आईटीएस डेंटल कॉलेज में फ्रेशर पार्टी , आरुष बक्शी को मि0 फ्रेशर व रितिका शाॅ को मिस फ्रेशर का मिला खिताब

ग्रेटर नोएडा : आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज, ग्रेटर नोएडा में बी0डी0एस0 नव प्रवेशित छात्रों के स्वागत में बी0डी0एस0 द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया .
ITS DENTAL COLLEGE FRESHER PARTY
इस अवसर पर बी0डी0एस0 द्वितीय वर्ष के छात्रों ने बी0डी0एस0 प्रथम वर्ष के सभी छात्रों के स्वागत में संस्थान के मुख्य द्वार को रंगोली से सजाते हुए सभी नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत चंदन के टीके व फूल के गुलदस्तों के साथ किया। छात्र-छात्राओं द्वारा संस्थान के विवेकानंद हाॅल में चार्म आॅफ 80’S के परिधान में आये नव प्रवेशित छात्रों के लिए रंगारंग समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन स्थल को पूरी तरह से खूब सजाया गया। संस्थान के सभी छात्र-छात्राओं के बीच नाच, गायन, मिमिक्रि, वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से बी0डी0एस0 प्रथमवर्ष व बी0डी0एस0 द्वितीय वर्ष के छात्रों ने भाग लिया । प्रतिभागी छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नाच गायन और नुक्कड नाटक से समारोह में उपस्थित सभी छात्र-छात्राओं ने जमकर लुत्फ उठाया।

प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने अपने मनमोहक अभिनय से सभी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस अवसर पर आई0 टी0 एस0डेंटल काॅलेज के प्रधानाचार्य डाॅ सचित आनन्द अरोड़ा ने कहा कि आई0 टी0 एस0 डेंटल काॅलेज अपनी परम्परानुसार प्रत्येक वर्ष नव प्रवेशित छात्रों के स्वागत में द्वितीय वर्ष के छात्रों द्वारा हमेशा इस प्रकार का आयोजन किया जाता है। संस्थान में अध्ययन हेतु भारत के लगभग सभी प्रांत के छात्र आते हैं। इस तरह के आयोजन से सभी छात्रों को एक दूसरे की सभ्यता व संस्कृति का ज्ञान होता है। इस से नये छात्रों को पुराने छात्रों के साथ जुड़ने का मौका मिलता है जिस से भविष्य में सभी को काम करने में आसानी होती है।

डाॅ अरोड़ा ने नए छात्र-छात्राओं को संस्थान की तरफ से बधाई देते हुए संस्थान के नियम और छात्रों के पठन पाठन की जानकारी देते हुए बताया कि छात्रों के विकास के लिए जरूरी है कि नए और पुराने छात्र एक दूसरे के साथ मिलकर काम करें।

इस अवसर पर मि0 फ्रेशर मि0 आरूष बक्शी और मिस रितिका शाॅ फ्रेशर चुनी गयी। इस अवसर पर सभी विभागाध्यक्ष और सभी शिक्षक मौजूद रहे। इस अवसर पर सभी नवप्रेशित छात्रों ने अपने सीनियर छात्रों का आभार प्रकट किया तथा सभी सीनियर छात्रों ने भविष्य में अध्ययन में आने वाली हर कठिनाई पर पूरी तरह से मदद करने का आश्वासन दिया।

यह भी देखे:-

जीबीयू: आईपीएल एवं बिग बेस लीग पर आधारित क्रिकेट व फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू
ग्लोबल एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन्स मे रोजगार मेला
शारदा विश्विद्यालय: मेघालय दिवस पर होनहार आर्थिक कमजोर छात्रों के लिए छात्रवृति की घोषणा
GBU की प्रोफेसर डॉ. संध्या तरार यंग रिसर्चर अवार्ड हुई सम्मानित बेस्ट
इंजीनियरिंग पर विशेषज्ञ व्याख्यान सामाजिक-इंजीनियरिंग युग में व्यावसायिक विकास
शारदा यूनिवर्सिटी में "टेक्नोलॉजी विजन 2035" पर हुई चर्चा
स्कूलों व शैक्षणिक संस्थानों में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस , देखें झलकियाँ
लिटिल एंजलस के बच्चों ने खेली फूलों से होली, इको फ्रेंडली होली खेलने का दिया संदेश
जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में मनाया गया महिला दिवस
शारदा विश्विद्यालय के पाठ्यक्रम में शामिल हुआ साइबर सुरक्षा
जी. डी. गोयंका में क्रिसमस कार्निवल: रैपर रफ़्तार ने मचाई धूम
शारदा विश्वविधालय में मनाया गया एनसीसी दिवस
चंडीगढ़ में आयोजित लोंगेस्ट रिले रेस में गौतमबुद्ध नगर के खिलाडियों ने बाजी मारी
अभिभावकों ने किया प्राधानाचार्य के स्थान्तरण रोकने की मांग
गलगोटिया विश्विद्यालय : लॉ के छात्रों ने बच्चों को बताया CYBER CRIME से बचने का उपाय
SUMMER CAMP - MASTI TIME AT RYAN GREATER NOIDA