11 वीं मंजिल गिर शख्स की मौत, जांच में जुटी पुलिस 

ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में डीपीएस स्कूल के पास बनी आशियाना सोसाइटी में रहने वाले  व्यक्ति की  ग्यारवी मंजिल से गिर कर संग्दिध हालत में मौत हो गई। सोसाइटी के लोग पुख्ता तौर पर नहीं बता पा रहे हैं कि व्यक्ति की किस मंजिल से गिरकर मौत हुई हैं। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की बहन ग्यारवी मंजिल पर रहती हैं जिन से वो मिलने गया था संभवतः पुलिस इसी मंजिल से गिरकर मौत होना मान रही हैं। सोसाइटी में स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को कैलाश अस्पताल में लेकर गए जहां डाक्टर ने उन्हें म्रर्त घोषित कर दिया।
मूलरूप से ये मधुबनी बिहार के रहने वाले अंजनी कुमार झा 40 बर्ष पुत्र आई के झा ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में आशियाना सोसाइटी में रहते हैं। अंजनी कुमार सोसाइटी में मकान नंबर 205 में अपने परिवार के साथ रहते थे। अंजली कुमार की पत्नी सोसाइटी के पास के स्कूल में पढाती हैं और इनके जुडवा दोनो बेटे सातवीं कक्षा में  पढ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक अंजली कुमार की बहन लता ठाकुर इसी सोसाइटी में ग्यारवी मंजिल पर मकान नंबर 1107 में रहती हैं। लता ठाकुर अपने पति अजय ठाकुर के साथ रहती हैं।
बुधवार को दोपहर में लगभग तीन बजकर तीस मिनट पर ब्लांक के गार्ड ने अंजनी कुमार के सोसाइटी की बिल्डिंग से गिरने की सूचना दी। अंजली कुमार के जीजा अजय ने बताया कि वो अपने दफ्तर में थे तो उनकी पत्नीं लता ने अंजनी के बिल्डिंग से गिरकर मौत होने की सूचना दी। अजय के मुताबिक अंजनी कुमार को परिवार वाले फौरन अस्पताल ले गए लेकिन पुलिस ने उन्हें मृत  घोषित कर दिया । अजय कुमार ने बताया कि अंजनी कुमार झा पहले निजी कम्पनी में नौकरी किया करते थे लेकिन नौकरी छूटने के बाद खुद को काम करने लगा था जिस में नुकसान  हो गया था। कुछ सालों के बाद इसने शेयर बाजार में काम किया उसमें भी नुकसान  उठाना पढा और फिलहाल कुछ समय से खाली चल रहा था। परिजनों के मुताबिक अंजनी कुमार की मौत हादसा हैं या उन्होंने खुदखुशी की हैं ये अभी स्पष्ट नहीं हैं। मनीष सक्सेना सूरजपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अंजनी कुमार आज सोसाइटी में ही रहने वाली अपनी बहन से मिलने गए थे। ये कुछ समय से कुछ काम भी नहीं कर रहे थे। संभवतः आत्महत्या का मामला लग रहा हैं पुलिस जांच कर रही हैं।

यह भी देखे:-

कोरोना अपडेट: जानिए गौतमबुद्ध नगर का क्या है हाल
नेफोमा ने की गौरव चन्देल की पत्नी के जीवनयापन के लिए एक करोड़ और सरकारी नौकरी की मांग
बीटा - 1 आरडब्लूए ने मनाया गणतंत्र दिवस समारोह
बजट 2020 पर होम बायर्स (नेफोमा) की प्रतिक्रिया पढ़ें
नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो कोरिडोर एक्वा लाइन पर पहला टेस्ट ड्राइव आरंभ, जानिए कोच की विशेषता
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मनाया छठवां स्थापना दिवस , आयोजित की गई कई प्रतियोगिताएं
जितेंद्र भाटी एडवोकेट  डेल्टा- 1 आरडब्लूए के अध्यक्ष निर्वाचित 
फ़ौज में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक की गर्मी ने ली जान
निजी स्कूलों में अवैध उगाही का पर्दाफाश किया गया
डीएम बी.एन. सिंह ने अधिकारियों कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलायी
सिटी हार्ट एकेडमी समूहगान प्रतियोगिता में रहा अव्वल
यमुना एक्सप्रेस वे पर अलग-अलग हुए सड़क हादसों में 3 की मौत, 4 घायल
स्कूल बस ने महिला को कुचला, मौत
भाकियू अम्बावता के कार्यकर्ताओं का धरना जारी
सभासद प्रत्यशी को मिला धमकी भरा पत्र
कत्थक में धूम मचा रही है ग्रेनो की नन्ही बालिका अद्विति