मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव के पास से मुठभेड़ के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
शनिवार की बीती रात चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान उपेंद्र उर्फ भूरा पुत्र विनोद निवासी बढ़पुरा दादरी, मोहित उर्फ रंगीला पुत्र कुंवर पाल निवासी परपुरा दादरी, मोहित उर्फ पोती पुत्र इंद्रपाल निवासी तुलसी विहार दादरी, सोनू वाल्मीकि पुत्र साहू निवासी बढ़पुरा दादरी को दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों ने पूर्व में मेडिकल संचालक से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी न देने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। पीड़ित मेडिकल संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की तो यह पाया कि सभी शातिर बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं। इनका एक साथी टीटू जेल में बंद है। जिसने बिजली विभाग पर तैनात बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की थी। जिस पर प्रशासन ने सख्ती से एनएसए की कार्रवाई की थी। दादरी कोतवाली प्रभारी और कोट चोकी प्रभारी ने अपनी टीम ने एक बड़ा हादसा होने से बचाया। रामसेन सिंह और विकास चरण ने इन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं उपेंद्र भूरा ने 21 अप्रैल को अपने सगे साढू विजय कुमार पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। जिस हादसे में वह बच गया था। यह गैंग विजय को जान से मारने की फिराक में घूम रहे थे। इन सभी बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि यह चारों शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं। इनके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इन्होंने मेडिकल संचालक से फिरौती मांगी थी। वही एक बदमाश ने अपने सगे साढू पर जानलेवा हमला किया था। और उसे जान से मारने की फिराक में था।

यह भी देखे:-

सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्रालय का नया नोटिफिकेशन जारी नहीं लगाने होंगे RTO के चक्कर
अंतरिम बजट 2019 की जानिए खास बातें
दर्दनाक : बेलगाम डम्पर ने छात्रों को रौंदा, एक की मौत
65 गुण्डे जिला बदर, डीएम बी.एन. सिंह ने मांगी जनता से फीडबैक
गौतमबुद्ध नगर : गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
डिजिटल इंडिया के छह वर्ष, प्रधानमंत्री मोदी अभियान के लाभार्थियों से कल करेंगे बातचीत
फ्लैग मार्च:होली पर्व व शब-ए-बरात पर पुलिस रही सतर्क
कार में मिली वकील की गोली लगी लाश, हत्या या आत्महत्या ! जांच में जुटी पुलिस
सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल रैली,साइकिल रैली से सरकार पर साधा निशाना
शारदा हाफ मैराथन के आयोजन की उल्टी गिनती शुरु, जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन
जम्मू-कश्मीर से बाहर ब्याही गई बेटियों को बड़ी राहत, उनके पति भी होंगे डोमिसाइल के हकदार
प्रियंका का पाठ : आंदोलन का फायदा तभी, जब कांग्रेस संगठन हो मजबूत
देवयानी सिंह के हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर ग्रेनो का ये गाँव मना रहा है जश्न
फ्लैट बायर्स के हितों के लिए नेफोमा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
नोएडा स्टेडियम की शूटिंग रेंज का नाम शूटर दादी उर्फ चंद्रो तोमर के नाम पर होना चाहिए
यमुना एक्सप्रेससवे पर दर्दनाक सड़क हादसा : शादी से लौट रहे चार लोगों की मौत