पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश वैगनआर कार और तमंचे सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस पर दिल्ली-एनसीआर में 2 दर्जन से भी अधिक लूट, हत्या, डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान को पैर में गोली लगी और घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इसमें मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं।
मंगलवार को बिसरख पुलिस 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग कराई थी। उसी दौरान एक संदिग्द वैगनआर कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस को देखकर अलग दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की। बदमाश अपने आप को गिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली मार दी। जिसमे वह घायल हो गया। जिसकी पहचान कृष्णपाल पुत्र बाबूराम निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इस बदमाश पर दो दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, डकैती के मुकदमे दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। इसके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में दो पुलिस के सिपाही भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। बदमाश पर एक लाख का इनाम बताया जा रहा है। कृष्णपाल बदमाश काफी समय से दर्जनों मुकदमों में वांछित चल रहा था। यह काफी शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी का कहना है कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करें दी । उसी दौरान जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक लाख के इनामी बदमाश कृष्णपाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास एक वैगनआर कार तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इस पर 2 दर्जन से भी अधिक मुकदमें दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है।

यह भी देखे:-

रोटरी क्लब ग्रीन ग्रेटर नोएडा ने निर्धन बच्चों में स्वेटर, स्कूल ड्रेस व जूते वितरित किये
इंजीनियर महिला की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, सास श्वसुर
एवीजे हाइट सोसाइटी की महिलाओं ने उत्पीड़न का लगाया आरोप
ग्रेटर नोएडा : 22 वीं मंजिल से गिरकर ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत
मकर संक्रांति पर हिंदू युवा वाहिनी ने किया खिचड़ी वितरण
पुण्यतिथि पर याद किये गए किसानों के मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत
वनमहोत्सव : आबकारी मंत्री ने किया वृक्षारोपण 
खुलासा : पूर्व नौकरानी ने प्रेमी संग रची थी लूट की साजिश, दो बदमाशों समेत गिरफ्तार
तेज रफ़्तार टाटा 407, कैंटर में घुसा, एक की मौत, आधा दर्जन घायल
बजट 2020: सरल जीएसटी रिटर्न होगा लागू , व्यापारियों के क्या है ख़ास पढ़ें पूरी खबर
पेटीएम अकाउंट से फ्रॉड कर निकाले रुपए
"अदब की महफ़िल " ने श्रोताओं को किया मंत्रमुग्ध
यूनाइटेड कॉलेज में कूड़ा.कचरा प्रबंधन पर कार्यशाला संपन्न
करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ता होंगे अन्ना के आंदोलन में शामिल - चौधरी प्रवीण भारतीय
मिठाई की दूकान पर खाद्य विभाग का छापा, लिए नमूने
नेताजी सुभाषचंद्र बोस का व्यक्तित्व संघर्ष एवं कर्मठता की प्रेरणा देता है : मास्टर