मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव के पास से मुठभेड़ के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
शनिवार की बीती रात चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान उपेंद्र उर्फ भूरा पुत्र विनोद निवासी बढ़पुरा दादरी, मोहित उर्फ रंगीला पुत्र कुंवर पाल निवासी परपुरा दादरी, मोहित उर्फ पोती पुत्र इंद्रपाल निवासी तुलसी विहार दादरी, सोनू वाल्मीकि पुत्र साहू निवासी बढ़पुरा दादरी को दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों ने पूर्व में मेडिकल संचालक से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी न देने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। पीड़ित मेडिकल संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की तो यह पाया कि सभी शातिर बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं। इनका एक साथी टीटू जेल में बंद है। जिसने बिजली विभाग पर तैनात बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की थी। जिस पर प्रशासन ने सख्ती से एनएसए की कार्रवाई की थी। दादरी कोतवाली प्रभारी और कोट चोकी प्रभारी ने अपनी टीम ने एक बड़ा हादसा होने से बचाया। रामसेन सिंह और विकास चरण ने इन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं उपेंद्र भूरा ने 21 अप्रैल को अपने सगे साढू विजय कुमार पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। जिस हादसे में वह बच गया था। यह गैंग विजय को जान से मारने की फिराक में घूम रहे थे। इन सभी बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि यह चारों शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं। इनके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इन्होंने मेडिकल संचालक से फिरौती मांगी थी। वही एक बदमाश ने अपने सगे साढू पर जानलेवा हमला किया था। और उसे जान से मारने की फिराक में था।

यह भी देखे:-

ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे व यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो की मौत , 6 घायल
रंगदारी न देने पर सपा नेता के पौत्र को अगवा करने की धमकी
भाजपा की प्रदेश सरकार किसान विरोधी : राज बब्बर
विधायक जेवर धीरेन्द्र सिंह ने प्रस्तुत की अपनी 09 माह की रिपोर्ट
मोबाइल के स्क्रैप के गोदाम में लगी भीषण आग
समाजसेवी ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट “श्री संतोष शर्मा अवार्ड" से सम्मानित
दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, पब्लिक प्लेस है कार, अकेले हों तब भी मास्क पहनना जरूरी
नोएडा : सेक्टर-63 में फर्जी कॉल सेंटर पर पुलिस की छापेमारी, मौके से दस्तावेज और बड़ी संख्या में कंप्...
यूपी को बनाएंगे देश की नंबर एक अर्थव्यवस्था - मुख्यमंत्री योगी
वैष्णो देवी मंदिर परिसर में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं   
ग्रामीण विकास को लेकर जीपी डीपी योजना तैयार
राइड एंड रन के माध्यम से जीएनडब्लूसीसी ने एकता के  समर्थन का दिया सन्देश 
देश में दिसंबर तक पूरा हो जाएगा कोरोना टीकाकरण का काम, स्वास्थ्य मंत्रालय ने तैयार किया पूरा रोडमैप
सोलर पैनल बनाने वाली कंपनी में आग लगी
चंद मिनटों में ऑनलाइन बनवाया जा सकता है Pan Card, यह है स्टेप बाय स्टेप प्रॉसेस
वैन - केंटर की टक्कर में बच्चे समेत 3 घायल