पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश वैगनआर कार और तमंचे सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस पर दिल्ली-एनसीआर में 2 दर्जन से भी अधिक लूट, हत्या, डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान को पैर में गोली लगी और घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इसमें मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं।
मंगलवार को बिसरख पुलिस 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग कराई थी। उसी दौरान एक संदिग्द वैगनआर कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस को देखकर अलग दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की। बदमाश अपने आप को गिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली मार दी। जिसमे वह घायल हो गया। जिसकी पहचान कृष्णपाल पुत्र बाबूराम निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इस बदमाश पर दो दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, डकैती के मुकदमे दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। इसके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में दो पुलिस के सिपाही भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। बदमाश पर एक लाख का इनाम बताया जा रहा है। कृष्णपाल बदमाश काफी समय से दर्जनों मुकदमों में वांछित चल रहा था। यह काफी शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी का कहना है कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करें दी । उसी दौरान जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक लाख के इनामी बदमाश कृष्णपाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास एक वैगनआर कार तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इस पर 2 दर्जन से भी अधिक मुकदमें दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है।

यह भी देखे:-

 रंगे हाथ चोरी करते पब्लिक ने बाइक चोर दबोचा 
बजट के विरोध में बीकेयू करेगी प्रदेश व्यापी आन्दोलन
दुजाना गैंग का गैंगस्टर गिरफ्तार, अवैध तमंचा बरामद
ग्रामीणों ने दिखाई बहादुरी, लूट कर भाग रहे बदमाश को दबोचा
समाज मे व्याप्त दस बुराई यानी रावण के दस सिर को खत्म करने का संकल्प ले युवा - विनीत
कोरोना वायरस दिल्ली में महामारी घोषित, स्कूल, कॉलेज सिनेमाघर बंद , अब तक 73 की पुष्टि
तीनों तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन
मतगणना से पहले गृह मंत्रालय ने जारी किया ये अलर्ट, पढ़ें पूरी खबर
Redefining corrugated packaging, carton making, paper packaging & printing
किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने सौंपा ज्ञापन, ग्रेनो प्राधिकरण पर वादाखिलाफी का आरोप
दो पुलिसकर्मी हुए लाइन हाज़िर , जानिए क्यों
आशीष श्रीवास्तव बने ग्रेटर नोएडा एसपी देहात
ग्रेटर नोएडा : एफएआर संशोधन को कैबिनेट की मिली मंजूरी
बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
बाइक चोरी गैंग का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार
सुन्दर भाटी गैंग का वांटेड शूटर गिरफ्तार