अन्ना हजारे के अनशन के समर्थन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन करेगा प्रदेश के 15 जिलों में भूख हड़ताल, किसान जंतर मंतर पर बैठेंगे

ग्रेटर नोएडा : दनकौर में रविवार को बिलासपुर स्थित एच. एस. गार्डन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन की एक बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें किसानों व जनलोकपाल की समस्या के समाधान के लिए 2 अक्टूबर से अन्ना हजारे जी के रालेगण महाराष्ट्र में होने वाले आमरण अनशन के समर्थन में प्रदेश के 15 जिलों में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठने की रूपरेखा तैयार की गयी।

इधर किसान नेता सुनील फौजी ने जानकारी दी दिल्ली-एनसीआर के तमाम किसान संगठन का एक प्रतिनिधि दिल्ली के जंतर-मंतर पर अनशन पर बैठेंगे. सुनील फौजी ने बताया इससे पहले सभी किसान बापू की समाधी राज घाट और शास्त्री जी की समाधी विजय घाट पर पहुंचकर समाधी स्थल पर पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि अर्पित करेंगे. फिर जंतरमंतर की ओर कूच करेंगे. यहाँ लोकपाल, चुनाव सुधार के साथ-साथ किसानों के मुद्दों को उठाते हुए किसान अनशन पर बैठेंगे.

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ. प्रवीण भारतीय ने बताया कि किसानों व जनलोकपाल की समस्याओं को लेकर अन्ना हजारे जी के 2 अक्टूबर से होने वाले आमरण अनशन के समर्थन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता प्रदेश के भिन्न-भिन्न 15 जिलो में भूख हड़ताल पर बैठेंगे। उन्होंने बताया कि अन्ना हजारे के समर्थन में 4 अक्टूबर को जिला मुख्यालय गौतम बुद्ध नगर में एक दिवसीय भूख-हड़ताल करके प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा जाएगा। भूख हड़ताल का कार्यक्रम संगठन के जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर के नेतृत्व में जिला इकाई के कार्यकर्ता करेगे।

संगठन के जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर ने बताया कि मार्च में अन्ना हजारे जी ने दिल्ली के रामलीला मैदान पर आमरण अनशन किया था।जिसमे सरकार ने जनलोकपाल व किसानों की समस्याओं के निवारण के लिए 3 महीने का समय मांगा था।किंतु अभी तक इसका कोई हल केंद्र सरकार द्वारा नही किया गया।इसलिये अन्ना हजारे जी द्वारा 2 अक्टूबर से आमरण अनशन करेगे।उन्होंने बताया कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ.प्रवीण भारतीय, अन्ना हजारे जी के समर्थन में बुलंदशहर स्थित जिला मुख्यालय पर 3 अक्टूबर से भूख-हड़ताल पर तब तक बैठेंगे तब तक अन्ना हजारे जी का अनशन चलेगा।उन्होंने बताया कि प्रवीण भारतीय भी भूख हड़ताल पर जब तक बैठेंगे जब तक कि केंद्र सरकार द्वारा जनलोकपाल व किसानों की समस्याओं का समाधान न हो जाये।

इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष मा.दिनेश नागर,प्रेम प्रधान,राजेन्द्र आर्य, गौरव टाइगर,नदीम सलमानी,अरुण नागर,हरेंद्र कसाना,प्रदीप नागर,रोहित नागर,के.पी.खारी, अभिषेक तोगड़,सचिन नागर पीपलका,रजित चौधरी,शिवम परिहार,पंकज नागर,विकास कौशिक,विपिन तोगड आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

जीएसटी के विरोध में मेडिकल स्टोर रहे बंद , मरीज रहे परेशान
गरीब व जरूरतमंदों को शिक्षित करना राष्ट्र की सबसे बडी सेवा है : धीरेन्द्र सिंह
सड़क किनारे मिली मैनेजर की लाश, लूट का विरोध करने पर हत्या की आशंका
पाकिस्तान को जवाब देने का सही समय - कर्नल धीरेन्द्र
श्री रामलीला कमेटी रामलीला मंचन, राजा जनक ने चलाया सोने का हल, घड़े से हुआ सीता का जन्म
बाईक सवार बदमाशों ने सुपरवाइजर को लूटा
नॉलेज पार्क पुलिस ने किए 10 शातिर लुटेरे गिरफ्तार
प्राइवेट अस्पतालों में ओपीडी ठप कर डाक्टरों ने जताया विरोध
डी.पी.एस. इंस्टीट्यूट में वार्षिक डांस प्रतियोगिता संपन्न
नए अविष्कारों के प्रदर्शन के साथ LED EXPO 2018 का हुआ समापन
ग्रेटर नोएडा : आज से भारतीय नवर्ष "उमंग मेला" शुरू
डीएम बी.एन. सिंह ने बीएसएनएल -वायरलेस ब्रांड सेवा का किया शुभारम्भ
गौतमबुद्ध नगर: जिले में चला ऑपरेशन क्लीन 4
विद्यार्थी परिषद ने जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई : मूर्छित हुए लक्ष्मण, संजीवनी लाए हनुमान
पुलिस को चकमा देकर फरार हुए 10 विदेशी नागरिक, बिना विजा मामले पकड़े गए थे