सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव निक्को कंपनी के पास से बीती रात मुखबिर की सूचना के आधार पर 4 वाहन चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से मोबाइल चार मोटरसाइकल तमंचा बरामद किए गए हैं। यह गैंग शातिर किस्म का बताया जा रहा है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली में मोटरसाइकिल चोरी किया करता था। और उन्हें मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे।
मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान शैलेंद्र सागर उर्फ सोनू पुत्र लल्लू सिंह निवासी बरेली हाल पता मकोड़ा, मुकेश पुत्र राम जितिया महतो निवासी मुजफ्फरपुर बिहार हाल पता देवला,गोलू शर्मा पुत्र रजनीश निवासी बुलंदशहर हाल पता देवला, विकास पुत्र छविनाथ निवासी मैनपुरी हाल पता देवला वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जांच में चार चोरी की मोटरसाइकिल एक मोबाइल तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार यह शातिर किस्म के वाहन चोर बताए जा रहे हैं। क्योंकि यह गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। हालांकि यह गैंग ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और उन वाहनों को मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। यह गैंग काफी समय से सक्रिय था। इस गैंग ने पहले ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र में भी कई वाहन चोरी किए हैं। आरोपियों का कहना है कि यहां पुलिस के डर से ग्रेटर नोएडा में चोरियां बंद कर दी थी। चोरी करने के लिए यह दिल्ली जाया करते थे। इस गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर था जो चोरी की घटनाओं को अपने सदस्यों के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था। शैलेंद्र सूरजपुर थाना से वांछित अपराधी था। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पंत का कहना है की 4 वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। इनमें से गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर वांछित अपराधी भी है।

यह भी देखे:-

कातिल दोस्त चढ़ा पुलिस के हत्थे
बाइकर्स ने मीट व्यापारी को गोली मारकर किया घायल
शारदा विश्विद्यालय में "स्वस्थ जच्चा बच्चा " विषय पर संगोष्ठी
सैमसंग मोबाइल यूनिट का उद्घाटन करने मेट्रो से पहुंचे पीएम मोदी-मून जे इन
दहेज वॉरियर्स का भी सम्मान जरूरी: प्रभान्शु नागर
दुनियाभर में देखा गया साल का अंतिम सूर्य ग्रहण "‘रिंग ऑफ फायर" , पीएम मोदी ने साझा की तस्वीर
पेड़ स्थान्तरित करने की सलाह देने पर वन विभाग ने दिया चौकाने वाला जवाब - रामवीर तंवर (पर्यावरणविद )
जुनैदपुर गांव में शहीद दरियाव सिंह नागर की मनाई गई पुण्यतिथि
नहर में कूदे छात्र का शव बरामद
शारदा विश्विद्यालय में महावीर जयंती , णमोकार शब्द में ही जैन धर्म का मूल मंत्र छिपा है : पी.के. गुप्...
कासना पुलिस ने पांच शातिर चोर गिरफ्तार
परीक्षा देने गए छात्रों के घर कुण्डी तोड़ चोरों ने लगाई सेंध
ग्रेटर नोएडा में बंद घरों में चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय, बंद घरों में की चोरी
हिण्डन के डूब क्षेत्र में अतिक्रमण रोकने के लिए डीएम बी.एन . सिंह ने दिया निर्देश
मांगे नहीं माने जाने पर प्राधिकरण के खिलाफ किसान करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक : एडवोकेट रविन्द्र भाटी
ग्रेटर नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में तीन डकैत घायल, लूट का माल बरामद