पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ कई बदमाश घायल

ग्रेटर नोएडा । सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गोल चक्कर के पास तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। इन बदमाशों के पास से 28 जून को लूटे गए एक व्यक्ति से 4 हजार डॉलर की कीमत व भारतीय मुद्रा के अनुसार दो लाख 80 हजार रुपए लूटकर बदमाश फरार हो गए थे। जिसमें पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी।
सोमवार की तड़के साकीपुर गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान कार सवार संदिग्धों को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाश पुलिस को देख अलग दिशा में भागने लगे। अपने आपको घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें कार सवार बदमाश भागने लगे। दो बदमाशों प्रवीण पुत्र पन्नू निवासी चूहड़पुर, निसार पुत्र नूर मोहम्मद निवासी गाजियाबाद के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वही इनका एक साथी झाड़ियों का फायदा उठाकर विनय पुत्र नामालूम निवासी चूहड़पुर भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार इन बदमाशों ने 28 जून को नॉलेज पार्क क्षेत्र से एक व्यक्ति से हथियार के बल पर 4 हजार अमेरिकी डॉलर लूट लिए थे। भारतीय मुद्रा के अनुसार जिन की कीमत दो लाख 80 हजार बताई जा रही है। यह सभी शातिर किस्म के अपराधी बताए जा रहे हैं। जिनके खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। इन बदमाशों के पास से लूटी हुई सेंट्रो कार तमंचा जिंदा कारतूस और डॉलर बरामद किए गए हैं। और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज पंत का कहना है कि बीती 28 जून को नॉलेज पार्क क्षेत्र से एक लूट हुई थी जिसमें 4 हजार डॉलर लूटे गए थे। सोमवार को पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है। दो बदमाश गिरफ्तार किए गए। एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

यह भी देखे:-

तेज रफ़्तार बस यमुना एक्सप्रेसवे से निचे गिरी , आधा दर्जन घायल
गुरु नानक जयंती : गुरुद्वारों पर उमड़ी भक्तों की भीड़
दिवाली तक किसानों को 4598 भूखंड का आवंटन करेगा ग्रेनो प्राधिकरण - देवाशीष पांडा सीईओ
बड़ी कार्यवाही : ड्रग विभाग ने दो मेडिकल स्टोर बंद किए
मिशन शक्ति अभियान : महिला उन्नति संस्था (भारत)  द्वारा गृह लक्ष्मी सम्मान कार्यक्रम का आयोजन 
विनीता कसाना का फूलमालाओं से हुआ  जोरदार स्वागत
गुलेल गैंग का पर्दाफ़ाश, दो बदमाश गिरफ्तार, एनसीआर में की 200 से ज्यादा वारदातें
मामूली बात पर झगड़ा , दोनों पक्षों में चला लाठी डंडा , 8 घायल 12 के खिलाफ मुकदमा
4 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
इन गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
मंगलवार को तहसीलों में आयोजित होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस
इन गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर, पढ़ें पूरी खबर
पद्मावती के विरोध में प्रर्दशन करने वालो 150 लोगों पर मुकदमा दर्ज
डांस स्पोर्ट्स चैंपियनशिप : ग्रेनो के डांसरों ने जीता 29 पदक
सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार
ग़रीब की प्लॉट पर किया दबंग जीजा ने क़ब्ज़ा