मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के बिसाहड़ा गांव के पास से मुठभेड़ के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों पर दिल्ली एनसीआर में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
शनिवार की बीती रात चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान उपेंद्र उर्फ भूरा पुत्र विनोद निवासी बढ़पुरा दादरी, मोहित उर्फ रंगीला पुत्र कुंवर पाल निवासी परपुरा दादरी, मोहित उर्फ पोती पुत्र इंद्रपाल निवासी तुलसी विहार दादरी, सोनू वाल्मीकि पुत्र साहू निवासी बढ़पुरा दादरी को दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से अवैध तमंचा जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इन बदमाशों ने पूर्व में मेडिकल संचालक से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी न देने पर अंजाम भुगतने की बात कही थी। पीड़ित मेडिकल संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की तो यह पाया कि सभी शातिर बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं। इनका एक साथी टीटू जेल में बंद है। जिसने बिजली विभाग पर तैनात बिजली कर्मचारी की गोली मारकर हत्या की थी। जिस पर प्रशासन ने सख्ती से एनएसए की कार्रवाई की थी। दादरी कोतवाली प्रभारी और कोट चोकी प्रभारी ने अपनी टीम ने एक बड़ा हादसा होने से बचाया। रामसेन सिंह और विकास चरण ने इन्हें मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं उपेंद्र भूरा ने 21 अप्रैल को अपने सगे साढू विजय कुमार पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। जिस हादसे में वह बच गया था। यह गैंग विजय को जान से मारने की फिराक में घूम रहे थे। इन सभी बदमाशों के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि यह चारों शातिर किस्म के बदमाश बताए जा रहे हैं। इनके खिलाफ दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। इन्होंने मेडिकल संचालक से फिरौती मांगी थी। वही एक बदमाश ने अपने सगे साढू पर जानलेवा हमला किया था। और उसे जान से मारने की फिराक में था।

यह भी देखे:-

प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट भूमि की धारा 19 पर किसानों ने दर्ज करायीं आपत्तियाॅ
दनकौर पुलिस ने वांटेड डकैत को गिरफ्तार किया
छात्रा को जिंदा जलाने की घटना को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन
गांव की समस्याओं को लेकर करप्शन फ्री इंडिया में प्राधिकरण को सौंपा ज्ञापन
कोरोना अपडेट गौतमबुद्ध नगर, जानिए आज का हाल
भाकियू अराजनैतिक मुख्यमंत्री के ग्रेनो आगमन का करेगी विरोध
ग्रेनो कलाधाम के 18 वर्ष पूरे होने पर लगाई गई परिपक्व कला प्रदर्शनी
यमुना प्राधिकरण की 62 वीं बोर्ड बैठक में लिए गए अहम फैसले
एलएलबी का छात्र निकला नशे का कारोबारी
बेख़ौफ़ बदमाशों ने ऑटो चालक को मारी गोली
डूसू चुनाव : गौतमबुद्ध नगर एबीवीपी छात्रों को गिनाएगी परिषद् की उपलब्धि
गुलिस्तानपुर में प्रशासन ने अतिक्रमण कब्जामुक्त कराकर डीएफसीसी को सौंपी जमीन
खाना बनाते समय फटा प्रेशर कूकर, युवक की मौत
ग्रेटर नोएडा : बीटा 1 सेक्टर में लोगों का जीना हुआ दुश्वार
महंत अवैध नाथ की पुण्य तिथि धूमधाम से मनाई गई
ग्रेटर नोएडा : किसान सभा व सीटू ने जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन