सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव निक्को कंपनी के पास से बीती रात मुखबिर की सूचना के आधार पर 4 वाहन चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से मोबाइल चार मोटरसाइकल तमंचा बरामद किए गए हैं। यह गैंग शातिर किस्म का बताया जा रहा है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली में मोटरसाइकिल चोरी किया करता था। और उन्हें मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे।
मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान शैलेंद्र सागर उर्फ सोनू पुत्र लल्लू सिंह निवासी बरेली हाल पता मकोड़ा, मुकेश पुत्र राम जितिया महतो निवासी मुजफ्फरपुर बिहार हाल पता देवला,गोलू शर्मा पुत्र रजनीश निवासी बुलंदशहर हाल पता देवला, विकास पुत्र छविनाथ निवासी मैनपुरी हाल पता देवला वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जांच में चार चोरी की मोटरसाइकिल एक मोबाइल तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार यह शातिर किस्म के वाहन चोर बताए जा रहे हैं। क्योंकि यह गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। हालांकि यह गैंग ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और उन वाहनों को मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। यह गैंग काफी समय से सक्रिय था। इस गैंग ने पहले ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र में भी कई वाहन चोरी किए हैं। आरोपियों का कहना है कि यहां पुलिस के डर से ग्रेटर नोएडा में चोरियां बंद कर दी थी। चोरी करने के लिए यह दिल्ली जाया करते थे। इस गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर था जो चोरी की घटनाओं को अपने सदस्यों के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था। शैलेंद्र सूरजपुर थाना से वांछित अपराधी था। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पंत का कहना है की 4 वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। इनमें से गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर वांछित अपराधी भी है।

यह भी देखे:-

प्रदर्शनकारियों को मानवीय मूल्यों से नही देखे भारत सरकार -राजा राजेन्द्र सिंह।
आदर्श रामलीला सूरजपुर : रामजन्म पर अयोध्या में ख़ुशी की लहर
ग्रेटर नोएडा में आज GST MEGA CAMP , GST से सम्बंधित समस्या का होगा निराकरण
फ्लैट बायर्स के हितों के लिए नेफोमा ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
जहांगीरपुर में पोलोथिन बैग के इस्तेमाल को रोकने के लिए चलाया अभियान, दुकानदारों मे मचा हड़कंप
गौतमबुद्ध नगर प्रभारी मंत्री ने अधिकारीयों के साथ की बैठक
खड़ी गाड़ियों से करते थे डीजल चोरी, दादरी पुलिस ने दबोचा
जीआईएमएस में पीजीडीएम का  दो दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम “मेराकी” का समापन 
एनजीटी का उलंघन कर रहे 18संस्थाओं पर लगा जुर्माना
संवाद संस्था ने किया जनसँख्या विस्फोट एवं जनसँख्या असंतुलन पर सेमिनार*
Auto Expo 2020: ऑटो एक्सपो 2020 की कुछ झलकियां
दादरी पुलिस के विरोध में वकीलों का जबरदस्त प्रदर्शन
हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
दादरी पुलिस ने शातिर बाइक लूटेरों को किया गिरफ्तार
बदमाशों के हौसले बुलंद , इलेक्ट्रिशियन से लूटी नकदी तो महिला से चेन 
अचार संहिता उल्लंघन कर रहे तीन प्रत्याशियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज