प्राधिकरण की गलती का खामियाजा भुगत रहे है जुनेदपुर के ग्रामीणों का प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा :  शुक्रवार को सूरजपुर स्थित जिला मुख्यालय पर जुनेदपुर गाँव के  सैकड़ो ग्रामीणों द्वारा करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा एक ज्ञापन ए. डी.एम. केशव कुमार को सौपा गया।ग्रामीणों का आरोप है कि प्राधिकरण के द्वारा किये गए अधूरे कार्यो का खामियाजा सैकड़ो ग्रामीण भुगत रहे है।जिसके कारण उन्हें सिचाई विभाग से नोटिस मिले है।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर  ने बताया कि 5 वर्ष पहले जुनेदपुर गाँव के समस्त ग्रामीणों के घरों का पानी तालाब में जाता था। किंतु ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा गाँवो मे किये गए विकास कार्यों नाली/खंडजे बनाने  के दौरान लगभग 150 ग्रामीणों के घरों के गन्दा पानी का निकास सिचाई विभाग की नाली में कर दिया।जिससे ग्रामीणों के घरों का पानी अब सिचाई विभाग की नाली में जा रहा है।परन्तु ना तो सिचाई विभाग द्वारा और ना ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा नाली के पानी के निकास की कोई सुविधा की गई।जिसके कारण लोगों के घरों के पानी का कोई निकास नही हो पा रहा है।बरसात के मौसम में ग्रामीणों के घरों का पानी मुख्य रास्तो पर भर गया है जिससे लोगो का निकलना दुभर हो गया है।दूसरी और सिचाई विभाग के अधिकारियों ने उन सभी लोगो के खिलाफ कार्यवाही के नोटिस भेजे है जिनका पानी उस नाली में जाता है।जबकि इसमे ग्रामीणों का कोई दोष नही है।पानी का नाली में निकास प्राधिकरण द्वारा किया गया था तो ग्रामीणों का इसमे क्या दोष है।
ग्रामीण मांगेराम प्रधान ने बताया कि सिचाई विभाग द्वारा गाँव के 147 लोगो के खिलाफ  नोटिस भेजा गया है।जिसके विरोध में आज ग्रामीणों द्वारा धरना-प्रदर्शन किया गया।तथा ज्ञापन के माध्यम से  मांग की गई कि जल्द ही ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान कराया जाए अन्यथा गाव के समस्त ग्रामीण करप्शन फ्री इंडिया संगठन के साथ मिलकर धरने को बाध्य होंगे।
इस दौरान प्रमोद एडवोकेट,नारायण ठेकेदार, धीरज सिंह, जतन नागर,खिच्चू सिंह,धनपाल मास्टर,लेखराज हवलदार,संजय भैया,भंवर नागर, मोहित नागर, राकेश नागर,कर्मवीर,अतर सिंह,ब्रह्म सिंह,जुगेंद्र सिंह,तपे नागर,राजकुमार,प्रेम प्रधान,जयकिशन,महिपाल,बिल्ला, हरेन्द्र कसाना, प्रदीप नागर, राहुल, पंकज नागर, अंकित आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

समाजसेवी नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान महासचिव रश्मि पांडेय को मिला नेशनल जय हो अवार्ड 2019
ऑटो एक्सपो देखने के चक्कर में 13 युवक पहुँच गए हवालात
दहेज हत्या मे वांछित महिला अभियुक्ता गिरफ्तार
श्री धार्मिक रामलीला सेक्टर पाई : मूर्छित हुए लक्ष्मण, संजीवनी लाए हनुमान
पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए एबीवीपी ने निकाला कैंडल मार्च
कोरोना के खिलाफ खरी निकली एस्ट्राजेनेका वैक्सीन, ताजा अमेरिकी ट्रायल में पाई गई 76% असरदार
आप कार्यकर्ता कोरोना संकट काल में दादरी के गांव में लगा रहे हैं कैंप
पाकिस्तान कश्मीरी छात्रों को दाखिला और छात्रवृत्ति अपने भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए देता...
विस्तृत रिपोर्ट : विश्व में कोरोना से 5000 से ज्यादा मौत, देश में 89 लोग संक्रमित, नोएडा में भी मि...
डी.पी.एस. इंस्टीट्यूट में वार्षिक डांस प्रतियोगिता संपन्न
लॉकडाउन के दौरान ये कम्पनियां करेंगी होम डिलीवरी, पढ़ें पूरी खबर
मनमाने तरीके से फीस वसूली का आरोप , धरने पर बैठे बी.टेक के छात्र
25 जगह नौकरी करने की आरोपी अनामिका शुक्ला गिरफ्तार
प्रयागराज : सीएम योगी के काफिले में घुसी भाजपा विधायक की कार, एडीजी ने काटा चालान
नवनीत सिकेरा को बनाया गया चुनाव पर्यवेक्षक, यूपी से जाएंगे 24 आईपीएस अफसर
हिन्दू युवा वाहिनी ने मनाई अम्बेडकर जयंती