4 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गामा 2 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में 4 वर्ष की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्विमिंग पूल के लाइव गार्ड ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर स्कूल के कर्मचारी वहा पहुंचे गए। और वहां से बच्ची चली गई। बच्ची ने इसकी शिकायत घर जाकर अपने माता पिता से की। माता-पिता ने इसकी शिकायत स्कूल की प्रधानाचार्य से की। लेकिन स्कूल की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। यह घटना 12 जुलाई की बताई जा रही है। 3 दिन बीत जाने के बाद पीड़ित के माता-पिता ने इसकी शिकायत सूरज कोतवाली में दी।और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
ग्रेटर नोएडा डीपीएस स्कूल में बीती 12 जुलाई को एक नर्सरी की 4 साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्विमिंग पूल लाइफगार्ड ने रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया और स्कूल के कर्मचारी वहां इकट्ठा हो गए। और बच्ची वहां से चली गई। घर जाकर बच्ची ने इसकी शिकायत मम्मी पापा से की। उन्होंने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बच्चे का मेडिकल कराया है। जहां मेडिकल में डॉक्टर ने रेप के प्रयास बताया गया है। वही इन बड़े-बड़े नामी स्कूलों में आपके बच्चे कितने सुरक्षित हैं। इसका अंदाजा आप इस तरह ही लगा सकते हैं। क्योंकि स्कूल फीस के नाम पर मोटी रकम वसूलते हैं। और तरह-तरह के सुरक्षा उपायों एवं एक्टिविटीज के नाम पर हजारों रुपए महीना वसूली करते हैं। लेकिन सुरक्षा के नाम पर यह जीरो साबित हो रहे हैं। जहां आए दिन स्कूलों में बच्चों के साथ घटनाएं बढ़ रहे हैं। पुलिस के अनुसार सूरजपुर पुलिस ने आरोपी स्विमिंग पूल लाइव गार्ड चंडीदास को गिरफ्तार कर लिया है। वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। और हाल पता ग्रीनवुड सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहता है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चंडीदास के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।
आरोपी चंडीदास का कहना है कि मैं निर्दोष हूं मुझे फसाया जा रहा है। स्कूल की सीसीटीवी निकाल कर देख सकते हैं। जानकारी के अनुसार जब मीडिया ने स्कूल जाकर स्कूल की प्रधानाचार्य से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन उठाना भी मुनासिब नहीं समझा। हालांकि इस प्रकरण में स्कूल की तरफ से कोई भी बोलने से कोताही बरत रहे हैं।
एसपी देहात आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 12 जुलाई को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे पोस्को एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

यह भी देखे:-

मोबाईल लूट कर भाग रहे बदमाश कैब से टकराए, पहुंचे अस्पताल , एक नाजुक
रणदीप गैंग का 15 हज़ार इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, बदालपुर की एक बड़ी डकैती व हत्या काण्ड का खुलासा
PARA ASIAN GAMES 2018 में वरुण भाटी ने झटका सिल्वर मेडल , गाँव में ख़ुशी की लहर
बाराही सुर झंकार : सिंगिंग में गाज़ियाबाद के गौरव कुमार और डांस में पिंकी बनी विजेता
इंटर की टॉपर मेधावी छात्रा अंजली को किया सम्मानित
जी.डी.गोयनका पब्लिक स्कूल में अन्तर्सदनीय टेनिस प्रतियोगिता, टैगोर हाउस बना विजेता
आईटीबीपी द्वारा 56 वें स्थापना परेड समारोह का आयोजन, गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ली परेड की सलामी
जहांगीरपुर श्री रामायण मेला रामलीला : सीता की रक्षा में जटायु ने दिए प्राण
हाईवे फैशन शो का चौथा सेशन दिल्ली में
केंद्रीय कैबिनेट ने दी नोएडा -ग्रेनो मेट्रो कॉरिडोर परियोजना को मंजूरी
रायन बना अंगूरी देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेन्ट अंडर-12 व 19 का विजेता
डीयू छात्र संघ चुनाव : महामेधा नागर के सचिव बनने पर ग्रेटर नोएडा के इस गाँव में मन रहा है जश्न
नाले में गिरा ट्रेक्टर, महिला घायल
सेंट जॉसेफ स्कूल में ISC/ICSE बोर्ड परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ  प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी  सम्मानित...
ग्रेटर नोएडा : भारत का सबसे बड़ा हस्तशिल्प मेला 14 अक्टूबर से एक्सपो मार्ट में
स्वच्छ भारत अभियान को पलीता लगा रहे हैं कर्मचारी