GNIOT में प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए उन्मुखीकरण कार्यक्रम

ग्रेटर नॉएडा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में B.TECH प्रथम वर्ष के छात्र – छात्राओं के लिए उन्मुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें AICTE के पूर्व चेयर मैन एवं गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति प्रोफेसर आर.एस.निर्जर, मोटिवेशनल स्पीकर श्रीमती हेतल मेहता, मिण्डा साई लिमिटेड के मानव संस्थान प्रमुख श्री जगत सिंह डांगी, संस्थान के चेयरमैन बी.एल.गुप्ता , प्रबंधन सदस्य बजरंग लाल गुप्ता, गौरव गुप्ता, जे.एस ़रावल एवं संस्थान के निदेशक डाॅ ़रोहित गर्ग, निदेशक (एम ़बी ़ए) डाॅ सविता मोहन, निदेशक फार्मेसी डॉ भट्टाचार्या , GNIOT के आई .पी यूनिवर्सिटी के कॉलेज की निदेशिका डाॅ शिवानी भी उपस्थित रहीं।

इस अवसर पर छात्रों को संस्थान के नियमों व पाठ्यक्रमों से अवगत करवाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रोफेसर आर.एस.निर्जर ने विद्यार्थियों को सपने देखने और उनको पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया। सम्मानीय अतिथि श्रीमती हेतल मेहता ने लक्ष्य निर्धारित करने और सफलता के लिए कठिन परिश्रम करने की प्रेरणा दी। श्री जगत सिंह डांगी ने कहा एक विद्यार्थी को सिर्फ एक अच्छा शिष्य ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान भी बनना चाहिए। उन्होंने छात्र-छात्रों को बताया की इंटरव्यू देने की तैयारी कैसे करें और क्या न करें ।
चेयरमैन श्री बी.एल.गुप्ता ने भी छात्रों का हार्दिक स्वागत करते हुए कहा कि आपका नजरिया ही आपकी नियति तय करता है, उन्होनें छात्रों को मेहनत करने व सकारात्मक सोच रखने के लिए प्रेरित किया। निदेशक डाॅ ़रोहित गर्ग ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की आपके सपनांे को पूरा करने के लिए पूरा जी ़एन ़आई ़ओ ़टी परिवार कटिबद्ध है। साथ ही उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अपने सम्पूर्ण व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए प्रेरित किया । उन्होंने कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए प्रोफेसर वसुधा तिवारी की प्रशंसा की एवं डॉ बी ़एस.चैहान को सफल आयोजन की बधाई दी।

इस अवसर पर संस्थान के अन्य विभागों के विभागाध्यक्ष डाॅ सुधीर कुमार ,डॉ आर .के .तेवतिआ ,डॉ बी ़एस.चैहान, डाॅ राजदेव तिवारी, डाॅ शैली गर्ग, डाॅ रामवीर सिंह, प्रोफेसर एस ़पी ़सैनी , रजिस्ट्रार श्री अनिल मड़वाल, मुख्य अध्यक्षा पुस्तकालय डॉ रूचि जैन ,टी ़एन ़पी ऑफिसर श्री रोहित पांडेय भी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में अधिकतर छात्रों के साथ उनके माता पिता भी उपस्थित रहे। इस मौके पर संस्थान के कल्चरल कल्ब के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की।

यह भी देखे:-

AKTU के सेमेस्टर परीक्षा में जी.एल बजाज ग्रेटर नोएडा का श्रेष्ठ प्रदर्शन
जीबीयू की बायोटेक की छात्रा देवंशिका झा वायस ऑफ बीटी में पाया पहला स्थान
GALGOTIA COLLEGE: अब रोबोट करेगा WELCOME, भेंट करेगा गुलदस्ता
गलगोटिया कॉलेज : "राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के अंतर्गत शिक्षकों की भूमिका, जिम्मेदारी और चुनौतियों ...
गलगोटिया यूनिवर्सिटी में "राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020: ए गेटवे टू एकेडमिक एक्सीलेंस" पर दो दिवसीय सेम...
आईआईएमटी के छात्रों ने ईजाद की स्‍मार्ट सोलर स्‍ट्रीट लाईट
आईटीएस कॉलेज : सृष्टि कुमारी और अनुज कटियार बने “TECH-APPEAR” प्रतियोगिता के बने विजेता
शारदा यूनिवर्सिटी में 14 सितम्बर से होगा 'आर्किटेक्चर में अत्याधुनिक ट्रेंड्स' पर तीन दिवसीय इंटरने...
AKTU : लैपटॉप पाकर खिले मेधावियों के चेहरे
भारत सरकार के उन्नत भारत अभियान में गलगोटिया कर रहा है सहयोग
आईटीएस में उद्यमिता विकास पर संकाय विकास कार्यक्रम
शारदा यूनिवर्सिटी का 'आर्किटेक्चर पर अत्याधुनिक ट्रेंड्स' पर इंटरनेशल कांफ्रेंस आयोजित
यूनाइटेड कॉलेज में डॉ. कलाम की पुण्यतिथि पर पौधरोपण व विज्ञान कार्यशाला आयोजित
जी.एल. बजाज संस्थान में औद्योगिक स्वचालन प्रयोगशाला का उद्घाटन
जी एल बजाज संस्थान में हुआ 69 वां गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन
जीएनआईओटी ने कोरोना काल मे दो नए संस्थान की शुरुआत