11 वीं मंजिल गिर शख्स की मौत, जांच में जुटी पुलिस 

ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में डीपीएस स्कूल के पास बनी आशियाना सोसाइटी में रहने वाले  व्यक्ति की  ग्यारवी मंजिल से गिर कर संग्दिध हालत में मौत हो गई। सोसाइटी के लोग पुख्ता तौर पर नहीं बता पा रहे हैं कि व्यक्ति की किस मंजिल से गिरकर मौत हुई हैं। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की बहन ग्यारवी मंजिल पर रहती हैं जिन से वो मिलने गया था संभवतः पुलिस इसी मंजिल से गिरकर मौत होना मान रही हैं। सोसाइटी में स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को कैलाश अस्पताल में लेकर गए जहां डाक्टर ने उन्हें म्रर्त घोषित कर दिया।
मूलरूप से ये मधुबनी बिहार के रहने वाले अंजनी कुमार झा 40 बर्ष पुत्र आई के झा ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में आशियाना सोसाइटी में रहते हैं। अंजनी कुमार सोसाइटी में मकान नंबर 205 में अपने परिवार के साथ रहते थे। अंजली कुमार की पत्नी सोसाइटी के पास के स्कूल में पढाती हैं और इनके जुडवा दोनो बेटे सातवीं कक्षा में  पढ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक अंजली कुमार की बहन लता ठाकुर इसी सोसाइटी में ग्यारवी मंजिल पर मकान नंबर 1107 में रहती हैं। लता ठाकुर अपने पति अजय ठाकुर के साथ रहती हैं।
बुधवार को दोपहर में लगभग तीन बजकर तीस मिनट पर ब्लांक के गार्ड ने अंजनी कुमार के सोसाइटी की बिल्डिंग से गिरने की सूचना दी। अंजली कुमार के जीजा अजय ने बताया कि वो अपने दफ्तर में थे तो उनकी पत्नीं लता ने अंजनी के बिल्डिंग से गिरकर मौत होने की सूचना दी। अजय के मुताबिक अंजनी कुमार को परिवार वाले फौरन अस्पताल ले गए लेकिन पुलिस ने उन्हें मृत  घोषित कर दिया । अजय कुमार ने बताया कि अंजनी कुमार झा पहले निजी कम्पनी में नौकरी किया करते थे लेकिन नौकरी छूटने के बाद खुद को काम करने लगा था जिस में नुकसान  हो गया था। कुछ सालों के बाद इसने शेयर बाजार में काम किया उसमें भी नुकसान  उठाना पढा और फिलहाल कुछ समय से खाली चल रहा था। परिजनों के मुताबिक अंजनी कुमार की मौत हादसा हैं या उन्होंने खुदखुशी की हैं ये अभी स्पष्ट नहीं हैं। मनीष सक्सेना सूरजपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अंजनी कुमार आज सोसाइटी में ही रहने वाली अपनी बहन से मिलने गए थे। ये कुछ समय से कुछ काम भी नहीं कर रहे थे। संभवतः आत्महत्या का मामला लग रहा हैं पुलिस जांच कर रही हैं।

यह भी देखे:-

विधिक सेवा प्राधिकरण देती है नि:शुल्क कानूनी सहायता: मीनाक्षी सिन्हा
ईलम सिंह नागर बने "CARWA" के प्रांतीय अध्यक्ष , फेडरेशन आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने किया स्वागत
28 सितंबर को "महिला उन्नति अवार्ड 2019" का होगा आयोजन
ईस्टर्न पेरीफेरल के किसानों ने किया पैदल मार्च
जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने 400 शिक्षण संस्थानों के छात्रों को भेजा पटाखा न छोड़ने का सन्देश
रोटरी क्लब ने किसान इंटर कॉलेज में लगाया वाटर कूलर
बजट 2019 से होम बायर्स क्यों हैं निराश? , पढ़ें पूरी खबर
डीएम से मिले राजस्व संग्रह अमीन संघ के पदाधिकारी
आरपीएस पब्लिक स्कूल की छात्रा शिवानी देशवाल ने मारी बाजी
दर्दनाक : रोडवेज बस कर्मियों की दबंगई ने ली गरीब युवक की जान
डंपिंग ग्राउंड के विरोध में धरना स्थल पर किया गया यज्ञ हवन
भारतीय पर्व आयोजन समिति द्वारा मकर संक्रांति उत्सव का आयोजन
एलजी कंपनी में संचालित कैंटीन का निरीक्षण किया
बारिश से मकान का छत गिरा, भाई -बहन घायल
एसटीएफ ने एमबीबीएस में दाखिला के नाम पर ठगी का किया पर्दाफ़ाश, दो गिरफ्तार
जगनपुर महापंचायत में किसानों की चेतावनी , मांग पूरी करो नहीं तो ...