भाजयूमो का वीरांगना प्रशिक्षण अभियान, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर

ग्रेटर नोएडा : आज भारतीय जनता युवा मोर्चा गौतम बुद्ध नगर के तत्वाधान में वीरांगना प्रशिक्षण अभियान का आयोजन ग्रेटर नोएडा स्थित अल्फा – 1 कम्युनिटी सेंटर में किया गया। जिसके अंतर्गत विभिन्न स्कूल से आयी छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर, प्रशिक्षित लोगों के द्वारा सिखाए गए। इस अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट ग्रेटर नोएडा गुंजा सिंह ने कहा कि आज समाज में बेटियों का दर्जा बेटों के ही समान है और समाज को इस मानसिकता से ऊपर उठकर कि बेटियां अभिशाप है, पर कार्य करना चाहिए।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा प्रवीण चौहान ने कहा कि भारत सरकार और भारतीय जनता पार्टी द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। जिससे महिलाओं को स्वाभिमानी, स्वावलंबी और मजबूत बनाने में सहायता प्रदान की जा सके।

इस कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने कहा की इस प्रकार के कार्यक्रमों की नित्य रूप से मासिक स्तर पर आयोजन की आवश्यकता है। जिससे समाज के निचले स्तर तक इस कार्यक्रम को पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर कार्यक्रम के जिला संयोजक अन्नू पंडित जी ने कहा कि आगे आने वाला युग नारी प्रधान युग है, नारी का सम्मान हमारी संस्कृति का उत्थान है। नारी सशक्तिकरण के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम की बहुत आवश्यकता है, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी जी द्वारा प्रदेश में इस प्रकार के कार्यक्रम चलाने के लिए समस्त प्रदेशवासी आपका हार्दिक धन्यवाद करते हैं।

कार्यक्रम का धन्यवाद कार्यक्रम के संयोजक अनु पंडित के द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य रुप से नीरज शर्मा जी, बिना शुक्ला जी, जितेंद्र भाटी जी, अन्नू कटारिया, श्रीचंद सैन, मेघराज भाटी, अंकित चौहान, समीर भाटिया, सतीश गोयल, महेश शर्मा, राहुल पंडित, मोनू गर्ग, संदीप गोयल, रजनी तोमर, राजबाला चौधरी, गीता सागर, ऊषा वत्स, निर्मला शर्मा, पवन मिश्रा, ब्रजेश ठाकुर, राकेश शर्मा, अखिलेश नागर, सोहित शर्मा, मोरध्वज शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

ममेरे भाई ने किया रिश्ते का खून ,क्यों पढ़ें पूरी खबर
समाजवादी पार्टी नेता के हत्यारोपी गिरफ्तार
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पेट्रोटेक-2019 का किया उद्घाटन, कहा सामाजिक-आर्थिक विकास में ऊर्जा की ...
वतन लौट आया हमारा वीर सपूत अभिनंदन, जश्न में डूबा देश
ग्रेटर नोएडा में दो को मारी गोली
कन्या विद्यालय में विज्ञान प्रदर्शनी मेले का हुआ आयोजन
समाजवादी छात्र सभा करेगी बड़ा आंदोलन
22 नवंबर से होगा विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन का आगाज
हिन्दू युवा वाहिनी ने मनाई अम्बेडकर जयंती
जहांगीरपुर : गणेश पूजन के साथ रामलीला का मंचन शुरू
कैलाश मासूम को नोबल एसियन ऑफ़ दि ईयर अवार्ड से सम्मानित
ग्रेटर नोएडा : बिसहड़ा में सीएम योगी की जनसभा , प्रियंका पर वार
ग्रेटर नोएडा : इण्डिया एक्सपो मार्ट में IFJAS वस्त्र मेला का शुभारम्भ
नहर में डूबा युवक
सैमसंग मोबाइल यूनिट का उद्घाटन करने मेट्रो से पहुंचे पीएम मोदी-मून जे इन
अब इस नाम से होगा इन चार मेट्रो स्टेशन का नाम , पढ़ें पूरी खबर