मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव के पास से मुठभेड़ के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
शनिवार की बीती रात चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान उपेंद्र उर्फ भूरा पुत्र विनोद निवासी बढ़पुरा दादरी, मोहित उर्फ रंगीला पुत्र कुंवर पाल निवासी परपुरा दादरी, मोहित उर्फ पोती पुत्र इंद्रपाल निवासी तुलसी विहार दादरी, सोनू वाल्मीकि पुत्र साहू निवासी बढ़पुरा दादरी को दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों ने पूर्व में मेडिकल संचालक से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी न देने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। पीड़ित मेडिकल संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की तो यह पाया कि सभी शातिर बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं। इनका एक साथी टीटू जेल में बंद है। जिसने बिजली विभाग पर तैनात बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की थी। जिस पर प्रशासन ने सख्ती से एनएसए की कार्रवाई की थी। दादरी कोतवाली प्रभारी और कोट चोकी प्रभारी ने अपनी टीम ने एक बड़ा हादसा होने से बचाया। रामसेन सिंह और विकास चरण ने इन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं उपेंद्र भूरा ने 21 अप्रैल को अपने सगे साढू विजय कुमार पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। जिस हादसे में वह बच गया था। यह गैंग विजय को जान से मारने की फिराक में घूम रहे थे। इन सभी बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि यह चारों शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं। इनके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इन्होंने मेडिकल संचालक से फिरौती मांगी थी। वही एक बदमाश ने अपने सगे साढू पर जानलेवा हमला किया था। और उसे जान से मारने की फिराक में था।

यह भी देखे:-

जी० डी० गोयंका पब्लिक स्कूल में आन लाइन शिक्षक दिवस का आयोजन
जेवर पुलिस ने दबोचे आठ वांटेड .... पढ़ें पूरी खबर
कोहरे का कहर , यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में भीड़ी कई गाड़ियां , विदेशी महिला घायल
अब "पद्मावत" पर खौला राजपूतों का खून, बाईक रैली निकलकर किया प्रदर्शन
कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट का खतरा बढ़ा, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ने राज्‍यों को लिखा पत्र, दिए ये न...
दोस्त ने खून से लिया थप्पड़ का बदला , गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : भारतीय हस्तशिल्प मेले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा हेंडीक्राफ्ट में ...
अफगानिस्‍तान : तालिबान सरकार के मुखिया होंगे अब्‍दुल गनी बरादर!
सागर हत्याकांड : फ्लैट के किराए को लेकर था सुशील का झगड़ा, गिरफ्तारी पर सवाल 
होली स्पेशल ट्रेन : त्योहार पर रेलवे की सौगात, दर्जन भर से अधिक रूट पर चलेंगी विशेष गाड़ियां
यमुना प्राधिकरण द्वारा 797 फ्लैटों की योजना लांच की गयी
यूपी को बनाएंगे देश की नंबर एक अर्थव्यवस्था - मुख्यमंत्री योगी
सिलिंडर फटने से युवक की मौत, दो झुलसे
गलगोटियाज विश्वविद्यालय में कोविड -19 पर एक ऑनलाइन वेबिनार साप्ताहिक व्याख्यान
बीमा का पैसा हड़पने के लिए कलियुगी बेटी दामाद ने किया रिश्ते का खून, माँ को जलाया
फ्रेंडशिप करने से इंकार किया तो सिरफिरे आशिक  ने ले ली किशोरी की जान