प्राधिकरण की गलती का खामियाजा भुगत रहे है जुनेदपुर के ग्रामीणों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा :  शुक्रवार को सूरजपुर स्थित जिला मुख्यालय पर जुनेदपुर गाँव के  सैकड़ो ग्रामीणों द्वारा करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा एक ज्ञापन ए. डी.एम. केशव कुमार को सौपा गया।ग्रामीणों का आरोप है कि प्राधिकरण के द्वारा किये गए अधूरे कार्यो का खामियाजा सैकड़ो ग्रामीण भुगत रहे है।जिसके कारण उन्हें सिचाई विभाग से नोटिस मिले है।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर  ने बताया कि 5 वर्ष पहले जुनेदपुर गाँव के समस्त ग्रामीणों के घरों का पानी तालाब में जाता था। किंतु ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा गाँवो मे किये गए विकास कार्यों नाली/खंडजे बनाने  के दौरान लगभग 150 ग्रामीणों के घरों के गन्दा पानी का निकास सिचाई विभाग की नाली में कर दिया।जिससे ग्रामीणों के घरों का पानी अब सिचाई विभाग की नाली में जा रहा है।परन्तु ना तो सिचाई विभाग द्वारा और ना ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा नाली के पानी के निकास की कोई सुविधा की गई।जिसके कारण लोगों के घरों के पानी का कोई निकास नही हो पा रहा है।बरसात के मौसम में ग्रामीणों के घरों का पानी मुख्य रास्तो पर भर गया है जिससे लोगो का निकलना दुभर हो गया है।दूसरी और सिचाई विभाग के अधिकारियों ने उन सभी लोगो के खिलाफ कार्यवाही के नोटिस भेजे है जिनका पानी उस नाली में जाता है।जबकि इसमे ग्रामीणों का कोई दोष नही है।पानी का नाली में निकास प्राधिकरण द्वारा किया गया था तो ग्रामीणों का इसमे क्या दोष है।
ग्रामीण मांगेराम प्रधान ने बताया कि सिचाई विभाग द्वारा गाँव के 147 लोगो के खिलाफ  नोटिस भेजा गया है।जिसके विरोध में आज ग्रामीणों द्वारा धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा ज्ञापन के माध्यम से  मांग की गई कि जल्द ही ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कराया जाए अन्यथा गाव के समस्त ग्रामीण करप्शन फ्री इंडिया संगठन के साथ मिलकर धरने को बाध्य होंगे।
इस दौरान प्रमोद एडवोकेट,नारायण ठेकेदार, धीरज सिंह, जतन नागर,खिच्चू सिंह,धनपाल मास्टर,लेखराज हवलदार,संजय भैया,भंवर नागर, मोहित नागर, राकेश नागर,कर्मवीर,अतर सिंह,ब्रह्म सिंह,जुगेंद्र सिंह,तपे नागर,राजकुमार,प्रेम प्रधान,जयकिशन,महिपाल,बिल्ला, हरेन्द्र कसाना, प्रदीप नागर, राहुल, पंकज नागर, अंकित आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

पड़ोसी ने लूटवाया था 100 मोबाईल फ़ोन, पहुंचा हवालात
बसपा नेता व बाईक बोट कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला
शिक्षण संस्थानों में धूम-धाम से मनाई गयी जन्माष्टमी
गलगोटिया विश्विद्यालय की छात्रा प्रियंका मौर्या ने क्लैट एल.एल.एम में पाया छठवां स्थान
मतगणना से पहले गृह मंत्रालय ने जारी किया ये अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर
घंघोला गाँव की बेटियों ने कुश्ती में जीता स्वर्ण
बच्चों ने दिया पृथ्वी बचाओ पौधे लगाओ का संदेश
आईटीएस कॉलेज में होगा राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस का आयोजन
एमिटी यूनिवर्सिटी कैंपस में मनाया गया डे ऑफ़ बेलॉन्गिंगनेस
अब एटीएम से पैसे निकलने पड़ेंगे महेंगे
पीसी गुप्ता गैंग का एक और जमीन खरीद घोटाला उजागर , करोड़ों का लगाया चूना
ग्रेटर नोएडा : महिला से पॉश सोसाइटी में गैंग रेप
यमुना एक्सप्रेस वे: छात्रों से भरी वैन पलटी, कई छात्र घायल
जल भराव के बीच जज्बे और जोश के साथ पुलिसकर्मियों ने तिरंगा को सलामी दिया
राजस्थान, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जबरदस्त वापसी, मध्य प्रदेश में भी आगे-रुझान
ग्रेटर नोएडा : ट्रैक्टर- ऑटो में भिड़ंत इंजीनियरिंग के छात्र की मौत