भाजयूमो का वीरांगना प्रशिक्षण अभियान, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर

ग्रेटर नोएडा : आज भारतीय जनता युवा मोर्चा गौतम बुद्ध नगर के तत्वाधान में वीरांगना प्रशिक्षण अभियान का आयोजन ग्रेटर नोएडा स्थित अल्फा – 1 कम्युनिटी सेंटर में किया गया। जिसके अंतर्गत विभिन्न स्कूल से आयी छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर, प्रशिक्षित लोगों के द्वारा सिखाए गए। इस अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट ग्रेटर नोएडा गुंजा सिंह ने कहा कि आज समाज में बेटियों का दर्जा बेटों के ही समान है और समाज को इस मानसिकता से ऊपर उठकर कि बेटियां अभिशाप है, पर कार्य करना चाहिए।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा प्रवीण चौहान ने कहा कि भारत सरकार और भारतीय जनता पार्टी द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। जिससे महिलाओं को स्वाभिमानी, स्वावलंबी और मजबूत बनाने में सहायता प्रदान की जा सके।

इस कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने कहा की इस प्रकार के कार्यक्रमों की नित्य रूप से मासिक स्तर पर आयोजन की आवश्यकता है। जिससे समाज के निचले स्तर तक इस कार्यक्रम को पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर कार्यक्रम के जिला संयोजक अन्नू पंडित जी ने कहा कि आगे आने वाला युग नारी प्रधान युग है, नारी का सम्मान हमारी संस्कृति का उत्थान है। नारी सशक्तिकरण के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम की बहुत आवश्यकता है, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी जी द्वारा प्रदेश में इस प्रकार के कार्यक्रम चलाने के लिए समस्त प्रदेशवासी आपका हार्दिक धन्यवाद करते हैं।

कार्यक्रम का धन्यवाद कार्यक्रम के संयोजक अनु पंडित के द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य रुप से नीरज शर्मा जी, बिना शुक्ला जी, जितेंद्र भाटी जी, अन्नू कटारिया, श्रीचंद सैन, मेघराज भाटी, अंकित चौहान, समीर भाटिया, सतीश गोयल, महेश शर्मा, राहुल पंडित, मोनू गर्ग, संदीप गोयल, रजनी तोमर, राजबाला चौधरी, गीता सागर, ऊषा वत्स, निर्मला शर्मा, पवन मिश्रा, ब्रजेश ठाकुर, राकेश शर्मा, अखिलेश नागर, सोहित शर्मा, मोरध्वज शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

भाजपा महिला संगठन को मजबूत करने के लिए ऑनलाइन बैठक आयोजित
आईटीएस डेंटल कॉलेज में "प्रश्नावली विकास" लाइव वेबिनार का आयोजन
LOCKDOWN 3 के दौरान स्केटिंग कोच आकाश रावल जरुरतमंदो में बाँट रहे हैं राशन
दहशत : बाईकर्स ने युवक को मारी गोली, घायल
स्थानीय युवाओं के रोजगार की मांग, नुक्कड़ सभा कर ग्रामीणों को किया जागरूक
ग्रेनो के इन HIGHWAY पर बंद हुई शराब की दुकान
एनटीपीसी दादरी: प्लास्टिक के दुष्परिणाम को लेकर चलाया अभियान
ढाई घंटे में बिछुड़े बच्चे को पुलिस ने माता-पिता से मिलाया
भारत में जैविक उत्पादों का सबसे बड़ा व्यापार मेला बायोफैच 2019 आरंभ
एमएसएमई (MSME)  ऋण पर वेबिनार का आयोजन
पजेशन न मिलने से दु:खी खरीदारों ने किया हंगामा, पीएम सीएम से लगाई मदद की गुहार
आईटीबीपी द्वारा 56 वें स्थापना परेड समारोह का आयोजन, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली परेड की सलामी
आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ बदमाश गिरफ्तार
एसटीएफ के हत्थे चढ़े रणदीप गैंग के दो सदस्य, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में थे वांटेड
ग्रेटर नोएडा : कलक्ट्रेट सभागार पर भू-जल गोष्ठी का आयोजन
जीएनआईओटी में एबीवीपी का जिला अभ्यास वर्ग का आयोजन