अन्ना हजारे के अनशन के समर्थन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन करेगा प्रदेश के 15 जिलों में भूख हड़ताल, किसान जंतर मंतर पर बैठेंगे

ग्रेटर नोएडा : दनकौर में रविवार को बिलासपुर स्थित एच. एस. गार्डन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन की एक बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें किसानों व जनलोकपाल की समस्या के समाधान के लिए 2 अक्टूबर से अन्ना हजारे जी के रालेगण महाराष्ट्र में होने वाले आमरण अनशन के समर्थन में प्रदेश के 15 जिलों में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठने की रूपरेखा तैयार की गयी।

इधर किसान नेता सुनील फौजी ने जानकारी दी दिल्ली-एनसीआर के तमाम किसान संगठन का एक प्रतिनिधि दिल्ली के जंतर-मंतर पर अनशन पर बैठेंगे. सुनील फौजी ने बताया इससे पहले सभी किसान बापू की समाधी राज घाट और शास्त्री जी की समाधी विजय घाट पर पहुंचकर समाधी स्थल पर पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि अर्पित करेंगे. फिर जंतरमंतर की ओर कूच करेंगे. यहाँ लोकपाल, चुनाव सुधार के साथ-साथ किसानों के मुद्दों को उठाते हुए किसान अनशन पर बैठेंगे.

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ. प्रवीण भारतीय ने बताया कि किसानों व जनलोकपाल की समस्याओं को लेकर अन्ना हजारे जी के 2 अक्टूबर से होने वाले आमरण अनशन के समर्थन में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता प्रदेश के भिन्न-भिन्न 15 जिलो में भूख हड़ताल पर बैठेंगे। उन्होंने बताया कि अन्ना हजारे के समर्थन में 4 अक्टूबर को जिला मुख्यालय गौतम बुद्ध नगर में एक दिवसीय भूख-हड़ताल करके प्रधानमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा जाएगा। भूख हड़ताल का कार्यक्रम संगठन के जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर के नेतृत्व में जिला इकाई के कार्यकर्ता करेगे।

संगठन के जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर ने बताया कि मार्च में अन्ना हजारे जी ने दिल्ली के रामलीला मैदान पर आमरण अनशन किया था।जिसमे सरकार ने जनलोकपाल व किसानों की समस्याओं के निवारण के लिए 3 महीने का समय मांगा था।किंतु अभी तक इसका कोई हल केंद्र सरकार द्वारा नही किया गया।इसलिये अन्ना हजारे जी द्वारा 2 अक्टूबर से आमरण अनशन करेगे।उन्होंने बताया कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ.प्रवीण भारतीय, अन्ना हजारे जी के समर्थन में बुलंदशहर स्थित जिला मुख्यालय पर 3 अक्टूबर से भूख-हड़ताल पर तब तक बैठेंगे तब तक अन्ना हजारे जी का अनशन चलेगा।उन्होंने बताया कि प्रवीण भारतीय भी भूख हड़ताल पर जब तक बैठेंगे जब तक कि केंद्र सरकार द्वारा जनलोकपाल व किसानों की समस्याओं का समाधान न हो जाये।

इस दौरान संगठन के जिलाध्यक्ष मा.दिनेश नागर,प्रेम प्रधान,राजेन्द्र आर्य, गौरव टाइगर,नदीम सलमानी,अरुण नागर,हरेंद्र कसाना,प्रदीप नागर,रोहित नागर,के.पी.खारी, अभिषेक तोगड़,सचिन नागर पीपलका,रजित चौधरी,शिवम परिहार,पंकज नागर,विकास कौशिक,विपिन तोगड आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

कामधेनू पेन्ट्स ने पेन्टिंग काॅन्ट्रैक्टरों के लिए ’मेगा काॅन्ट्रैक्टर्स मीट’ आयोजित की, जहां सपना च...
गौतमबुद्ध नगर कैंटोनमेंट जोन की सूची जारी, देखें
CORONA UPDATE: गौतमबुद्ध नगर के ये 21 हॉटस्पॉट ग्रीन जोन में तब्दील, 3 मई के बाद मिल सकती है रियायत
हत्या के विरोध में अट्टा गांव में किया गया कैंडल मार्च
तीसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत 
संयुक्त किसान अधिकार आन्दोलन : सैमसंग पर धरना देने के लिए ग्रामीणों को किया जागरूक
नेफोमा लगातार झुग्गियों में दिहाड़ी मजदूरों में कर रही है फूड पैकेट का वितरण
नाले में मिला सड़ी गली अवस्था में युवक की लाश
ऑनलाइन बुकिंग कर बदमाशों ने लूटी कैब
तेज रफ़्तार के कहर ने ली एक की जान, दूसरा अस्पताल में 
डॉक्यूमेंट्री फिल्म "द ब्रदरहुड" बनेगा हिन्दू-मुस्लिम एकता की मिसाल
किसान परिवार से चिकित्सा के क्षेत्र में उभरती हुई प्रतिभा को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया सम्मान...
नेफोवा के नेतृत्व में होम बायर्स ने किया प्रदर्शन , दी गिरफ्तार
गन बदलते हुए ऐसा क्या हुआ, जवान को जा लगी गोली, पढ़ें पूरी खबर
दिल्ली तक पहुंची पंचशील ग्रीन नवरात्रा सेवक दल की मुहीम "हर भुखे को खाना खिलाओ"
एलएलबी का छात्र निकला नशे का कारोबारी