पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग के दौरान एक लाख का इनामी बदमाश वैगनआर कार और तमंचे सहित गिरफ्तार किया गया है। जिस पर दिल्ली-एनसीआर में 2 दर्जन से भी अधिक लूट, हत्या, डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान को पैर में गोली लगी और घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। इसमें मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं।
मंगलवार को बिसरख पुलिस 130 मीटर रोड पर पैरामाउंट बिल्डिंग के पास चेकिंग कराई थी। उसी दौरान एक संदिग्द वैगनआर कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस को देखकर अलग दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की। बदमाश अपने आप को गिरा देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली मार दी। जिसमे वह घायल हो गया। जिसकी पहचान कृष्णपाल पुत्र बाबूराम निवासी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इस बदमाश पर दो दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, डकैती के मुकदमे दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है। यह शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है। इसके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में दो पुलिस के सिपाही भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। बदमाश पर एक लाख का इनाम बताया जा रहा है। कृष्णपाल बदमाश काफी समय से दर्जनों मुकदमों में वांछित चल रहा था। यह काफी शातिर किस्म का बदमाश बताया जा रहा है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी का कहना है कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करें दी । उसी दौरान जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की और एक लाख के इनामी बदमाश कृष्णपाल को गिरफ्तार किया है। इसके पास एक वैगनआर कार तमंचा जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। इस पर 2 दर्जन से भी अधिक मुकदमें दिल्ली-एनसीआर में दर्ज है।

यह भी देखे:-

डीएम बी.एन सिंह के निर्देश पर आबकारी विभागकी कार्यवाही , शराब तस्कर पकड़ा
दादरी पुलिस ने स्विफ्ट से बरामद किया अवैध शराब, दो गिरफ्तार
सेक्टर -58 पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लूटेरे, लूट की हुई मोबाईल बरामद
बेख़ौफ़ बदमाश, लूट का विरोध करने पर अमूल दूध कंपनी के वितरक की गोली मारकर हत्या
हॉर्न सुन बिदका भैंसा, नाले में डूबकर मौत
लूट के आरोपी की बहन के खिलाफ 120 बी की कार्यवाही
यमुना एक्सप्रेसवे : डिवाइडर से टकराई कार, महिला की मौत
जश्न के दौरान भाइयों ने एक दूसरे पर चलाई गोली
जेवर टोल प्लाजा पर धरना प्रदर्शन
करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मनाया समाजसेवी अन्ना हजारे का जन्मदिन
ग्रेटर नोएडा -ग्रेटर नोएडा में छठ पूजा की तैयारी जोरों पर, जानिए कहां बन रहा है घाट
सुपरटेक खरिदारों ने किया हगांमा, जानिए क्यों
ग्रेटर नोएडा इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस में ब्लड बैंक शुरू, अब हो सकेंगे ये इलाज
लापता सुरक्षा गार्ड जहरखुरानी गिरोह का हुआ शिकार
फाइनेंस कम्पनी के प्रबंधक की गोली मारकर हत्या
रेहड़ी पटरी फुटपाथ के दुकानदारों के समर्थन में होगा विशाल प्रदर्शन