ग्रेटर नोएडा : इंडिया एक्सपो मार्ट में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर शुरू

ग्रेटर नोएडा : जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स , इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट और बंगाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वाधान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन १० देश और १५ भारतीय राज्यों ने करीब एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स के साथ इस प्रदर्शनी में ले रहे हैं हिस्सा .

इस बार ट्रेड फेयर का साझा देश बांग्लादेश और फोकस देश तुर्की है जबकि साझा राज्य कर्नाटक और तमिलनाडु एवं फोकस राज्य असम और झारखण्ड है दिल्ली-एनसीआर, ग्रेटर नॉएडा, 17 अगस्त 2018 । १७ अगस्त से २७ अगस्त तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट ग्रेटर नॉएडा में ११ दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर आज १७ अगस्त से शुरू हुआ। जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स , इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नॉएडा और बंगाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने संयुक्तरूप से इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन १७ अगस्त से २७ अगस्त तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नॉएडा, उत्तर प्रदेश में किया है । भारत सरकार के वाणिज्य मंत्रालय के अधीन आईटीपीओ द्वारा प्रमाणित ११ दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर पूर्वी भारत के उद्योगपतियों के लिए सबसे बड़ा मंच है जहाँ वो अपने कंपनियों के प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करते हैं. पिछले कुछ सालों से आईआईएमटीएफ की प्रदर्शनी का इंतजार बड़े बड़े औद्योगिक कंपनियों एवं दर्षकों को रहता है. श्री प्रकाश शाह, आर्गेनाइजर एंड चेयरमैन, जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स जो कि भारत का सबसे बड़ा बी२बी और बी२सी प्रदर्शनी आयोजित करती है, ने कहा कि आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर पूर्वी भारत की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है.शाह ने बताया कि इस बार १० देश, १५ भारतीय राज्य से करीब एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स प्रदर्शनी में शामिल किया गया है।

श्री प्रकाश शाह ने बताया कि “पिछले कुछ सालों से इस आईआईएमटीएफ प्रदशनी भारत के ट्रेड फेयर केलिन्डर में अपना महत्वपूर्ण स्थान बनाया है. यह एक बहुत ही सफल ट्रेड फेयर है जहाँ बहुत सारे उद्योगपतियों ने अपनी कम्पनीयों का सामान प्रदर्शित किया है और अपना बिजनेस बढाया है. ये एक ऐसा ट्रेड फेयर है जहाँ छोटे से लेकर बहुत बड़े उद्योगपतियों ने टेक्सटाइल्स , जुट, हैंडलूम जैसे उत्पाद कि विभिन्न प्रकार का सामान का प्रदर्शन किया है. इस बार भी टेक्सटाइल्स , जुट, हैंडलूम, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वेलरी आदि से सम्बंधित सभी प्रकार के सामानों कि प्रदर्शनी लगी है जिस से खरीदारों को असुविधा न हो. आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर क्रेता और विक्रेता के बीच एक सेतु का काम करता है, और इस साल भी मुझे उम्मीद है ही हम इसमें सफल होंगे,”

यह भी देखे:-

एसएसपी धर्मेंद्र सिंह की प्रेस कांफ्रेंस - केन्याई छात्रा के साथ नहीं हुई मारपीट
ग्रेटर नोएडा सेक्टर- 36 आरडब्लूए ने सराहनीय कार्य करने पर कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार को सम...
सेक्टर ईटा - 1 में स्वच्छता अभियान चलाकर की सैक्टर की सफाई
भारत ने रचा इतिहास ,चौथी बार जीता ICC UNDER-19 WORLD CUP का ख़िताब
जातिगत आरक्षण के खिलाफ भारत बंद का दिखा आंशिक असर
सपा ने मनाया उपचुनाव जीत का जश्न
4 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास
शारदा के छात्रों से रूबरू हुए बिग बॉस के विजेता आशुतोष कौशिक
काका कबड्डी लीग की खेलो कबड्डी 6 अक्टूबर से , विजेता टीम को मिलेगा 1 लाख का नकद पुरष्कार
केंद्र सरकार का वादा झूठ का पुलिंदा : वीरेंद्र डाढा
गौर सिटी स्टेडियम में हुआ रामलीला मंचन, जलाया गया 50 फुट का रावण
मोनिका सुखीजा ने जीता एम्प्रेस यूनिवर्स 2018 कंट्री राउंड , पेश है बातचीत के कुछ अंश
ग्रेनो कलाधाम के 18 वर्ष पूरे होने पर लगाई गई परिपक्व कला प्रदर्शनी
देखें VIDEO, UP CM योगी आदित्यनाथ का ग्रेटर नोएडा- नोएडा की जनता को शानदार तोहफा
FARE YOU WELL’ SAYS RYAN GREATER NOIDA
भारतीय प्रदर्शनी उद्योग संघ ने इंडियन हैंडीक्राफ्ट्स एंड गिफ्ट फेयर को देश का अग्रणी व्यापारिक शो घो...