ग्रेटर नोएडा : इंडिया एक्सपो मार्ट में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर शुरू

ग्रेटर नोएडा : जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स , इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट और बंगाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वाधान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन १० देश और १५ भारतीय राज्यों ने करीब एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स के साथ इस प्रदर्शनी में ले रहे हैं हिस्सा .

इस बार ट्रेड फेयर का साझा देश बांग्लादेश और फोकस देश तुर्की है जबकि साझा राज्य कर्नाटक और तमिलनाडु एवं फोकस राज्य असम और झारखण्ड है दिल्ली-एनसीआर, ग्रेटर नॉएडा, 17 अगस्त 2018 । १७ अगस्त से २७ अगस्त तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट ग्रेटर नॉएडा में ११ दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर आज १७ अगस्त से शुरू हुआ। जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स , इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नॉएडा और बंगाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने संयुक्तरूप से इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन १७ अगस्त से २७ अगस्त तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नॉएडा, उत्तर प्रदेश में किया है । भारत सरकार के वाणिज्य मंत्रालय के अधीन आईटीपीओ द्वारा प्रमाणित ११ दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर पूर्वी भारत के उद्योगपतियों के लिए सबसे बड़ा मंच है जहाँ वो अपने कंपनियों के प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करते हैं. पिछले कुछ सालों से आईआईएमटीएफ की प्रदर्शनी का इंतजार बड़े बड़े औद्योगिक कंपनियों एवं दर्षकों को रहता है. श्री प्रकाश शाह, आर्गेनाइजर एंड चेयरमैन, जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स जो कि भारत का सबसे बड़ा बी२बी और बी२सी प्रदर्शनी आयोजित करती है, ने कहा कि आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर पूर्वी भारत की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है.शाह ने बताया कि इस बार १० देश, १५ भारतीय राज्य से करीब एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स प्रदर्शनी में शामिल किया गया है।

श्री प्रकाश शाह ने बताया कि “पिछले कुछ सालों से इस आईआईएमटीएफ प्रदशनी भारत के ट्रेड फेयर केलिन्डर में अपना महत्वपूर्ण स्थान बनाया है. यह एक बहुत ही सफल ट्रेड फेयर है जहाँ बहुत सारे उद्योगपतियों ने अपनी कम्पनीयों का सामान प्रदर्शित किया है और अपना बिजनेस बढाया है. ये एक ऐसा ट्रेड फेयर है जहाँ छोटे से लेकर बहुत बड़े उद्योगपतियों ने टेक्सटाइल्स , जुट, हैंडलूम जैसे उत्पाद कि विभिन्न प्रकार का सामान का प्रदर्शन किया है. इस बार भी टेक्सटाइल्स , जुट, हैंडलूम, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वेलरी आदि से सम्बंधित सभी प्रकार के सामानों कि प्रदर्शनी लगी है जिस से खरीदारों को असुविधा न हो. आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर क्रेता और विक्रेता के बीच एक सेतु का काम करता है, और इस साल भी मुझे उम्मीद है ही हम इसमें सफल होंगे,”

यह भी देखे:-

नहर में डूबा युवक
एमएसएमई (MSME)  ऋण पर वेबिनार का आयोजन
कोरोना पॉज़िटिव निकलने पर स्वास्थ्य कर्मियों का हंगामा प्रदर्शन
"संविधान दिवस" के अवसर पर "भारत रत्न डॉ. अम्बेड़कर अवार्ड्स" से सम्मानित हुईं सायना नेहवाल, सोनू निगम...
इंडस फ़ूड- II में बोलीं हरसिमरत कौर बादल, सड़क पर नहीं फेंकनी पड़ेगी उपज, किसान के घर से उत्पाद उठ...
राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर डीएम बी.एन. सिंह ने दिलाई शपथ
CORONA UPDATE : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना पॉजिटिव 100 के पार , पढ़ें विस्तृत रिपोर्ट
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की समस्याओं को लेकर नेफोमा टीम ने की प्राधिकरण के सीईओ से मुलाकात
लोहिया ऑटो ने ऑटो एक्सपो 2018 में ‘कम्फर्ट ई-ऑटो’ को लॉन्च किया
साइबर सेल ने पकड़े महाठग , किया बड़ा भंडाफोड़, पढ़ें पूरी खबर
खौफ: खूंखार पागल बन्दर के हमले से युवक घायल
ग्रेनो वेस्ट निवासियों व नेफोवा ने पाकिस्तान का पुतला जलाया
लाखों के पटाखे सहित दुकानदार गिरफ्तार
AUTO EXPO 2018 : यामहा के पैवलियन पहुंचे फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम
ग्रेटर नोएडा में रेस्टोरेंट में लगी आग
अलग-अलग सड़क हादसों में चार की गई जान