GNIOT में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए उन्मुखीकरण कार्यक्रम

ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में B.TECH प्रथम वर्ष के छात्र – छात्राओं के लिए उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें AICTE के पूर्व चेयर मैन एवं गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति प्रोफेसर आर.एस.निर्जर, मोटिवेशनल स्पीकर श्रीमती हेतल मेहता, मिण्डा साई लिमिटेड के मानव संस्थान प्रमुख श्री जगत सिंह डांगी, संस्थान के चेयरमैन बी.एल.गुप्ता , प्रबंधन सदस्य बजरंग लाल गुप्ता, गौरव गुप्ता, जे.एस ़रावल एवं संस्थान के निदेशक डाॅ ़रोहित गर्ग, निदेशक (एम ़बी ़ए) डाॅ सविता मोहन, निदेशक फार्मेसी डॉ भट्टाचार्या , GNIOT के आई .पी यूनिवर्सिटी के कॉलेज की निदेशिका डाॅ शिवानी भी उपस्थित रहीं।

इस अवसर पर छात्रों को संस्थान के नियमों व पाठ्यक्रमों से अवगत करवाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रोफेसर आर.एस.निर्जर ने विद्यार्थियों को सपने देखने और उनको पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया। सम्मानीय अतिथि श्रीमती हेतल मेहता ने लक्ष्य निर्धारित करने और सफलता के लिए कठिन परिश्रम करने की प्रेरणा दी। श्री जगत सिंह डांगी ने कहा एक विद्यार्थी को सिर्फ एक अच्छा शिष्य ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान भी बनना चाहिए। उन्होंने छात्र-छात्रों को बताया की इंटरव्यू देने की तैयारी कैसे करें और क्या न करें ।
चेयरमैन श्री बी.एल.गुप्ता ने भी छात्रों का हार्दिक स्वागत करते हुए कहा कि आपका नजरिया ही आपकी नियति तय करता है, उन्होनें छात्रों को मेहनत करने व सकारात्मक सोच रखने के लिए प्रेरित किया। निदेशक डाॅ ़रोहित गर्ग ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की आपके सपनांे को पूरा करने के लिए पूरा जी ़एन ़आई ़ओ ़टी परिवार कटिबद्ध है। साथ ही उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपने सम्पूर्ण व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए प्रोफेसर वसुधा तिवारी की प्रशंसा की एवं डॉ बी ़एस.चैहान को सफल आयोजन की बधाई दी।

इस अवसर पर संस्थान के अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष डाॅ सुधीर कुमार ,डॉ आर .के .तेवतिआ ,डॉ बी ़एस.चैहान, डाॅ राजदेव तिवारी, डाॅ शैली गर्ग, डाॅ रामवीर सिंह, प्रोफेसर एस ़पी ़सैनी , रजिस्ट्रार श्री अनिल मड़वाल, मुख्य अध्यक्षा पुस्तकालय डॉ रूचि जैन ,टी ़एन ़पी ऑफिसर श्री रोहित पांडेय भी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में अधिकतर छात्रों के साथ उनके माता पिता भी उपस्थित रहे। इस मौके पर संस्थान के कल्चरल कल्ब के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की।

यह भी देखे:-

एनआईईटी कॉलेज में स्मार्ट मैन्युफैक्चरिंग प्रयोगशालाओं की होगी स्थापना
जीएनआईओटी में डा.अब्दुल कलाम ज़ोनल आर्ट्स एंड कल्चरल फेस्ट का आगाज़
आईआईएमटी कॉलेज में शहीदों को किया गया नमन
एक्यूरेट संस्थान, प्रधानमंत्री का "नया भारत युवा भारत" प्रोग्राम देख उत्साहित हुए छात्र
जीएनआईटी (आई.पी.यू. ) में विश्वकर्मा दिवस मनाया गया
एकेटीयू का मेरिट लिस्ट जारी, जीएल बजाज की तीन छात्राओं को मिला सिल्वर मैडल
आईआईएमटी कॉलेज में पहुंचे फलसफा फिल्म के स्‍टार
इम्पीरियल सोसाइटी ऑफ़ इनोवेटिव द्वार हाइब्रिड फार्मूला कार रेस का समापन
ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं में दिखा जर्बदस्‍त उत्‍साह
देखें VIDEO, जी.एल. बजाज संस्थान ने धूम- धाम से मनाया 14 वां स्थापना दिवस, होनहार छात्र हुए सम्मानित
अभिज्ञान 2018 में स्काई लाइन के छात्रों ने लहराया परचम
जिम्स इंजीन्यरिंग कॉलेज : शिक्षा में बदलाव एवं प्रगति” विषय पर सम्मेलन
स्कूलों व शैक्षणिक संस्थानों में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस , देखें झलकियाँ
JIMS में FDP प्रोग्राम, चेयरमैन डॉ. अमित गुप्ता ने उच्च स्तर पर शोध करने पर दिया जोर
स्काइलाइन इंस्टिट्यूट ‘‘स्पंदनः- 2018‘‘ में छात्रों ने प्रस्तुत किये रंगारंग कार्यक्रम
आई.टी.एस काॅलेज में श्रद्धा कपूर ने किया "हसीना पारकर" फिल्म का प्रमोशन