11 वीं मंजिल गिर शख्स की मौत, जांच में जुटी पुलिस 

ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में डीपीएस स्कूल के पास बनी आशियाना सोसाइटी में रहने वाले  व्यक्ति की  ग्यारवी मंजिल से गिर कर संग्दिध हालत में मौत हो गई। सोसाइटी के लोग पुख्ता तौर पर नहीं बता पा रहे हैं कि व्यक्ति की किस मंजिल से गिरकर मौत हुई हैं। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की बहन ग्यारवी मंजिल पर रहती हैं जिन से वो मिलने गया था संभवतः पुलिस इसी मंजिल से गिरकर मौत होना मान रही हैं। सोसाइटी में स्थानीय लोगों ने व्यक्ति को कैलाश अस्पताल में लेकर गए जहां डाक्टर ने उन्हें म्रर्त घोषित कर दिया।
मूलरूप से ये मधुबनी बिहार के रहने वाले अंजनी कुमार झा 40 बर्ष पुत्र आई के झा ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में आशियाना सोसाइटी में रहते हैं। अंजनी कुमार सोसाइटी में मकान नंबर 205 में अपने परिवार के साथ रहते थे। अंजली कुमार की पत्नी सोसाइटी के पास के स्कूल में पढाती हैं और इनके जुडवा दोनो बेटे सातवीं कक्षा में  पढ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक अंजली कुमार की बहन लता ठाकुर इसी सोसाइटी में ग्यारवी मंजिल पर मकान नंबर 1107 में रहती हैं। लता ठाकुर अपने पति अजय ठाकुर के साथ रहती हैं।
बुधवार को दोपहर में लगभग तीन बजकर तीस मिनट पर ब्लांक के गार्ड ने अंजनी कुमार के सोसाइटी की बिल्डिंग से गिरने की सूचना दी। अंजली कुमार के जीजा अजय ने बताया कि वो अपने दफ्तर में थे तो उनकी पत्नीं लता ने अंजनी के बिल्डिंग से गिरकर मौत होने की सूचना दी। अजय के मुताबिक अंजनी कुमार को परिवार वाले फौरन अस्पताल ले गए लेकिन पुलिस ने उन्हें मृत  घोषित कर दिया । अजय कुमार ने बताया कि अंजनी कुमार झा पहले निजी कम्पनी में नौकरी किया करते थे लेकिन नौकरी छूटने के बाद खुद को काम करने लगा था जिस में नुकसान  हो गया था। कुछ सालों के बाद इसने शेयर बाजार में काम किया उसमें भी नुकसान  उठाना पढा और फिलहाल कुछ समय से खाली चल रहा था। परिजनों के मुताबिक अंजनी कुमार की मौत हादसा हैं या उन्होंने खुदखुशी की हैं ये अभी स्पष्ट नहीं हैं। मनीष सक्सेना सूरजपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अंजनी कुमार आज सोसाइटी में ही रहने वाली अपनी बहन से मिलने गए थे। ये कुछ समय से कुछ काम भी नहीं कर रहे थे। संभवतः आत्महत्या का मामला लग रहा हैं पुलिस जांच कर रही हैं।

यह भी देखे:-

आपातकाल के विरोध में भाजपा ने मनाया काला दिवस
वाटर प्लांट में कम्प्रेशर फटा, युवती की मौत
गाँव की बच्चियों ने किया निर्मित सी सी मार्ग का उद्घाटन
कासना पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर मोबाईल लूटेरे, आधा दर्जन लूट की मोबाईल बरामद
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने किया ध्वजारोहण , जनपदवासियों को स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई 
ड्रग विभाग की छापेमारी से मचा हड़कम्प , मेडिकल संचालक दुकान बन्द कर फरार
हिन्द समाज सेवा समिति का राष्ट्रीय स्तर पर हुआ विस्तार
टेक्नीशियन के कौशल को निखारने के लिए यामहा मोटर्स द्वारा ग्रैंड प्रिक्स का आयोजन
निर्भया के दोषियों को जल्द फांसी देने की अपील
कोरोना काल  के  लॉकडाउन में विराज जयंत ने चित्रकारी में निखारा अपना हुनर,  "कला भूषण" सम्मान से सम्म...
किसान करेंगे ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय का घेराव
Bharat Bandh Live : किसानों के प्रदर्शन के कारण सड़क और रेल सेवा प्रभावित, कई ट्रेनें रद्द
अब "पद्मावत" को लेकर राजपूत करणी सेना ने दी धमकी
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े मोबाईल चोर, 15 मोबाईल चोर बरामद
लापरवाही बरतने पर विद्युत ठेकेदार के खिलाफ ग्रेनो प्राधिकरण की बड़ी कार्यवाही
होली व शब-ए-बरात पर्व को लेकर पुलिस ने शांति समिति की बैठक