खाई में गिरी रोडवेज की बस, एक की मौत दर्जन घायल

ग्रेटर नोएडा। दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारली के पास दिल्ली जा रही शंहाजहापुर डिपो की यूपी रोडवेज की बस सड़क किनारे पलट कर खाई में गिर गयी . बताया जा रहा है चालाक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ .

इस हादसे में करीब एक दर्जन यात्री धायल हो गये वहीं एक यात्री की मौत हो गई। इधर सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा से उपचार के बाद छुटटी हो गई। म्रतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंहाजहा पुर डिपो की रोड वेज बस बीते सोमवार को शंहाजंहा पुर से दिल्ली के लिए चली थी। मंगलवार को प्रातः साढे पांच बजे के करीब जब रोडवेज बस कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड पर गांव लुहारली के सामने पहुंची तो चालक को अचानक नींद की झपकी आ गई। जिससे रोडवेज बस सडक के किनारे खाई में जा गिरी। और बस पलट गई। बस के पलटने पर यात्रियो में कोहराम मच गया। घटना को देखकर आसपास के लोग बस की तरफ दौडे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगो के सहयोग से घायलो को किसी तरह पलटी बस से बाहर निकाला। जब तक बस के चालक व परिचालक फरार हो गये थे। बस में गिरीश चंद शर्मा पुत्र सुखराम शर्मा , हरीराम पुत्र रामलाल निवासीगण विजय इंकलेव डाबरी , रामनरेष पुत्र सेवाराम निवासी पल्ला कालोनी फरीदाबाद , जितेनद्र पुत्र चंपत निवासी गुन्नौर संभंल , प्रवीण पुत्र रामकिशन निवासी मैसूरपुर शंहाजंहापुर , रामकुमार पुत्र नरेश निवासी बुद्धवाना शंहाजंहापुर , अजय पुत्र मुन्ना निवासी शंहाजंहापुर , मुन्ना लाल शर्मा पुत्र रगबर विजयपुर रैती शंहाजंहापुर घायल हो गये। घायलो में रामकुमार की हालत बिगडने पर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जंहा पर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धटना की जानकारी म्रतक के परिजनो को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल उपचार के बाद अपने गतंव्यो के लिए चले गये। पुलिस फरार चालक की तलाश में लगी है।

यह भी देखे:-

समृद्ध एवं शक्तिशाली भारत ट्रस्ट ने आरंभ किया पर्यावरण सुरक्षा का अभियान
पेट्रोल पंप की शिकायत आने पर तुरंत कराई गई जांच
5 बडे कस्बे व दर्जनों गांव रोडवेज बस सेवा से जोडे गये, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने हरी झंडी दिखाकर...
डीएम बी.एन. सिंह ने जनपदवासियों को दी नववर्ष की बधाई
भूमिगत जल संचयन के सम्बंध में बैठक
संपूर्ण समाधान दिवस : मौके पर कराया गया समस्या का निस्तारण
सूरजपुर प्राचीन बाराही मेला, भजन प्रस्तुति कर कलाकारों ने मन मोहा
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के इन महाप्रबंधक , उप प्रबंधक और प्रबंधकों का तबादला
सिटी हार्ट अकादमी में बच्चो द्वारा हुआ पौधारोपण
जानिए क्यों, फ़्लेट बायर्स लोकसभा चुनाव में दबाएंगे नोटा
"एक शाम देश के नाम" कार्यक्रम में बच्चे करेंगे प्रतिभा का प्रदर्शन
वृक्षारोपण महाकुम्भ : ग्रेनो प्राधिकरण लगाएगा 80 हज़ार पौधे, आज से शुरू हुआ अभियान
धूमधाम से मनाएंगे योगी का जन्मदिन
बीसवें मंजिल से कूदकर महिला ने दी जान
पता पूछने के बहाने कंपनी के गनमैन को मारी गोली
ग्रेटर नोएडा में सबसे बड़े हस्तशिल्प मेले की भव्य शुरुआत