मेरठ में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या केतार ग्रेटर नोएडा जेल से जुड़े

ग्रेटर नोएडा। प्रतापपुर थाना क्षेत्र दिल्ली हाईवे के पास हुई शनिवार को प्रॉपर्टी डीलर कसाना गेस्ट हाउस के मालिक की बदमाशों ने हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम दो नकाबपोशों ने दिया था। दोनों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर पैदल ही मौके से फरार हो गए। पुलिस हत्या को संजय गुर्जर जिला पंचायत की हत्या से जोड़ कर देख रही है। क्योंकि 7 साल पहले संजय गुर्जर जिला पंचायत की मेरठ के कुख्यात बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने हत्या कराई थी। इस मुकदमे में प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद कसाना सहित दो बेटे गवाह थे। उन्हें लगातार केस को वापस लेने के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ में दिनदहाड़े हुई हत्या कांड के तार ग्रेटर नोएडा लुक्सर जेल से जुड़े हो सकते हैं। क्योंकि कुख्यात बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने ही 2011 में मेहर चंद कसाना की बेटी संजय गुर्जर जिला पंचायत सदस्य की हत्या कराई थी। वह उस मुकदमे में जेल में भी बंद है। और मेहर चंद कसाना के दो बेटे अजय कसाना गोलू कसाना उस मुकदमे में वादी और गवाह है। उन्हें लगातार बदन सिंह उर्फ बददों सिंह के गुर्गे लगातार परिवार को धमकियां दे रहे थे। इसी के चलते 3 माह पहले गोलू कसाना को एक गनमैन भी दिया गया था। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह पर 4 दर्जन मुकदमे लूट हत्या फिरौती जैसे मुकदमे दर्ज हैं। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में बंद है। उसे उम्र कैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है। सूत्रों की माने तो ग्रेटर नोएडा की जेल में बैठकर बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद की हत्या का षड्यंत्र रचा और अपने गुर्गे भेज कर उनकी हत्या करा दी क्योंकि बदन सिंह उर्फ बददों सिंह मेहर चंद कसाना के परिवार पर पर समझौते का दबाव बना रहे थे। और उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। पुलिस ने बदन सिंह उर्फ बददों सिंह वह अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री पोर्टल में इसकी शिकायत की है। पीड़ित का आरोप है कि बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने ही घटना को जेल में बंद होते हुए भी उन्होंने हत्या कराई है। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश हो से भी मिला हुआ है। उनके साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम देता है। पीड़ित परिवार ने गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी अजय पाल शर्मा से भी बदन सिंह उर्फ बददों सिंह से मिले हैं।
गौतम बुद्ध नगर एसएसपी अजय पाल शर्मा का कहना है कि मेहर चंद हत्याकांड की जांच की जा रही है। लुक्सर जेल में बंद बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह को ग्रेटर नोएडा जेल से कहीं बाहर शिफ्ट किया जाएगा। और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

आप रहें सावधान, बहुरूपिये के भेष में घूम रहे लूटेरे, दो गिरफ्तार
नुक्कड़ नाटक कर दिए यातायात के नियमों के पालन करने का संदेश
अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाशों से मिला लूट का पुराना 500 -1000 का नोट
देश में मोदी-शाह की जोड़ी के मैजिक के बाद भी राज्यों में सिकुड़ते साम्राज्य को बचाना भाजपा के सामने बड़...
"संविधान दिवस" के अवसर पर "भारत रत्न डॉ. अम्बेड़कर अवार्ड्स" से सम्मानित हुईं सायना नेहवाल, सोनू निगम...
ठगी के लिए चलाए जा रहे कॉल सेंटर पर STF का छापा, 19 युवक- युवती गिरफ्तार
सपा ने मनाया उपचुनाव जीत का जश्न
कंपनी में घुसे बदमाशों से भिड़े गार्ड, दोनों तरफ से चली गोलियां
लूटपाट व मर्डर के बाद बदमाशों ने 4 महिलाओं से किया गैंग रेप
ग्रेटर नोएडा : इंटरनेशनल बॉक्सर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
नेफोवा कार्यकारिणी के सदस्यों का चुनाव सम्पन्न हुआ, नेफोवा की टीम का विस्तार किया गया
मुठभेड़ के दौरान दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार
तहसील संपूर्ण समाधान दिवस, 167 शिकायतें दर्ज
हथियार की नोंक पर बदमाशों ने लूटी बाइक
कोर्ट ने गिरफ्तार डीजीएम को भेजा जेल