ग्रेटर नोएडा : इंडिया एक्सपो मार्ट में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर शुरू

ग्रेटर नोएडा : जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स , इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट और बंगाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त तत्वाधान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन १० देश और १५ भारतीय राज्यों ने करीब एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स के साथ इस प्रदर्शनी में ले रहे हैं हिस्सा .

इस बार ट्रेड फेयर का साझा देश बांग्लादेश और फोकस देश तुर्की है जबकि साझा राज्य कर्नाटक और तमिलनाडु एवं फोकस राज्य असम और झारखण्ड है दिल्ली-एनसीआर, ग्रेटर नॉएडा, 17 अगस्त 2018 । १७ अगस्त से २७ अगस्त तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट ग्रेटर नॉएडा में ११ दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर आज १७ अगस्त से शुरू हुआ। जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स , इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नॉएडा और बंगाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने संयुक्तरूप से इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर का आयोजन १७ अगस्त से २७ अगस्त तक इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट, ग्रेटर नॉएडा, उत्तर प्रदेश में किया है । भारत सरकार के वाणिज्य मंत्रालय के अधीन आईटीपीओ द्वारा प्रमाणित ११ दिवसीय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर पूर्वी भारत के उद्योगपतियों के लिए सबसे बड़ा मंच है जहाँ वो अपने कंपनियों के प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करते हैं. पिछले कुछ सालों से आईआईएमटीएफ की प्रदर्शनी का इंतजार बड़े बड़े औद्योगिक कंपनियों एवं दर्षकों को रहता है. श्री प्रकाश शाह, आर्गेनाइजर एंड चेयरमैन, जी एस मार्केटिंग एसोसिएट्स जो कि भारत का सबसे बड़ा बी२बी और बी२सी प्रदर्शनी आयोजित करती है, ने कहा कि आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर पूर्वी भारत की सबसे बड़ी प्रदर्शनी है.शाह ने बताया कि इस बार १० देश, १५ भारतीय राज्य से करीब एक लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स प्रदर्शनी में शामिल किया गया है।

श्री प्रकाश शाह ने बताया कि “पिछले कुछ सालों से इस आईआईएमटीएफ प्रदशनी भारत के ट्रेड फेयर केलिन्डर में अपना महत्वपूर्ण स्थान बनाया है. यह एक बहुत ही सफल ट्रेड फेयर है जहाँ बहुत सारे उद्योगपतियों ने अपनी कम्पनीयों का सामान प्रदर्शित किया है और अपना बिजनेस बढाया है. ये एक ऐसा ट्रेड फेयर है जहाँ छोटे से लेकर बहुत बड़े उद्योगपतियों ने टेक्सटाइल्स , जुट, हैंडलूम जैसे उत्पाद कि विभिन्न प्रकार का सामान का प्रदर्शन किया है. इस बार भी टेक्सटाइल्स , जुट, हैंडलूम, इलेक्ट्रॉनिक्स, ज्वेलरी आदि से सम्बंधित सभी प्रकार के सामानों कि प्रदर्शनी लगी है जिस से खरीदारों को असुविधा न हो. आईआईएमटीएफ ट्रेड फेयर क्रेता और विक्रेता के बीच एक सेतु का काम करता है, और इस साल भी मुझे उम्मीद है ही हम इसमें सफल होंगे,”

यह भी देखे:-

कोरोना अपडेट : शासन से जारी आंकड़ो के अनुसार गौतमबुद्धनगर के लिए बहुत ही राहत भरी खबर
बड़े बिल्डरों के घटिया काम, NEFOMA ने ऐसे बिल्डरों के खिलाफ जांच की मांग की
24 अप्रैल "गोरखा रेजिमेंट" के स्थापना दिवस पर विशेष, अदम्य साहस व बहादुरी की प्रतीक गोरखा रेजिमेंट
आईआईएमटी कॉलेज में तंबाकू निषेद्य जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
रबुपुरा रामलीला : बुराई के प्रतीक रावण के पुतले का दहन किया गया
सिटी हार्ट अकादमी में मनाया गया बसंत पंचमी पर्व।
नेफोवा के नेतृत्व में होम बायर्स ने किया प्रदर्शन , दी गिरफ्तार
सनसनीखेज खबर, सहपाठी युवती को गोली मारने के बाद युवक ने की ख़ुदकुशी
यूपी बोर्ड 10वीं के नतीजे घोषित, रमनदीप और निशांत बने जिला के टॉपर
कोरोना : कोरोना मामले होने पर भी नही बन्द होंगे केंद्रीय ऑफिस, केंद्रीय कर्मियों को दफ्तर आने का आदे...
इंडस फ़ूड- II में बोलीं हरसिमरत कौर बादल, सड़क पर नहीं फेंकनी पड़ेगी उपज, किसान के घर से उत्पाद उठ...
ग्रेटर नोएडा इंस्टीट्यूट ऑफ़ टेक्नोलाजी (आइ0पी0यू0) में इनफार्मेशन सिक्यूरिटी की बारीकियों से रुबरु ह...
लॉकडाउन खत्म, शुरू हुआ अनलॉक-1, गृह मंत्रालय ने जारी किया गाइड लाइन
ग्रेटर नोएडा : नेफोमा ने प्रभारी मंत्री से मुलाकात कर सुनाया लाखों बॉयर्स का दर्द
मिला इन्साफ, फांसी पर लटके निर्भया के गुनाहगार
पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर AIMIM ने सौंपा ज्ञापन