3 वर्ष की बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव में बीती शाम एक 3 वर्षीय बच्ची घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। मृतक बच्ची के परिजनों ने उसे पूरी रात भर आसपास ढूंढते रहे। लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया। सुबह घर से 1 किलोमीटर की दूरी पर बच्ची का शव मंदिर के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। राहगीर देव ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
बीती शाम हैबतपुर गांव में संभल के सत्यपाल यादव किराए पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। सतपाल यादव और उनकी पत्नी दोनों मजदूरी करने जाते हैं। इनके 7 बच्चे हैं। जिनमें 5 लड़कियां दो लड़के हैं। सत्यपाल यादव अभी 15 दिनों पहले ही अपने परिवार को संभल अपने गांव से ग्रेटर नोएडा हैबतपुर में रहने के लिए आए थे। मृतक कुशल 3 वर्ष बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। घर के सभी सदस्य पड़ोस के मकान में बैठे हुए थे। उसी दौरान बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। परिजनों ने आस पड़ोस में ढूंढने का प्रयास किया गया। लेकिन बच्ची नहीं मिल पाई। सुबह मैं हैबतपुर मंदिर के पास झाड़ियों में रास्ते से गुजर रहे देव ने बच्ची के शव को पड़ा देखा और उसने आसपास में रहने वाले लोगों को उसकी सूचना दी। उसी दौरान सतपाल यादव की मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव को देख फूट-फूट कर रोने लगे पीड़ित ने बताया कि बच्ची के शव के शरीर पर चोट के निशान थे। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे बच्ची को पत्थर से उस पर वार किया गया हो। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान भी थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच कर रही है।
बिसरख कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि बीती रात एक 3 वर्ष की बच्ची संदिग्ध परिस्थिति में घर से लापता हो गई । उसका शव घर से तकरीबन 1 किलोमीटर दूरी पर मिला। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। और मामले का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

सेक्टर - 20 पुलिस ने गहने चुराकर भागने वाले घरेलु नौकर को किया गिरफ्तार
बच्चे के अपहरण के प्रयास का आरोप , कार सवार युवकों ने की पिता से मारपीट, कार में तोड़फोड़
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुआ इनामी फरार बदमाश
पेटीएम अकाउंट से फ्रॉड कर निकाले रुपए
फल व्यापारी को अगवा कर बदमाशों ने 1.5 लाख लूटे
डीएम बी.एन. सिंह ने 31और गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
ग्रेटर नोएडा पी - 3 : चोरों की पुलिस को चुनौती, सहमे लोग
ग्रेटर नोएडा : 22 वीं मंजिल से गिरकर ब्यूटी पार्लर संचालिका की मौत
20 लाख की मांग पूरी न होने पर सोशल मीडिया पर फोटो किये वायरल
एसटीएफ ने रणदीप भाटी गैंग के ईनामी बदमाश समेत पांच को किया गिरफ्तार, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के ह...
मां -बेटे की मौत का मामला, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
नोएडा : स्कूल दीवार गिरने का मामला, छह पर एफ़आईआर, प्रिंसिपल गिरफ्तार
सूरजपुर पुलिस ने बड़ी लूट की वारदात को किया विफल ,वांटेड सुपारी किलर समेत तीन को दबोचा
बंद फैक्ट्री में चोरी करने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
नहीं थम रहा है हाइवे पर लूट का सिलसिला , कार सवार बदमाशों ने की लूट
चेकिंग के दौरान जेवर पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर