लिफ्ट दे कर बच्चे से किया रेप तो छात्रा से प्रयास , आरोपी हुए गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में 10 साल की बच्ची को अगवा कर एक दरिन्दे ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. वहीं जारचा थाना क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने रेप की वारदात को अंजाम दिया गया . पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पहला मामला नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र का है जहा एक युवक ने लिफ्ट देने के बहाने 10 वर्षीय बच्ची को अगवा कर लिया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद वो बच्ची को यमुना एक्सप्रेस-वे पर छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को रोता बिलखता देख और राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 4 सितम्बर को 10 वर्षीय बच्ची अपने गांव तुगलपुर से अपनी नानी के घर जा रही थी। तभी बच्ची ने यमुना एक्सप्रेसवे पर एक युवक से लिफ्ट मांगी। आरोपी युवक ने मौका पाकर युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म कर उसे सुनसान स्थान पर छोड़कर फरार हो गया। और उसे उसकी नानी के घर जाने के लिए उसे 100 रूपये का नोट भी दिया। लड़की के घरवालों को पता लगने पर उन्होंने ने नॉलेज पार्क थाने को इस मामले की जानकरी दी और पुलिस ने समय ना गवाते हुए छान बीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तरा युवक की पहचान लोकेश कुमार उर्फ़ सोनू के रूप में हुए है जोकि गाज़ियाबाद का रहने वाला है। वही आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाही की जा रही है।

इधर जारचा थाना इलाके में भी छात्रा के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है . पुलिस ने जानकारी दी है जूनियर हाई स्कूल में पढ़ने के बाद वापस घर जा रही छात्रा से गांव कलौंदा के ही रहने वाले एक युवक द्वारा रेप का प्रयास किया. इस पर छात्रा के परिवारजनों से तहरीर लेकर थाना पहुंचे जिसके बाद धारा 376/511/506 IPC का पंजीकृत कर छात्रा को मेडिकल के लिए महिला आरक्षी के साथ भेजा गया है. युवक को हिरासत मे लेकर पूछताछ जारी है।

यह भी देखे:-

युवती को धक्का देकर मोबाईल  लूट 
अवैध खनन में वारंटी गिरफ्तार
एसटीएफ नोएडा के साथ एनकाउंटर में घायल हुआ खूंखार बावरिया, दो पुलिसकर्मी भी जख्मी
कैब मैं छूटा विदेशी महिला का पर्स पुलिस ने कराया बरामद
ऑटो में शराब की तस्करी करते दो को दबोचा
मोबाईल पार्ट्स चोरी का पर्दाफाश, पूर्व कर्मचारियों ने कराई चोरी , चार गिरफ्तार
ऑपरेशन क्लीन : स्कूल बस व वैन के खिलाफ चला अभियान
जानिए कैसे, कासना पुलिस ने व्यापारी को लूटने से बचाया, चार लूटेरों को दबोचा
एसटीएफ ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले को दबोचा
UPDATE : ग्रेटर नोएडा, पुलिस ENCOUNTER में बदमाश ढेर , सिपाही घायल
सीनियर के साथ मारपीट के आरोपी कर्मचारी गिरफ्तार, पीडित के पिता की सदमे से हुई मौत
ई रिक्शा गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
बदमाशों ने लिफ्ट देकर इंजीनीयर से की लूट, घर में घुसकर बुजुर्ग से गहने लुटे
जश्न के दौरान भाइयों ने एक दूसरे पर चलाई गोली
सोसायटी में प्लंबर की हत्या ! परिजनों ने किया हंगामा
फर्जी आइपीएस आइएएस अधिकारी गिरफ्तार, पीएमओ में तैनाती बताकर गांठता था पुलिस अधिकारियों पर रौब, पहले ...