बिलासपुर की ममता शर्मा ने जीता मिसेज यूपी फोटोजेनिक टाइटल खिताब

ग्रेटर नोएडा : 0 सितंबर 18 को नोएडा में ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बाद आगरा जेपी होटल में 20 महिलाओं के साथ कम्पटीशन था। यह प्रतियोगिता 3 दिवसीय चली । जिस में ब्यूटीशियन, हेयर स्टाइल डिजिटल नारी और ग्रूमिंग की कैटवॉक की डांस की बहुत सारी क्लास दी गई और प्रतियोगिता फाइनल में रिमी सेन फिल्म स्टार सेलिब्रिटी जज थी।

इस प्रतियोगिता में बिलासपुर स्थित एसडी कन्या विद्यालय की प्रधानाचार्य ममता शर्मा ने मिसेज यूपी फोटोजेनिक टाइटल खिताब अपने नाम कर क्षेत्र का नाम रोशन किया । बिलासपुर पहुँचने के बाद शर्मा का महिलाओं व बच्चो ने फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया

यह प्रतियोगिता जीतने के बाद ममता शर्मा ने बताया कि इसके लिए वह अपने कान्हा का पति और बच्चा का फुल सपोर्ट मानती हैं। अपने स्कूल स्टाफ बिलासपुर के लोगों का और रिश्तेदार शुभचिंतकों का वह दिल से धन्यवाद अदा करती हैं ।आज आप सब की प्रेरणा से ही वह यहां तक पहुंच सकी। क्योंकि एक इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल होने के नाते यह सब उनकी दुनिया से अलग 1 अद्भुत दुनिया थी ।लेकिन 50 साल की उम्र में खुद को फिट रखते हुए वह यही संदेश देना चाहती हैं कि अपनी जिंदगी जीने के लिए उम्र का मोहताज मत बनिए। अपने कर्म क्षेत्र को सर्वप्रथम रखते हुए अपनी भी मनपसंद जिंदगी जी लीजिए खुश रहिए।क्योंकि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा।

हम आपको बता दे कि ममता शर्मा बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के कारण वह गौतम बुद्ध नगर की विद्या भारती की जिला प्रमुख भी हैं और समाज सेवा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के कारण वह जीव एकता फाउंडेशन की गौतम बुद्ध नगर की जिला अध्यक्ष भी हैं।
केवल यही नहीं उन्हें ढोलक बजाने ,प्यानो बजाने , डांस करने , कविता और कहानी लिखने का, बुलेट पर पहाड़ों पर घूमने का ,कृष्ण भजन गाने का बहुत शौक है। पिछले 4 सालों से उन्होंने अपने पति के साथ गंगोत्री ,यमुनोत्री केदारनाथ बद्रीनाथ भारत का आखिरी गांव माना गांव ,कुल्लू मनाली सीस्सु, नैनीताल रानीखेत अल्मोड़ा जयपुर पुष्कर ,मेवात ,सालासर बालाजी, खाटू श्याम और गोगाजी जाहर पीर चुरु राजस्थान की बुलेट से यात्रा कर चुकी हैं। — साभार: खालिद सैफी

यह भी देखे:-

प्रतिष्ठित योगगुरू के निर्देशन में जीएल बजाज संस्थान में योग दिवस मनाया गया
सेक्टर ईटा - 1 में स्वच्छता अभियान चलाकर की सैक्टर की सफाई
श्रीराम मित्र मण्डल रामलीला, नोएडा शहर में बैंड बाजे के साथ निकली राम बारात
एसएसपी वैभव कृष्ण ने वादी दिवस का किया शुभारम्भ, इसमें क्या है खास पढ़ें पूरी खबर
HUMAN TOUCH FOUNDATION द्वारा गर्म कपड़ों का वितरण
तहसील संपूर्ण समाधान दिवस, 167 शिकायतें दर्ज
कैलाश मासूम को नोबल एसियन ऑफ़ दि ईयर अवार्ड से सम्मानित
अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के कयास तेज
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याओं को लेकर नेफोमा टीम ने की प्राधिकरण के सीईओ से मुलाकात
वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषण...
भारत एक यंग और एनर्जी से भरपूर देश है , हिंदी दिवस के नाम रहा ग्लोबल लिटरेरी फेस्टिवल
गौतमबुद्ध नगर में कई थानाध्यक्षों के तबादले -फेरबदल
एयरटेल दिल्ली हाफ मैराथन: ग्रेटर नोएडा के तीन छात्र टॉप 10 में
दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा जल कार्यक्रम : सोलहवां “एवरीथिंग अबाउट वॉटर एक्सपो प्रदर्शनी का उद्घाटन
जीबीयू में गांधी दर्शन केन्द्र का हुआ उद्घाटन
शारदा विश्वविद्यालय में सैकड़ो की सख्या में कर्मचारियों और विद्यार्थियों ने किया रक्तदान