पत्रकार पर जानलेवा हमला के तीनों आरोपी  गिरफ्तार 

ग्रेटर नोएडा  :  कासना पुलिस ने बीते 25 जून को पत्रकार पर जानलेवा हमला के तीन आरोपियों  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने पत्रकार पर हमला करने की बात कबूल की हैं।
बता दें कासना कोतवाली क्षेत्र के अल्फा – 1 स्थित कामर्शियल बेल्ट में देशबन्धु अखबार में 25 जून को कुछ युवकों  ने अखबार के दफ्तर में घुस कर पत्रकार के साथ मारपीट कर उनपर जानलेवा  हमला किया था। पुलिस ने हमले के तीनों आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने सोमवार की रात में दनकौर कोतवाली क्षेत्र के नवादा गांव से जितेन्द्र नागर पुत्र रविन्द्र नागर को दनकौर से गिरफ्तार किया।  इसके अलावा घोड़ी बछेड़ा  गांव से हिर्देश  पुत्र गुरूदत्त और ओमपाल पुत्र हरवीर को उनके रिश्तेदारों के घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ जान से मारने और मारपीट करने की धाराओं में कार्रवाई करते हुए  जेल भेज दिया है ।
बता दें  बीते 25 जून को  आरोपी ने देशबन्धु के दफ्तर में घुसकर एक  कर्मचारी से किसी का फोन नंबर पूछा था।  इस दौरान उनका  विवाद हो गया। देशबन्धु अखबार के संवाददाता अंशुमन यादव ने दफ्तर में कर्मचारी से उलझने का जब विरोध  किया तो आरोपी   बाद में देख लेने की धमकी देकर चले गए। आरोपी दुबारा  देशबन्धु अखबार के दफ्तर में घुसे और पत्रकार पर तमंचे से फायर कर दिया।  गनीमत ये रही फायर मिस होने के कारण अंशुमान बाल-बाल बच गए।  जिसके बाद आरोपियों ने अंशुमान  यादव से मार- पीट करनी शुरू कर दी। शोर मचते देख आसपास के लोग जब मौके की ओर भागे तो आरोपी फरार हो गए।   पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

यह भी देखे:-

सेक्टर - 20 पुलिस ने गहने चुराकर भागने वाले घरेलु नौकर को किया गिरफ्तार
सौतेले पिता ने रची बेटी की गुमशुदा की कहानी
हथियार के बल पर लाखों की लूट
अन्तर्राज्य वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश , 5 बदमाश गिरफ्तार
शादी से पहले स्कोर्पियो माँगना पड़ा महंगा
फल व्यापारी को अगवा कर बदमाशों ने 1.5 लाख लूटे
बाईक सवार युवती ने एक महिला का पर्स लूटा
महिला पर चाकू से हमला
कलेक्ट्रेट गेट के पास पेड़ से लटका मिला युवक का शव
ग्रेटर नोएडा : युवक को गोली मारी, घायल
अथॉरिटी कर्मचारी की अपहरण के बाद निर्मम हत्या
शातिर बदमाश गिरफ्तार, पांच सौ से ज्यादा की लूट की वारदात
मर्डर में वांटेड ईनामी गिरफ्तार
ओप्पो के सुरक्षा गार्ड के हत्यारे पर लगा एनएसए
मुख्यमंत्री योगी का आपत्तिजनक फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाला गिरफ्तार
खुद को मरा दिखाने के लिए रची थी साजिश , अब कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा , पढ़ें पूरी खबर