नर्सरी की छात्रा के साथ बस चालक-परिचालक ने की हैवानियत, पढ़ें पूरी खबर

ग्रेटर नोएडा। यहाँ के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सोसाइटी की एक महिला ने अपनी साढे 3 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली में पॉस्को एक्ट के तहत बस ड्राइवर कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में सफायर इंटरनेशनल स्कूल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। पीड़ित बच्ची के परिवार वाले पिछले 15 दिन से इंटरनेशनल स्कूल के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन प्रिंसिपल और टीचर सुनने को तैयार ही नहीं है।

इंटरनेशनल स्कूल की नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली साढे 3 साल की बच्ची के साथ प्राइवेट पार्ट्स पर चालक परिचालक में छेड़छाड़ की। जिसके बाद कि बच्ची रोने लगी उसने अपनी मां को सारी बातें बताई। उसके साथ बस चालक ने हैवानियत की घटना की रिपोर्ट बच्चे की मां ने थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। और उसकी मां ने स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बारे में सूरजपुर कोतवाल मुनीश चौहान ने बताया कि सेक्टर 143 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी 3 वर्षीय बेटी सफायर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 70 में पड़ने जाती थी। पढ़ने के बाद वह स्कूल बस से अपने घर लौट रही थी। रास्ते में बस के चालक ने बच्ची को कपड़े उतार दिए उसको निर्वस्त्र उसके साथ काफी देर तक अश्लील हरकत की जब घर पहुंची तो उसने अपने पिता को रो-रो कर आपबीती सुनाई. रात को जब उसकी मां घर आई तो उसने पूरी बात अपनी मां को बताई उन्होंने बताया कि बच्ची ने अपनी बेटी के साथ हुई घटना का वीडियो बनाकर भेजा लेकिन अगले दिन स्कूल के प्रिंसिपल ने इस मामले में बात का उन्होंने आश्वासन दिया।

इस मामले में स्कूल मैनेजमेंट सख्त कार्रवाई करेगा तो बस चालक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हाल ही में डीएम ने इस तरह की वारदातों पर रोक लगाने के लिए सभी स्कूल के मालिकों से एफिडेविट लिया था। जिसमें इस तरह की घटना के लिए स्कूल के मालिक और प्रधानाचार्य को ही जिम्मेदार माना जाए जाएगा। यह लिखा गया था कि इस तरह की वारदात के लिए वही जिम्मेदार होंगे। पोस्को एक्ट के तहत दर्ज हुई इस रिपोर्ट में क्या प्रशासन स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

यह भी देखे:-

NEWS FLASH : कार में सवार परिवार को बंधक बनाकर लूट
गुंडा प्रवृत्ति के इन 22 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही
पुलिस चेकिंग के दौरान पकड़े गए गांजा तस्कर
ब्रेकअप करने पर प्रेमी ने अंजलि राठौर का किया था मर्डर , प्रेमी गिरफ्तार
एनकाउंटर का खौफ ! हत्या में वांटेड पचास हज़ार के ईनामी ने किया सरेंडर
सैलरी पर वाहन चोरी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में चोर बेख़ौफ़, कंप्यूटर शॉप से पांच कम्प्यूटर चोरी
जारचा पुलिस ने जिलाबदर बदमाश को किया गिरफ्तार
कार में लिफ्ट देकर दुकानदार से लूट
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा वांटेड ईनामिया बदमाश
YouTube से सीखा एटीएम मशीन तोड़ना, पहुंच गए सलाखों के पीछे
पुलिस एनकाउंटर में ऐसे मारा गया राजस्थान का मोस्ट वांटेड कुख्यात 
युवक पर चाकू से हमला, आईसीयू में भर्ती
एसटीएफ ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले को दबोचा
डेबिट एटीएम कार्ड लूट कर ये बदमाश करता था पैसा ट्रांसफर , पुलिस ने दबोचा 
पुलिस से बदसलूकी कर आरोपी को भगाया, दो गिरफ्तार