4 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गामा 2 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में 4 वर्ष की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्विमिंग पूल के लाइव गार्ड ने बच्ची के साथ रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर स्कूल के कर्मचारी वहा पहुंचे गए। और वहां से बच्ची चली गई। बच्ची ने इसकी शिकायत घर जाकर अपने माता पिता से की। माता-पिता ने इसकी शिकायत स्कूल की प्रधानाचार्य से की। लेकिन स्कूल की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। यह घटना 12 जुलाई की बताई जा रही है। 3 दिन बीत जाने के बाद पीड़ित के माता-पिता ने इसकी शिकायत सूरज कोतवाली में दी।और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
ग्रेटर नोएडा डीपीएस स्कूल में बीती 12 जुलाई को एक नर्सरी की 4 साल की बच्ची के साथ स्कूल के ही स्विमिंग पूल लाइफगार्ड ने रेप का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया और स्कूल के कर्मचारी वहां इकट्ठा हो गए। और बच्ची वहां से चली गई। घर जाकर बच्ची ने इसकी शिकायत मम्मी पापा से की। उन्होंने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बच्चे का मेडिकल कराया है। जहां मेडिकल में डॉक्टर ने रेप के प्रयास बताया गया है। वही इन बड़े-बड़े नामी स्कूलों में आपके बच्चे कितने सुरक्षित हैं। इसका अंदाजा आप इस तरह ही लगा सकते हैं। क्योंकि स्कूल फीस के नाम पर मोटी रकम वसूलते हैं। और तरह-तरह के सुरक्षा उपायों एवं एक्टिविटीज के नाम पर हजारों रुपए महीना वसूली करते हैं। लेकिन सुरक्षा के नाम पर यह जीरो साबित हो रहे हैं। जहां आए दिन स्कूलों में बच्चों के साथ घटनाएं बढ़ रहे हैं। पुलिस के अनुसार सूरजपुर पुलिस ने आरोपी स्विमिंग पूल लाइव गार्ड चंडीदास को गिरफ्तार कर लिया है। वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। और हाल पता ग्रीनवुड सोसाइटी में अपने परिवार के साथ रहता है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चंडीदास के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।
आरोपी चंडीदास का कहना है कि मैं निर्दोष हूं मुझे फसाया जा रहा है। स्कूल की सीसीटीवी निकाल कर देख सकते हैं। जानकारी के अनुसार जब मीडिया ने स्कूल जाकर स्कूल की प्रधानाचार्य से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन उठाना भी मुनासिब नहीं समझा। हालांकि इस प्रकरण में स्कूल की तरफ से कोई भी बोलने से कोताही बरत रहे हैं।
एसपी देहात आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 12 जुलाई को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे पोस्को एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

यह भी देखे:-

श्री रामलीला साईट - 4 रामलीला मंचन : प्रभु राम ने खाए शबरी के जूठे बेर
न्यायिक हिरासत में मेरठ जेल भेजा गया पी.सी. गुप्ता
राम जी के जन्म पर गौर सिटी में हुयी बधाई
ग्रेटर नोएडा सेक्टर- 36 आरडब्लूए ने सराहनीय कार्य करने पर कासना कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार को सम...
ग्रेटर नोएडा : आज शाम धू-धू कर जलेगा बुराई का प्रतीक रावण, जानिए कहाँ और किस समय
केजरीवाल अब हरियाणा में चाहते हैं कांग्रेस से गठबंधन
नेफोवा के नेतृत्व में होम बायर्स ने किया प्रदर्शन , दी गिरफ्तार
विस्तृत रिपोर्ट : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की 114 वीं बोर्ड बैठक
जेल से 6 निर्धन बंदियों को रोटरी ने रिहा कराया, बच्चों में गर्म कपड़ों का वितरण
गौतमबुध नगर : लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी लाइन हाज़िर
जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक, सस्ती हुई 33 वस्तुएं , पढ़ें पूरी खबर
यथार्थ सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ग्रेनो में आधुनिक तकनीक का एमआरआई और सीटी स्कैन सेंटर का शुभारम्भ
मथुरा काण्ड के विरोध में ज्वैलरों ने किया हड़ताल
दुनिया का सबसे बड़ा हस्तशिल्प मेला ग्रेटर नोएडा में 23 फरवरी से
एसएसपी नोएडा अजय पाल शर्मा की बड़ी कार्यवाही, 10 पुलिसकर्मी लाईन हाज़िर, एक निलंबित
नाले में डूबकर दो सफाईकर्मियों की मौत