सौतेले पिता ने रची बेटी की गुमशुदा की कहानी

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 36 में रहने वाले एक कलयुगी पिता ने अपनी सौतेली नो वर्ष की बच्ची को अगवा कर उसे गाजियाबाद छोड़ आया। और कासना पुलिस को 100 नंबर पर गुमशुदगी की झूठी सूचना दी गई। आरोपी लोकेंद्र ने 2 माह पहले ही बच्चे की मां सीमा से शादी की थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
गुरुवार की शाम सेक्टर 36 में रहने वाले लोकेंद्र पुत्र पंछी सिंह निवासी रबूपुरा ने अपनी सौतेली नो वर्ष की बच्ची की गुमशुदगी की 100 नंबर पर झूठी सूचना दी। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए तलाश शुरू कर दी। लोकेंदर ने पुलिस पर बार-बार दबाव बनाने पर पुलिस को उस पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की उसने बताया कि बच्चे को मैंने गाजियाबाद एक जूस की दुकान पर छोड़ कर आ गया हूं। क्योंकि बच्ची मुझे अच्छी नहीं लगती थी। इसलिए मैं बच्ची से पीछा छुड़ाना चाह रहा था। बच्चे की मां सीमा का कहना है कि 2 महीने पहले लोकेंदर से उसकी शादी हुई थी। लोकेंद्र उसकी बच्ची के साथ मार पीटता करता था। वह बच्ची से नफरत करता था। ट्यूशन गई बच्ची को बाइक पर बिठाकर गाजियाबाद छोड़ आया। जानकारी के अनुसार लोकेंदर एक बैंक में काम करता है। उसकी पहले शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी उसके छोटे भाई ने उससे शादी कर ली थी। और वह उसके साथ रहने लगी। उसके दो बच्चे भी है। बच्चे की मां एक निजी कंपनी में काम करती है। उसी दौरान सीमा और लोकेंद्र में दोस्ती हुई। और फिर इन्होंने 2 माह पूर्व शादी कर ली। पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
सीओ ग्रेटर नोएडा अमित किशोर श्रीवास्तव का कहना है कि 100 पर पिता ने अपनी बच्ची को गुमशुदगी की झूठी सूचना देकर उसे स्वयं बाइक पर बिठाकर गाजियाबाद छोड़ आया। पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया है।

यह भी देखे:-

देखें VIDEO, जब बच्चों की लड़ाई में बड़े कूदे और गलफ़त में कर डाली बेगुनाह की हत्या
सुबह की सैर पर निकले युवक को मारी गोली
पकड़ा गया बंद कम्पनियों में चोरी करने वाला गिरोह
प्लेसमेंट एजेंसी संचालक ने नौकरी दिलाकर की घिनौनी हरकत
भाई ने की ऐसी करतूत सुन कर दंग रह जाएंगे आप, रिश्ता हुआ शर्मसार
वाहन लूट गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार
अवांछनीय और गलत की जानकारी तुरंत पुलिस को देः संजय सिंघल नोडल पुलिस अधिकारी
अज्ञात का लहूलुहान हालत में शव मिला
दबिश देने गई पुलिस टीम को पीटा, आरोपी को छुड़ाया फिर भगाया
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर कसा शिकंजा, लुक आउट नोटिस जारी
पहले दोस्ती , फिर नाबालिग से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल , दो आरोपी गिरफ्तार
गैंगस्टर बदमाश अनिल दुजाना गैंग का शातिर बदमाश गिरफ्तार
जारचा पुलिस ने जिलाबदर बदमाश को किया गिरफ्तार
पैसे की खातिर माँ ने किया रिश्ते का खून
STF ने फर्जी बीमा कंपनी खोलकर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, 17 गिरफ्तार
मध्यप्रदेश तक फैला है वाहन लूटेरों का जाल , ग्रेटर नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आये लूटी गई गाड़ियों के ...