस संबंध में सी ओ दादरी का कहना है कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गय है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों के हथियारों के लाइसेंस भी निरस्त किए जाएंगे।

यह भी देखे:-

बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच हुआ संघर्ष, चली गोलियां
अवैध खनन करते पांच गिरफ्तार
प्रिंस भरद्वाज के नेतृत्व में युवा भ्रष्टाचार के साथ लड़ेंगे जंग
गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव की का परिणाम कल , सभी तैयारियां पूरी विजय जुलूस पर लगा प्रतिबन्ध
यमुना एक्सप्रेसवे पर व्यापारी के कर्मचारी को लूटा , जांच में जुटी पुलिस
आप नेता के खिलाफ नोएडा में एफ़ाइआर दर्ज
यमुना नदी की धार मोड़ने वाले खनन माफिया पर लगा एनएसए
गौतमबुद्ध नगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही,  कुख्यात सुंदर भाटी की संपत्ति को गिराया
अवैध रूप से पशु वध करने वाले पांच गिरफ्तार
दो अवैध शराब की बिक्री करते हुए गिरफ्तार
एसटीएफ नोएडा यूनिट के हत्थे चढ़ा एक लाख का फरार ईनामी बावरिया
प्रशासन सख्त , अवैध खनन करते चार गिरफ्तार
पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !
गौरव चंदेल के परिवार से मिली कमिश्नर व आईजी मेरठ
ऑनलाइन फ्रॉड में अफ्रीकन नागरिक गिरफ्तार, सूरजपुर पुलिस के सहयोग से मुंबई पुलिस ने पकड़ा
बाइक सवार बदमाशों ने लूटी नगदी व बाइक