पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ कई बदमाश घायल

ग्रेटर नोएडा । सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गोल चक्कर के पास तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। इन बदमाशों के पास से 28 जून को लूटे गए एक व्यक्ति से 4 हजार डॉलर की कीमत व भारतीय मुद्रा के अनुसार दो लाख 80 हजार रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। जिसमें पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी।
सोमवार की तड़के साकीपुर गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान कार सवार संदिग्धों को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाश पुलिस को देख अलग दिशा में भागने लगे। अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें कार सवार बदमाश भागने लगे। दो बदमाशों प्रवीण पुत्र पन्नू निवासी चूहड़पुर, निसार पुत्र नूर मोहम्मद निवासी गाजियाबाद के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वही इनका एक साथी झाड़ियों का फायदा उठाकर विनय पुत्र नामालूम निवासी चूहड़पुर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार इन बदमाशों ने 28 जून को नॉलेज पार्क क्षेत्र से एक व्यक्ति से हथियार के बल पर 4 हजार अमेरिकी डॉलर लूट लिए थे। भारतीय मुद्रा के अनुसार जिन की कीमत दो लाख 80 हजार बताई जा रही है। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। जिनके खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। इन बदमाशों के पास से लूटी हुई सेंट्रो कार तमंचा जिंदा कारतूस और डॉलर बरामद किए गए हैं। और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज पंत का कहना है कि बीती 28 जून को नॉलेज पार्क क्षेत्र से एक लूट हुई थी जिसमें 4 हजार डॉलर लूटे गए थे। सोमवार को पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। दो बदमाश गिरफ्तार किए गए। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

यह भी देखे:-

दनकौर पुलिस के हत्थे चढ़ा अवैध शराब चरस सप्लायर
लूट हत्या में वांटेड ईनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे
एसएसपी लव कुमार ने तीन पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
रेलवे ट्रेक पर मिला अज्ञात महिला का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस
शारदा विश्विद्यालय गौतमबुद्ध नगर पुलिस को करेगा सम्मानित
पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ रेप का आरोपी गिरफ्तार
फैक्ट्रियों में चोरी करने वाले शातिर गिरोह का भंडाफोड़
ग्रेटर नोएडा में युवक की गोली मारकर हत्या
जेवर : सम्पूर्ण समाधान दिवस में युवा मोर्चा भाजपा द्वारा जिलाधिकारी गौतबुद्धनगर को सौंपा शिकायती/मां...
नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ दिल्ली का बदमाश
बाल अधिकार एवं संरक्षण की प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित
रिश्ते हुए तार-तार, मुआवजे को लेकर पिता- भाई पर लगा हत्या का आरोप
जारचा पुलिस ने जिलाबदर बदमाश को किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा सेक्टर समस्या को लेकर गोल्डन फेडरेशन के पदाधिकारियों ने सीईओ से की शिकायत
महिला सवारी के साथ उबर कैब के चालक ने किया रेप, गिरफ्तार
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी कैब लूटेरा