भाजयूमो का वीरांगना प्रशिक्षण अभियान, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर

ग्रेटर नोएडा : आज भारतीय जनता युवा मोर्चा गौतम बुद्ध नगर के तत्वाधान में वीरांगना प्रशिक्षण अभियान का आयोजन ग्रेटर नोएडा स्थित अल्फा – 1 कम्युनिटी सेंटर में किया गया। जिसके अंतर्गत विभिन्न स्कूल से आयी छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर, प्रशिक्षित लोगों के द्वारा सिखाए गए। इस अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट ग्रेटर नोएडा गुंजा सिंह ने कहा कि आज समाज में बेटियों का दर्जा बेटों के ही समान है और समाज को इस मानसिकता से ऊपर उठकर कि बेटियां अभिशाप है, पर कार्य करना चाहिए।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा प्रवीण चौहान ने कहा कि भारत सरकार और भारतीय जनता पार्टी द्वारा महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। जिससे महिलाओं को स्वाभिमानी, स्वावलंबी और मजबूत बनाने में सहायता प्रदान की जा सके।

इस कार्यक्रम में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने कहा की इस प्रकार के कार्यक्रमों की नित्य रूप से मासिक स्तर पर आयोजन की आवश्यकता है। जिससे समाज के निचले स्तर तक इस कार्यक्रम को पहुंचाया जा सके।

इस अवसर पर कार्यक्रम के जिला संयोजक अन्नू पंडित जी ने कहा कि आगे आने वाला युग नारी प्रधान युग है, नारी का सम्मान हमारी संस्कृति का उत्थान है। नारी सशक्तिकरण के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम की बहुत आवश्यकता है, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी जी द्वारा प्रदेश में इस प्रकार के कार्यक्रम चलाने के लिए समस्त प्रदेशवासी आपका हार्दिक धन्यवाद करते हैं।

कार्यक्रम का धन्यवाद कार्यक्रम के संयोजक अनु पंडित के द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य रुप से नीरज शर्मा जी, बिना शुक्ला जी, जितेंद्र भाटी जी, अन्नू कटारिया, श्रीचंद सैन, मेघराज भाटी, अंकित चौहान, समीर भाटिया, सतीश गोयल, महेश शर्मा, राहुल पंडित, मोनू गर्ग, संदीप गोयल, रजनी तोमर, राजबाला चौधरी, गीता सागर, ऊषा वत्स, निर्मला शर्मा, पवन मिश्रा, ब्रजेश ठाकुर, राकेश शर्मा, अखिलेश नागर, सोहित शर्मा, मोरध्वज शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

अब इस नाम से होगा इन चार मेट्रो स्टेशन का नाम , पढ़ें पूरी खबर
ग्रेटर नोएडा : आज से भारतीय नवर्ष "उमंग मेला" शुरू
ग्रेटर नोएडा में रेस्टोरेंट में लगी आग
रोड को डुबो रहा है खुले नाले का गंदा पानी , नोएडा प्राधिकरण बेपरवाह
ग्रेटर नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लड़की समेत 6 गिरफ्तार, गेस्ट हाउस में चल रहा था देह व्याप...
जानिए दोपहर 1:00 बजे तक जिला गौतम बुध नगर में चुनाव प्रतिशत क्या रहा
समसारा विद्यालय Excellence in Education अवार्ड से सम्मानित
कन्या विद्यालय में विज्ञान प्रदर्शनी मेले का हुआ आयोजन
ग्रेटर नोएडा वेस्ट साइक्लिंग क्लब ने मनाया विश्व साइकिल दिवस
दिल्ली सरकार की बड़ी कार्यवाही, मैक्स अस्पताल का लाइसेंस किया रद्द
Sammati WellBeing Centre organizes Yoga classes on International Day of Yoga
AUTO EXPO 2018 देख खिल उठे सरकारी स्कूल के बच्चों के चेहरे, मिला नि:शुल्क प्रवेश
तमाम विवादों के बीच भारत पहुंचे 3 राफेल जेट
श्रीराम मित्रमंडल नोएडा रामलीला मंचन : आकाश मार्ग से लगभग 100 फुट उँचाई से पहुँचे हनुमान संजीवनी लेन...
जी. डी. गोयंका में ईद उल-फितर का संदेष आॅन लाइन दिया गया
News Flash : ग्रेटर नोएडा , तूफान और बारिश से गिरे कच्चे मकान, कई घायल