प्राधिकरण की गलती का खामियाजा भुगत रहे है जुनेदपुर के ग्रामीणों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा :  शुक्रवार को सूरजपुर स्थित जिला मुख्यालय पर जुनेदपुर गाँव के  सैकड़ो ग्रामीणों द्वारा करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा एक ज्ञापन ए. डी.एम. केशव कुमार को सौपा गया।ग्रामीणों का आरोप है कि प्राधिकरण के द्वारा किये गए अधूरे कार्यो का खामियाजा सैकड़ो ग्रामीण भुगत रहे है।जिसके कारण उन्हें सिचाई विभाग से नोटिस मिले है।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर  ने बताया कि 5 वर्ष पहले जुनेदपुर गाँव के समस्त ग्रामीणों के घरों का पानी तालाब में जाता था। किंतु ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा गाँवो मे किये गए विकास कार्यों नाली/खंडजे बनाने  के दौरान लगभग 150 ग्रामीणों के घरों के गन्दा पानी का निकास सिचाई विभाग की नाली में कर दिया।जिससे ग्रामीणों के घरों का पानी अब सिचाई विभाग की नाली में जा रहा है।परन्तु ना तो सिचाई विभाग द्वारा और ना ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा नाली के पानी के निकास की कोई सुविधा की गई।जिसके कारण लोगों के घरों के पानी का कोई निकास नही हो पा रहा है।बरसात के मौसम में ग्रामीणों के घरों का पानी मुख्य रास्तो पर भर गया है जिससे लोगो का निकलना दुभर हो गया है।दूसरी और सिचाई विभाग के अधिकारियों ने उन सभी लोगो के खिलाफ कार्यवाही के नोटिस भेजे है जिनका पानी उस नाली में जाता है।जबकि इसमे ग्रामीणों का कोई दोष नही है।पानी का नाली में निकास प्राधिकरण द्वारा किया गया था तो ग्रामीणों का इसमे क्या दोष है।
ग्रामीण मांगेराम प्रधान ने बताया कि सिचाई विभाग द्वारा गाँव के 147 लोगो के खिलाफ  नोटिस भेजा गया है।जिसके विरोध में आज ग्रामीणों द्वारा धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा ज्ञापन के माध्यम से  मांग की गई कि जल्द ही ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कराया जाए अन्यथा गाव के समस्त ग्रामीण करप्शन फ्री इंडिया संगठन के साथ मिलकर धरने को बाध्य होंगे।
इस दौरान प्रमोद एडवोकेट,नारायण ठेकेदार, धीरज सिंह, जतन नागर,खिच्चू सिंह,धनपाल मास्टर,लेखराज हवलदार,संजय भैया,भंवर नागर, मोहित नागर, राकेश नागर,कर्मवीर,अतर सिंह,ब्रह्म सिंह,जुगेंद्र सिंह,तपे नागर,राजकुमार,प्रेम प्रधान,जयकिशन,महिपाल,बिल्ला, हरेन्द्र कसाना, प्रदीप नागर, राहुल, पंकज नागर, अंकित आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

अवैध निर्माण करने वालों को यमुना प्राधिकरण ने जारी किया नोटिस
कैलाश मासूम को नोबल एसियन ऑफ़ दि ईयर अवार्ड से सम्मानित
ग्रेटर नोएडा में उत्तराखंड भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम, शुरू, लोक कलाकार दे रहे हैं प्रस्तुति
हिन्दू युवा वाहिनी ने मनाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म दिन
एस्टर पब्लिक स्कूल : छात्राओं को एनसीसी के प्रति किया गया प्रेरित
AUTO EXPO 2018 : पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने AFTEK के 'SCORPION' को किया लॉन्च
ग्रेनो के स्थापना दिवस पर शारदा विश्वविद्यालय में टेकफेस्ट का आयोजन
दादरी : लवकुश धार्मिक रामलीला कमेटी रामलीला, श्रीराम ने तोडा धनुष सीता ने पहनाई वरमाला
ग्रेटर नोएडा : कलक्ट्रेट सभागार पर भू-जल गोष्ठी का आयोजन
YOGA DAY CELEBRATION AT RYAN GREATER NOIDA
Investiture Ceremony at Ryan International School
एसएससी परीक्षा में सॉल्वर गैंग का पर्दाफ़ाश
दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा जल कार्यक्रम : सोलहवां “एवरीथिंग अबाउट वॉटर एक्सपो प्रदर्शनी का उद्घाटन
गौतमबुद्ध नगर में कई थानाध्यक्षों के तबादले -फेरबदल
अब वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे किसानों को हक़ दिलाएंगे
महेश शर्मा ने दीप प्रज्वलित कर किया कवि सम्मेलन का आगाज