4 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गामा 2 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में 4 वर्ष की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्विमिंग पूल के लाइव गार्ड ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर स्कूल के कर्मचारी वहा पहुंचे गए। और वहां से बच्ची चली गई। बच्ची ने इसकी शिकायत घर जाकर अपने माता पिता से की। माता-पिता ने इसकी शिकायत स्कूल की प्रधानाचार्य से की। लेकिन स्कूल की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। यह घटना 12 जुलाई की बताई जा रही है। 3 दिन बीत जाने के बाद पीड़ित के माता-पिता ने इसकी शिकायत सूरज कोतवाली में दी।और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
ग्रेटर नोएडा डीपीएस स्कूल में बीती 12 जुलाई को एक नर्सरी की 4 साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्विमिंग पूल लाइफगार्ड ने रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया और स्कूल के कर्मचारी वहां इकट्ठा हो गए। और बच्ची वहां से चली गई। घर जाकर बच्ची ने इसकी शिकायत मम्मी पापा से की। उन्होंने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बच्चे का मेडिकल कराया है। जहां मेडिकल में डॉक्टर ने रेप के प्रयास बताया गया है। वही इन बड़े-बड़े नामी स्कूलों में आपके बच्चे कितने सुरक्षित हैं। इसका अंदाजा आप इस तरह ही लगा सकते हैं। क्योंकि स्कूल फीस के नाम पर मोटी रकम वसूलते हैं। और तरह-तरह के सुरक्षा उपायों एवं एक्टिविटीज के नाम पर हजारों रुपए महीना वसूली करते हैं। लेकिन सुरक्षा के नाम पर यह जीरो साबित हो रहे हैं। जहां आए दिन स्कूलों में बच्चों के साथ घटनाएं बढ़ रहे हैं। पुलिस के अनुसार सूरजपुर पुलिस ने आरोपी स्विमिंग पूल लाइव गार्ड चंडीदास को गिरफ्तार कर लिया है। वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। और हाल पता ग्रीनवुड सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहता है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चंडीदास के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।
आरोपी चंडीदास का कहना है कि मैं निर्दोष हूं मुझे फसाया जा रहा है। स्कूल की सीसीटीवी निकाल कर देख सकते हैं। जानकारी के अनुसार जब मीडिया ने स्कूल जाकर स्कूल की प्रधानाचार्य से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन उठाना भी मुनासिब नहीं समझा। हालांकि इस प्रकरण में स्कूल की तरफ से कोई भी बोलने से कोताही बरत रहे हैं।
एसपी देहात आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 12 जुलाई को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे पोस्को एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

यह भी देखे:-

भारतीय रेलवे ने इन मीडिया रिपोर्ट का किया खंडन, ट्रेन संचालन पर कहा .... पढ़ें पूरी खबर
देश में कोरोना महामारी बेकाबू , पहली बार एक दिन में ....
राहुल चौधरी बने करप्शन फ्री इंडिया संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष
महंगे खाद्य तेलों के लिए रहें तैयार,रिकॉर्ड ऊंचाई पर सूरजमुखी व सरसों तेल का भाव
रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई ये कठोर सजा
यामाहा ने स्पेयर पाट्र्स मैनेजर्स और तकनीशियनों के लिए नेशनल लेवल ग्रां प्री के 10वें संस्करण का आयो...
कृषि कानून के खिलाफ ट्रेन रोकने दनकौर स्टेशन पहुंचे बीकेयू के कार्यकर्ता 
महाराष्ट्र में आज रात 8 बजे से 1 मई तक होगी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां, जानें क्या रहेगा खुला और क्या बं...
एक्सप्रेसवे के टोल पर मैसेज प्रथा का चलन
मोबाइल कंपनी में भी कोरोना ने दी दस्तक , आधा दर्जन कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस के बाद अब सीएनजी भी महंगी
आज लगेगा सदी का सबसे लम्बा चन्द्र ग्रहण , बरतें ये सावधानियां
सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने की सीबीआई जाँच की सिफारिश 
35वें राज्य स्‍थापना दिवस के अवसर पर अरुणाचल प्रदेश के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम पेशकर समां बांधा
Maharashtra: नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक, 22 मरीजों की मौत
करदाताओं को राहत, इनकम टैक्स रिटर्न व जीएसटी एनुअल रिटर्न दाखिल करने की तारीख बढ़ाई  गई