नकली सीमेंट बनाने वाली मिनी फैक्ट्री का दादरी पुलिस ने किया भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर टोल प्लाजा के पास से पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नकली सीमेंट बनाने के मिनी प्लांट का भंडाफोड किया है। पुलिस ने कई कंपनियो के मार्का लगा सीमेट के भरे बोरे , ट्रेक्टर ट्राली , कमप्यूटर कांटा समेत अन्य उपकरणो समेत चार लोगो को गिरफतार किया है। जबकि दो लोग फरार हो ये। पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित टोल के पास राज होटल के पीछे बाग में बने कमरो में नकली सीमेंट बनाने का कार्य किये जाने की सूचना मुखबिर से पुलिस को मिली थी। नकली सीमेंट कोट गांव के निवासी मुकेश व विक्रांत मिली प्लांट के रूप में स्थापित कर बनाने में लगे है। बीते ग्रुरूवार की रात में पुलिस ने टोल के पास बने मिनी प्लांट पर छापा मारकर वंहा से 200 कटटे एसीसी सीमेंट , अम्बुजा सीमेंट के 60 , अल्ट्राटेक की 20 , बिरला उत्तम की 70 बोरे ट्रेक्टर टा्रली में लदे थे। इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक लोग नकली सीमेंट बनाने के कार्य में लगे थे। पुलिस को देखकर नकली सीमेंट बनाने वाले लोगो में हलच लमच गई। पुलिस ने पहले ही नकली सीमेंट बनाने वाले मिनी प्लांट की घेराबंदी कर ली थी। पुलिस ने निशांत कुमार , राजकुमार , बब्लू उर्फ मुकेश कुमार , अजय कुमार , शिवकुमार को गिरफतार कर लिया। तथी नकली बने बोरेे अलावा 200 बोरे खाली मिले है। जिनपर एसीसी लिखा था। पुलिस ने टेक्टर ट्राली , एक कार , फावडा , कमप्यूटर कांटा , दो झरना समेत बना हुआ नकली सीमेट व अन्य उपकरण बरामद कर लिये। जबकि दो लोग मौके से फरार हो गये।

प्रभारी निरीक्षक रामसेन सिंह का कहना है कि विभिन्न कपंनियो का नकली सीमेंट बनाकर क्षेत्र के गांवो में बनने वाने मकान मालिको कको सस्ता देने का सपना दिखा कर बेचते थे। साथ ही गेटर नोएडा में बनने वाली अवैध इमारतो के बिल्डरो भी सीमेट बेचा जाता था। फरार दोनो आरोपिओ की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

यह भी देखे:-

नकेल कसने के लिए इन गुंडों पर लगा गैंगस्टर
ग्रेटर नोएडा : घटतौली का आरोप लगा, कस्टमर का पेट्रोल पम्प पर हंगामा
छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत, आनन-फानन में किया दाह संस्कार
दिन में काम और रात में चोरी, कुछ ऐसा था इन बदमाशों के रोजमर्रा का काम
बच्चे के साथ कुकर्म , आरोपी गिरफ्तार
कंपनी में काम करने वाली लड़कियों के साथ की छेड़छाड़
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल
सुपरवाइजर को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को दी श्रद्धांजलि
परिवार गया शादी में , घर में घुसे चोर
दो साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्यारोपी पति, 25 हज़ार का था ईनामी
प्रेगनेंट डॉगी पर चढ़ाई बाइक, मौत, बाइक सवार पर एफ़ाइआर दर्ज
ग्रेटर नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश, तीन गिरफ्तार
मोटरसाईकिल लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बना नक्सली
कासना पुलिस ने दुराचार के प्रयास के आरोपी को दबोचा