सूरजपुर पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोर की गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के देवला गांव निक्को कंपनी के पास से बीती रात मुखबिर की सूचना के आधार पर 4 वाहन चोरों के गैंग को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से मोबाइल चार मोटरसाइकल तमंचा बरामद किए गए हैं। यह गैंग शातिर किस्म का बताया जा रहा है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली में मोटरसाइकिल चोरी किया करता था। और उन्हें मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे।
मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान शैलेंद्र सागर उर्फ सोनू पुत्र लल्लू सिंह निवासी बरेली हाल पता मकोड़ा, मुकेश पुत्र राम जितिया महतो निवासी मुजफ्फरपुर बिहार हाल पता देवला,गोलू शर्मा पुत्र रजनीश निवासी बुलंदशहर हाल पता देवला, विकास पुत्र छविनाथ निवासी मैनपुरी हाल पता देवला वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से जांच में चार चोरी की मोटरसाइकिल एक मोबाइल तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार यह शातिर किस्म के वाहन चोर बताए जा रहे हैं। क्योंकि यह गैंग बनाकर घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। हालांकि यह गैंग ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और उन वाहनों को मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। यह गैंग काफी समय से सक्रिय था। इस गैंग ने पहले ग्रेटर नोएडा के क्षेत्र में भी कई वाहन चोरी किए हैं। आरोपियों का कहना है कि यहां पुलिस के डर से ग्रेटर नोएडा में चोरियां बंद कर दी थी। चोरी करने के लिए यह दिल्ली जाया करते थे। इस गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर था जो चोरी की घटनाओं को अपने सदस्यों के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम दिया करता था। शैलेंद्र सूरजपुर थाना से वांछित अपराधी था। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पंत का कहना है की 4 वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। जो ग्रेटर नोएडा में रहकर दिल्ली से वाहन चोरी किया करते थे। और मेरठ चोर बाजार में बेचा करते थे। इनमें से गैंग का लीडर शैलेंद्र सागर वांछित अपराधी भी है।

यह भी देखे:-

आजादी से अब तक के कांग्रेस अध्यक्षों का सफर और अब नई सियासत की संभावना
रोटरी क्लब ने निर्धन बच्चों में पाठ्य सामग्री व स्कूल ड्रेस का किया वितरण
वीरेंद्र डाढ़ा होंगे बसपा से गौतमबुद्धनगर लोक सभा प्रत्याशी, लोकसभा कार्यकर्ता सम्मलेन में की गई घोषण...
AUTO EXPO 2018 : सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं उद्घाटन
आप नेता के खिलाफ नोएडा में एफ़ाइआर दर्ज
थरमोकोल की कंपनी में लगी भीषण आग
हथियार की नोंक पर छात्रों और रेलवे कर्मचारी से मोबाईल लूट
जिला सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेला 29 नवंबर को
डीएम के निर्देश पर स्कूलों की कैंटीन की सघन जांच अभियान
अन्ना हजारे की जनसभा की तैयारी जोरों पर
सिटी हार्ट एकेडमी समूहगान प्रतियोगिता में रहा अव्वल
जेवर: भाजयुमो का स्वच्छता अभियान, कूड़ेदान का किया वितरण
24 अगस्त से होगा भव्य द्रोण मेले का आगाज
पक्षी विहार में मछलियों का अवैध शिकार करते दो गिरफ्तार
पशु चोरों ने की फायरिंग, दो किसान घायल
आईआईएमटी के छात्रों ने बनायी भारत की पहली स्वदेशी स्‍मार्ट दिव्‍यांग व्हील चेयर