हत्याओं एवं लूट से व्यापारी भयभीत : नरेश कुच्छल

नोएडा। नोएडा शहर मे हो रही लगातार एक के बाद एक लूट एवं हत्या की घटनाओं से नाराज व्यापारियों ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नोएडा इकाई के एक प्रतिनिधि मंडल के जिला अध्यक्ष नरेश कुच्छल की अध्यक्षता मे पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार से मुलाकात कर हार्डवेयर व्यापारी अवधेश कुमार के हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की और व्यापारी सुरक्षा हेतु सौंपा ज्ञापन ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष नरेश कुच्छल ने कहा कि फरवरी माह मे किराना व्यापारी दिवाकर कंसल की हत्या के दुख से अभी व्यापारी उबर भी नही पाया और अब गिझोड़ गाँव मे हार्डवेयर व्यापारी अवधेश कुमार की हत्या उस वक्त हो गई जब बाजार मे भीड़ भाड़ रहती है जो कि चिंताजनक है इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि कानून व्यवस्था का स्तर क्या है जबकि मृतक व्यापारी के परिवार द्वारा एफआईआर भी दर्ज कराई जा चुकी है परन्तु अभी तक पुलिस प्रशासन के हाथ खाली हैं वह उपरोक्त अभियुक्त को पकड़ने मे नाकाम है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से सेक्टर 18 की तरह हर बाज़ारो मे सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं और जो सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं उन्हें दुरुस्त करवाया जाये ताकि हर छोटी बड़ी घटना पर नजर रखी जा सके ओर व्यापारी सुरक्षा सुनश्चित की जा सके।

प्रवक्ता चंद्रप्रकाश गौड़ ने कहा कि सुरक्षा के लिहाज से व्यापारियों को गन लाइसेंस जारी किए जाएं ताकि व्यापारी अपनी सुरक्षा कर सके, बाज़ारो मे पुलिस पिकेट बनवाये जाएं और गहन तलाशी ली जाए न कि खाना पूर्ति की जाये अक्सर देखा जाता है रोड पर बेरिकेटर लगा दिया जाता है और पुलिस अधिकारी नरादर पाये जाते है। जिसके फलसरूप आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है I पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने आश्वासन दिया कि पुलिस विभाग द्वारा हर बिंदु पर जांच चल रही है प्रथम दृष्टि मे पैसे के लेनदेन का मामला लग रहा था परन्तु इसमे कुछ और कड़ियाँ ओर भी जुड़ी हो सकती है सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही भंगेल हत्याकांड की तरह खुलासा जल्द हो जाएगा उन्होंने व्यापारियों से संयम बरतने का आग्रह किया।

इस अवसर पर चैयरमेन रामअवतार सिंह, महामंत्री दिनेश महावर,महामंत्री मनोज भाटी, अभिनंदन भदौरिया, प्रवक्ता चंद्रप्रकाश गौड़, सत्यवीर सिंह, विनोद सिंह, सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे ।

यह भी देखे:-

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने Sector -56 सेक्टर की सुनी समस्या
DUSU ELECTION 2019: नोएडा, ग्रेटर नोएडा के सैकड़ों कार्यकर्ता करेंगे प्रचार-प्रसार
एक्शन में दिखे एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा , परखी बैंकों की सुरक्षा
एक्सप्रेस वे पर बगैर नंबर के दौड़ रही हैं गाड़ियां, पुलिस बेपरवाह
47 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने माॅगी जनता से फीडबैक
बेलगाम खूनी कैंटर ने ली इंजीनीयर की जान
मंडी समिति टैक्स को लेकर भ्रम में हैं व्यापारीः नरेश कुच्छल
अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के सामाजिक उत्थान का सफर जारी
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली
अमरनाथ तीर्थ यात्रियों के हमले को लेकर प्रदर्शन, आतंकवाद का पुतला फूँका
महंत अवैध नाथ की पुण्य तिथि धूमधाम से मनाई गई
कांस्य पदक जीत कर हृदय ने किया नोएडा का नाम रोशन
ओप्पो के सुरक्षा गार्ड के हत्यारे पर लगा एनएसए
गौतमबुद्ध नगर एसएसपी लव कुमार ने कोतवाल को किया लाइन हाज़िर
कांग्रेस की कमान सौंपते हुए राहुल को ये समझा गयी सोनिया
अब सीधे चुनाव प्रेक्षक से कर सकते हैं शिकायत, जानिए कैसे