बिलासपुर की ममता शर्मा ने जीता मिसेज यूपी फोटोजेनिक टाइटल खिताब

ग्रेटर नोएडा : 0 सितंबर 18 को नोएडा में ऑडिशन में सेलेक्ट होने के बाद आगरा जेपी होटल में 20 महिलाओं के साथ कम्पटीशन था। यह प्रतियोगिता 3 दिवसीय चली । जिस में ब्यूटीशियन, हेयर स्टाइल डिजिटल नारी और ग्रूमिंग की कैटवॉक की डांस की बहुत सारी क्लास दी गई और प्रतियोगिता फाइनल में रिमी सेन फिल्म स्टार सेलिब्रिटी जज थी।

इस प्रतियोगिता में बिलासपुर स्थित एसडी कन्या विद्यालय की प्रधानाचार्य ममता शर्मा ने मिसेज यूपी फोटोजेनिक टाइटल खिताब अपने नाम कर क्षेत्र का नाम रोशन किया । बिलासपुर पहुँचने के बाद शर्मा का महिलाओं व बच्चो ने फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया

यह प्रतियोगिता जीतने के बाद ममता शर्मा ने बताया कि इसके लिए वह अपने कान्हा का पति और बच्चा का फुल सपोर्ट मानती हैं। अपने स्कूल स्टाफ बिलासपुर के लोगों का और रिश्तेदार शुभचिंतकों का वह दिल से धन्यवाद अदा करती हैं ।आज आप सब की प्रेरणा से ही वह यहां तक पहुंच सकी। क्योंकि एक इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल होने के नाते यह सब उनकी दुनिया से अलग 1 अद्भुत दुनिया थी ।लेकिन 50 साल की उम्र में खुद को फिट रखते हुए वह यही संदेश देना चाहती हैं कि अपनी जिंदगी जीने के लिए उम्र का मोहताज मत बनिए। अपने कर्म क्षेत्र को सर्वप्रथम रखते हुए अपनी भी मनपसंद जिंदगी जी लीजिए खुश रहिए।क्योंकि जिंदगी ना मिलेगी दोबारा।

हम आपको बता दे कि ममता शर्मा बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के कारण वह गौतम बुद्ध नगर की विद्या भारती की जिला प्रमुख भी हैं और समाज सेवा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के कारण वह जीव एकता फाउंडेशन की गौतम बुद्ध नगर की जिला अध्यक्ष भी हैं।
केवल यही नहीं उन्हें ढोलक बजाने ,प्यानो बजाने , डांस करने , कविता और कहानी लिखने का, बुलेट पर पहाड़ों पर घूमने का ,कृष्ण भजन गाने का बहुत शौक है। पिछले 4 सालों से उन्होंने अपने पति के साथ गंगोत्री ,यमुनोत्री केदारनाथ बद्रीनाथ भारत का आखिरी गांव माना गांव ,कुल्लू मनाली सीस्सु, नैनीताल रानीखेत अल्मोड़ा जयपुर पुष्कर ,मेवात ,सालासर बालाजी, खाटू श्याम और गोगाजी जाहर पीर चुरु राजस्थान की बुलेट से यात्रा कर चुकी हैं। — साभार: खालिद सैफी

यह भी देखे:-

बजट 2018 - जानिए रेलवे और हवाई यात्रा के लिए क्या रहा ख़ास
बायर्स ने मोदी जी -योगी जी घर दिलाओ का नारा किया बुलंद
ग्रेटर नोएडा इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस में ब्लड बैंक शुरू, अब हो सकेंगे ये इलाज
श्री आदर्श रामलीला सूरजपुर : ताड़का का हुआ वध, लगे जय श्री राम के जयकारे
भाजयूमो का वीरांगना प्रशिक्षण अभियान, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर
तीन महिलाओं से रेप का मामला, सात आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
अब सीधे चुनाव प्रेक्षक से कर सकते हैं शिकायत, जानिए कैसे
आपातकाल के विरोध में भाजपा ने मनाया काला दिवस
गौतमबुद्ध नगर : ग्रेडिंग सिस्टम में फेल होने वाले 11 पुलिस चौकी प्रभारी लाइन हाज़िर
अगर आप एयरटेल कस्टमर हैं , तो अच्छी खबर है
प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सपाईयों ने दिया डीएम को ज्ञापन
कार ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत
जिला आबकारी विभाग ने पकड़ी अवैध शराब, एक गिरफ्तार
Sammati WellBeing Centre organizes Yoga classes on International Day of Yoga
नेफोमा ने पीएम मोदी को सौंपा ज्ञापन, होम बायर्स की समस्या का समाधान करने की मांग
CBI चीफ अलोक वर्मा फिर पद से हटाए गए