मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव के पास से मुठभेड़ के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
शनिवार की बीती रात चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान उपेंद्र उर्फ भूरा पुत्र विनोद निवासी बढ़पुरा दादरी, मोहित उर्फ रंगीला पुत्र कुंवर पाल निवासी परपुरा दादरी, मोहित उर्फ पोती पुत्र इंद्रपाल निवासी तुलसी विहार दादरी, सोनू वाल्मीकि पुत्र साहू निवासी बढ़पुरा दादरी को दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों ने पूर्व में मेडिकल संचालक से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी न देने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। पीड़ित मेडिकल संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की तो यह पाया कि सभी शातिर बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं। इनका एक साथी टीटू जेल में बंद है। जिसने बिजली विभाग पर तैनात बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की थी। जिस पर प्रशासन ने सख्ती से एनएसए की कार्रवाई की थी। दादरी कोतवाली प्रभारी और कोट चोकी प्रभारी ने अपनी टीम ने एक बड़ा हादसा होने से बचाया। रामसेन सिंह और विकास चरण ने इन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं उपेंद्र भूरा ने 21 अप्रैल को अपने सगे साढू विजय कुमार पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। जिस हादसे में वह बच गया था। यह गैंग विजय को जान से मारने की फिराक में घूम रहे थे। इन सभी बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि यह चारों शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं। इनके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इन्होंने मेडिकल संचालक से फिरौती मांगी थी। वही एक बदमाश ने अपने सगे साढू पर जानलेवा हमला किया था। और उसे जान से मारने की फिराक में था।

यह भी देखे:-

हेड मैकेनिक ने बुना था डस्टर लूट काण्ड का ताना बाना, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार डकैतों ने किया खुलासा
24 अप्रैल "गोरखा रेजिमेंट" के स्थापना दिवस पर विशेष, अदम्य साहस व बहादुरी की प्रतीक गोरखा रेजिमेंट
मजदूरों के खून में रंगकर पैदा हुआ लाल झण्डा... - गंगेश्वर दत्त शर्मा जिलाध्यक्ष सीटू
डीपीएस स्कूल मैं फीस वृद्धि को लेकर अभिभावकों ने हंगामा किया
लॉकडाउन का उलंघन करने वालों के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही
गौतमबुद्ध विश्विद्यालय में क्लिनिकल साइकोलॉजी ओपीडी सेवाएं शुरू
ऑनलाइन जॉब के नाम पर ठगी करने वाले पहुंचे सलाखों के पीछे
युवती की हत्या कर श्मसान में फेंकी लाश
फर्जी एडमिशन के चलते एबीवीपी का विरोध प्रदर्शन
मोबाईल एप के जरिए होगी ओमीक्रॉन-2 सेक्टर की सुरक्षा, जानिए कैसे पढ़ें पूरी खबर
जेवर एयरपोर्ट की टेक्नो इकोनोमिकल फिजिबिलिटी स्टडी के लिए कन्सल्टेंट कंपनी का हुआ चयन
गौतम बुद्ध नगर कोरोना अपडेट, जनपद में लगातार बढ़ रही है संक्रमित मरीजो की संख्या
चिंता बढ़ी , 24 घंटे के अंदर दो बार कांपी दिल्ली की धरती
कोविड-19 वैश्विक महामारी पर गौतमबुद्ध नगर में अधिकारीयों की बैठक , क्वारंटाइन सेंटर के रखरखाव पर ह...
65 गुण्डे जिला बदर, डीएम बी.एन. सिंह ने मांगी जनता से फीडबैक
ग्रेटर नोएडा : उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने किया बिजली उद्योग की सबसे बड़ी प्रदर्शनी ELECRAMA-2018