खाई में गिरी रोडवेज की बस, एक की मौत दर्जन घायल

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारली के पास दिल्ली जा रही शंहाजहापुर डिपो की यूपी रोडवेज की बस सड़क किनारे पलट कर खाई में गिर गयी . बताया जा रहा है चालाक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ .

इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्री धायल हो गये वहीं एक यात्री की मौत हो गई। इधर सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा से उपचार के बाद छुटटी हो गई। म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंहाजहा पुर डिपो की रोड वेज बस बीते सोमवार को शंहाजंहा पुर से दिल्ली के लिए चली थी। मंगलवार को प्रातः साढे पांच बजे के करीब जब रोडवेज बस कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर गांव लुहारली के सामने पहुंची तो चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई। जिससे रोडवेज बस सडक के किनारे खाई में जा गिरी। और बस पलट गई। बस के पलटने पर यात्रियो में कोहराम मच गया। घटना को देखकर आसपास के लोग बस की तरफ दौडे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगो के सहयोग से घायलो को किसी तरह पलटी बस से बाहर निकाला। जब तक बस के चालक व परिचालक फरार हो गये थे। बस में गिरीश चंद शर्मा पुत्र सुखराम शर्मा , हरीराम पुत्र रामलाल निवासीगण विजय इंकलेव डाबरी , रामनरेष पुत्र सेवाराम निवासी पल्ला कालोनी फरीदाबाद , जितेनद्र पुत्र चंपत निवासी गुन्नौर संभंल , प्रवीण पुत्र रामकिशन निवासी मैसूरपुर शंहाजंहापुर , रामकुमार पुत्र नरेश निवासी बुद्धवाना शंहाजंहापुर , अजय पुत्र मुन्ना निवासी शंहाजंहापुर , मुन्ना लाल शर्मा पुत्र रगबर विजयपुर रैती शंहाजंहापुर घायल हो गये। घायलो में रामकुमार की हालत बिगडने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जंहा पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धटना की जानकारी म्रतक के परिजनो को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल उपचार के बाद अपने गतंव्यो के लिए चले गये। पुलिस फरार चालक की तलाश में लगी है।

यह भी देखे:-

बहुराष्ट्रीय कंपनी ग्रेजियानो के सीईओ के हत्या मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा
करप्शन फ्री इंडिया का प्रतिनिधि मंडल अन्ना हजारे से मिला
निकाय चुनाव : फूल मंडी फेस-2 नोएडा से 182 मतदान पार्टियां रवाना हुई
रोजगार की मांग को लेकर ओद्योगिक मंत्री से मिले किसान संगठन
महिला उन्नति संस्था द्वारा चिकित्सा शिविर का आयोजन
यमुना एक्सप्रेस-वे के आवासीय सेक्टर में 7500 पौधारोपण
AUTO EXPO 2018 "THE MOTER SHOW" : भारत में ’’नए जमाने की अत्याधुनिक मोबिलिटी’’ के लिए तैयार
जलभराव की समस्या के खिलाफ करप्शन फ्री इंडिया संगठन का ग्रेनो प्राधिकरण पर हल्ला बोल प्रदर्शन
जहांगीरपुर नगर पंचायत ने मुख्य बाज़ारों से अतिक्रमण हटाया
नोएडा पुलिस का आपरेशन क्लीन -19 अभियान, चलाया जा रहा है सघन चेकिंग अभियान
भाकियू (अराजनैतिक) का हुआ विस्तार, ग्राम अध्यक्षों की हुई नियुक्ति
आश्वासन मिलने पर जय हो संगठन के कार्यकर्ताओं का अनशन ख़त्म
दर्दनाक : ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बेलगाम कार ने ली युवक की जान
भाकियू (भानू) ने दी बिजली विभाग को समस्या समाधान की चेतावनी
राजपत्रित अधिकारियों ने उठाई समायोजन की मांग
करप्शन फ्री इंडिया ने इच्छा मृत्यु की मांग करने वाले कन्हैया की मदद