नकली सीमेंट बनाने वाली मिनी फैक्ट्री का दादरी पुलिस ने किया भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर टोल प्लाजा के पास से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नकली सीमेंट बनाने के मिनी प्लांट का भंडाफोड किया है। पुलिस ने कई कंपनियो के मार्का लगा सीमेट के भरे बोरे , ट्रेक्टर ट्राली , कमप्यूटर कांटा समेत अन्य उपकरणो समेत चार लोगो को गिरफतार किया है। जबकि दो लोग फरार हो ये। पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित टोल के पास राज होटल के पीछे बाग में बने कमरो में नकली सीमेंट बनाने का कार्य किये जाने की सूचना मुखबिर से पुलिस को मिली थी। नकली सीमेंट कोट गांव के निवासी मुकेश व विक्रांत मिली प्लांट के रूप में स्थापित कर बनाने में लगे है। बीते ग्रुरूवार की रात में पुलिस ने टोल के पास बने मिनी प्लांट पर छापा मारकर वंहा से 200 कटटे एसीसी सीमेंट , अम्बुजा सीमेंट के 60 , अल्ट्राटेक की 20 , बिरला उत्तम की 70 बोरे ट्रेक्टर टा्रली में लदे थे। इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक लोग नकली सीमेंट बनाने के कार्य में लगे थे। पुलिस को देखकर नकली सीमेंट बनाने वाले लोगो में हलच लमच गई। पुलिस ने पहले ही नकली सीमेंट बनाने वाले मिनी प्लांट की घेराबंदी कर ली थी। पुलिस ने निशांत कुमार , राजकुमार , बब्लू उर्फ मुकेश कुमार , अजय कुमार , शिवकुमार को गिरफतार कर लिया। तथी नकली बने बोरेे अलावा 200 बोरे खाली मिले है। जिनपर एसीसी लिखा था। पुलिस ने टेक्टर ट्राली , एक कार , फावडा , कमप्यूटर कांटा , दो झरना समेत बना हुआ नकली सीमेट व अन्य उपकरण बरामद कर लिये। जबकि दो लोग मौके से फरार हो गये।

प्रभारी निरीक्षक रामसेन सिंह का कहना है कि विभिन्न कपंनियो का नकली सीमेंट बनाकर क्षेत्र के गांवो में बनने वाने मकान मालिको कको सस्ता देने का सपना दिखा कर बेचते थे। साथ ही गेटर नोएडा में बनने वाली अवैध इमारतो के बिल्डरो भी सीमेट बेचा जाता था। फरार दोनो आरोपिओ की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

यह भी देखे:-

बिजली का तार टूटने से घर में लगी आग
आप रहें सावधान, बहुरूपिये के भेष में घूम रहे लूटेरे, दो गिरफ्तार
ट्विटर पर एक्टिव हुए नोएडा पुलिस के कोतवाल , घर बैठे पीड़ित कर सकते हैं शिकायत
विस्तृत खबर >> हर्ष फायरिंग में गोली लगने से 14 वर्षीय किशोर की मौत
दोस्त ने की दोस्त की हत्या
बिहार के पूर्व सीएम के फ़्लैट में हुई चोरी का नोएडा पुलिस ने किया खुलासा, तीन गिरफ्तार
सैलरी पर वाहन चोरी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
BHEL डीजीएम के हत्या का मामला: अहम सुराग जुटाने में लगी पुलिस
छात्रा के साथ छेड़छाड़ मारपीट करने का आरोपी पहुंचा सलाखों के पीछे
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए हिस्ट्रीशीटर तेल चोर , तीन फरार
ओला कैब चालक को बंधक बनाकर लूटपाट
दादरी पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए तीन चोरों को दबोचा
नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में तीन ईनामी बावरिया घायल
ग्रेटर नोएडा : पुलिस क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज़, गाज़ियाबाद ने बुलंदशहर को हराकर जीता पहला मैच
बीजेपी की सभा में शामिल होने गए परिवार के घर लाखों की चोरी
बाइक सवार बदमाशों ने आबकारी इंस्पेक्टर को मारी गोली , घायल