मेरठ में हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या केतार ग्रेटर नोएडा जेल से जुड़े

ग्रेटर नोएडा। प्रतापपुर थाना क्षेत्र दिल्ली हाईवे के पास हुई शनिवार को प्रॉपर्टी डीलर कसाना गेस्ट हाउस के मालिक की बदमाशों ने हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम दो नकाबपोशों ने दिया था। दोनों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर पैदल ही मौके से फरार हो गए। पुलिस हत्या को संजय गुर्जर जिला पंचायत की हत्या से जोड़ कर देख रही है। क्योंकि 7 साल पहले संजय गुर्जर जिला पंचायत की मेरठ के कुख्यात बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने हत्या कराई थी। इस मुकदमे में प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद कसाना सहित दो बेटे गवाह थे। उन्हें लगातार केस को वापस लेने के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।
मिली जानकारी के अनुसार मेरठ में दिनदहाड़े हुई हत्या कांड के तार ग्रेटर नोएडा लुक्सर जेल से जुड़े हो सकते हैं। क्योंकि कुख्यात बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने ही 2011 में मेहर चंद कसाना की बेटी संजय गुर्जर जिला पंचायत सदस्य की हत्या कराई थी। वह उस मुकदमे में जेल में भी बंद है। और मेहर चंद कसाना के दो बेटे अजय कसाना गोलू कसाना उस मुकदमे में वादी और गवाह है। उन्हें लगातार बदन सिंह उर्फ बददों सिंह के गुर्गे लगातार परिवार को धमकियां दे रहे थे। इसी के चलते 3 माह पहले गोलू कसाना को एक गनमैन भी दिया गया था। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह पर 4 दर्जन मुकदमे लूट हत्या फिरौती जैसे मुकदमे दर्ज हैं। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में बंद है। उसे उम्र कैद की सजा भी सुनाई जा चुकी है। सूत्रों की माने तो ग्रेटर नोएडा की जेल में बैठकर बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने प्रॉपर्टी डीलर मेहर चंद की हत्या का षड्यंत्र रचा और अपने गुर्गे भेज कर उनकी हत्या करा दी क्योंकि बदन सिंह उर्फ बददों सिंह मेहर चंद कसाना के परिवार पर पर समझौते का दबाव बना रहे थे। और उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। पुलिस ने बदन सिंह उर्फ बददों सिंह वह अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री पोर्टल में इसकी शिकायत की है। पीड़ित का आरोप है कि बदन सिंह उर्फ बददों सिंह ने ही घटना को जेल में बंद होते हुए भी उन्होंने हत्या कराई है। बदन सिंह उर्फ बददों सिंह पश्चिम उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश हो से भी मिला हुआ है। उनके साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम देता है। पीड़ित परिवार ने गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी अजय पाल शर्मा से भी बदन सिंह उर्फ बददों सिंह से मिले हैं।
गौतम बुद्ध नगर एसएसपी अजय पाल शर्मा का कहना है कि मेहर चंद हत्याकांड की जांच की जा रही है। लुक्सर जेल में बंद बदमाश बदन सिंह उर्फ बददों सिंह को ग्रेटर नोएडा जेल से कहीं बाहर शिफ्ट किया जाएगा। और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखे:-

Samsung Galaxy M51 में मिल रहा भारी Discount, फोन में है 7000mAh की बैटरी
Video : बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी ने बताया ममता बनर्जी की बौखलाहट का सबसे बड़ा कारण, जानें क्‍या क...
पश्चिम बंगाल और असम समेत पांच राज्यों में हुई बंपर वोटिंग, ईवीएम में बंद हुआ वोटरों का फैसला
भोजपुरी लिरिसिस्ट श्याम देहाती का निधन, दो दिन पहले ही हुए थे कोरोना पॉजिटिव
नोएडा प्राधिकरण द्वारा किसानों की पुरानी आबादियों को तोड़े जाने की समस्या का शीघ्र निस्तारण की मांग
समाज मे व्याप्त दस बुराई यानी रावण के दस सिर को खत्म करने का संकल्प ले युवा - विनीत
बेटरड्रोन की टीम ने ड्रोन तकनीक और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के उपयोग से किया भवन निरीक्षण
रोहित कुमार नोएडा ग्रामीण से सांसद प्रतिनिधि नियुक्त
स्पोर्ट्स इंडिया अवार्ड 2019 में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित
यूपी योद्धा को होम लेग में मिली पहली हार
ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पॉश सोसाइटी में महिला की बेरहमी से हत्या
करदाताओं को राहत, इनकम टैक्स रिटर्न व जीएसटी एनुअल रिटर्न दाखिल करने की तारीख बढ़ाई  गई 
ग्रेटर नोएडा की गड्ढा युक्त सड़कों को गड्ढा मुक्त तत्काल किया जाए: चौ.प्रवीण भारतीय
नासा का मार्स मिशन : परसिवरेंस रोवर की सफलता के पीछे जुड़ा है एक भारतीय मूल की महिला का भी नाम!
मुकदमा मुझ पर होना चाहिए मेरे कार्यकर्ताओं पर नहीं :संजय सिंह
UNCCD COP14 का इंडिया एक्सपो मार्ट सेंटर ग्रेटर नोएडा में आगाज़