खाई में गिरी रोडवेज की बस, एक की मौत दर्जन घायल

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारली के पास दिल्ली जा रही शंहाजहापुर डिपो की यूपी रोडवेज की बस सड़क किनारे पलट कर खाई में गिर गयी . बताया जा रहा है चालाक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ .

इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्री धायल हो गये वहीं एक यात्री की मौत हो गई। इधर सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा से उपचार के बाद छुटटी हो गई। म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंहाजहा पुर डिपो की रोड वेज बस बीते सोमवार को शंहाजंहा पुर से दिल्ली के लिए चली थी। मंगलवार को प्रातः साढे पांच बजे के करीब जब रोडवेज बस कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर गांव लुहारली के सामने पहुंची तो चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई। जिससे रोडवेज बस सडक के किनारे खाई में जा गिरी। और बस पलट गई। बस के पलटने पर यात्रियो में कोहराम मच गया। घटना को देखकर आसपास के लोग बस की तरफ दौडे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगो के सहयोग से घायलो को किसी तरह पलटी बस से बाहर निकाला। जब तक बस के चालक व परिचालक फरार हो गये थे। बस में गिरीश चंद शर्मा पुत्र सुखराम शर्मा , हरीराम पुत्र रामलाल निवासीगण विजय इंकलेव डाबरी , रामनरेष पुत्र सेवाराम निवासी पल्ला कालोनी फरीदाबाद , जितेनद्र पुत्र चंपत निवासी गुन्नौर संभंल , प्रवीण पुत्र रामकिशन निवासी मैसूरपुर शंहाजंहापुर , रामकुमार पुत्र नरेश निवासी बुद्धवाना शंहाजंहापुर , अजय पुत्र मुन्ना निवासी शंहाजंहापुर , मुन्ना लाल शर्मा पुत्र रगबर विजयपुर रैती शंहाजंहापुर घायल हो गये। घायलो में रामकुमार की हालत बिगडने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जंहा पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धटना की जानकारी म्रतक के परिजनो को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल उपचार के बाद अपने गतंव्यो के लिए चले गये। पुलिस फरार चालक की तलाश में लगी है।

यह भी देखे:-

महिला दिवस पर  परसन्दी देवी कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित
फ्लैट की बालकनी में पैर फिसलने पर दर्दनाक हादसा
ग्रेनो सिटिज़न्स को मिलेगा ORGANIC FOODS, BJP VICE PRESIDENT श्याम जाजू ने किया "जीवामृत" स्टोर का ...
युवा मतदाता के नाम वोटर लिस्ट में जोड़ने के लिए चलाया अभियान
महिला उन्नति संस्था (भारत) द्वारा महिला जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
शारदा विश्वविधालय के विभिन्य संकायों द्वार बजट से सम्बंधित कार्यक्रम आयोजित
संजय भाटी जूनियर शिक्षक संघ के अध्यक्ष नियुक्त
विस्तृत रिपोर्ट : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 114 वीं बोर्ड बैठक
देखें आज का कोरोना अपडेट गौतमबुद्धनगर
रास्ता बन्द करने पर भड़के ग्रामीण, किया प्रदर्शन
जब चलती टाटा सूमो में लगी आग 
दिल्ली में केंद्रीय मंत्री के ओएसडी से लूटी कार नोएडा में छोड़ भागे बदमाश
हरियाली तीज मेहंदी प्रतियोगिता में शहजीन सैफी, प्राची, निशा, शबनम और जीनत रही प्रथम
गौतमबुद्ध नगर: चौकी प्रभारियों का तबादला, उपनिरीक्षकों को मिली तैनाती
मूलभूत सुविधाओं से मरहूम है ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक क्षेत्र : आईआईए
ग्रेटर नोएडा : जिम्स में मेडिकल छात्रों को दिलाई गई 'चरक शपथ'