गांजा तस्कर वाहन के साथ गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के कासना कस्बे के पास से बीती रात चेकिंग के दौरान चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 13 किलो गांजा बरामद किया गया है। यह चारों शातिर किस्म के गांजा तस्कर बताए जा रहे हैं। जो काफी समय से गांजे की तस्करी कर रहे थे।
गुरुवार की बीती रात ग्रेटर नोएडा पुलिस चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध स्कार्पियो कार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन वह पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जिन की पहचान नेहाल सिंह पुत्र तोताराम देवासी कासना, शौकीन पुत्र मोमी निवासी बागपत हाल पता कासना, फुरकान पुत्र मजीद निवासी गाजियाबाद, राशिद पुत्र नसरुद्दीन निवासी हापुड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास है 13 किलो गांजा एक स्कार्पियो कार बरामद की है। पुलिस ने बताया कि यह शातिर किस्म के अपराधी हैं। यह गैंग ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में गांजे की तस्करी करते हैं। और काफी समय से गांजे की तस्करी को अंजाम दे रहे थे। पकड़े गए आरोपियों ने से नेहाल सिंह ग्रेटर नोएडा में गांजा तस्करी कराता है। नेहाल सिंह ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में गांजे की तस्करी करते है। पुलिस पुलिस की निशानदेही पर निहाल सिंह के घर से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है। जो काफी समय से गांजे की तस्करी कर रहा था। पुलिस ने इन चारों को पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा का कहना है कि बीती रात चेकिंग के दौरान चार गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से 13 किलो गांजा एक स्कार्पियो कार बरामद की गई है। यह सभी शातिर किस्म के गांजा तस्कर है। ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में काफी समय से गांजा तस्करी की सप्लाई कर रहे थे।

यह भी देखे:-

AUTO EXPO 2018 : सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखने के लिए बैठक
किसानों की समस्या को लेकर बीकेयू लोकशक्ति ने निकाला पैदल मार्च
20 लाख की मांग पूरी न होने पर सोशल मीडिया पर फोटो किये वायरल
दर्दनाक : सड़क हादसे में मां बेटे की मौत
खुद को गोली मारने का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप
संपूर्ण समाधान दिवस पर मौके पर हुआ समस्या का निस्तारण
बथरूम में मृत मिला नाईजीरियन
रिटायर्ड फौजी ने पत्नी व बेटे को मारी गोली, हालात नाजुक
चर्म रोग दूर करना है तो प्राचीन बूढ़ा बाबा मेला जरुर जाएं
गलगोटिया कॉलेज में नशे के रोकथाम और प्लास्टिक बंदी के लिए जागरूकता कार्यक्रम
होटल पर बिक रही थी तस्करी की शराब, दो गिरफ्तार
वकील पिटाई मामले में दर्ज हुआ मुकदमा, कोर्ट में हड़ताल ख़त्म
बिजनेसमैन पर हमला कर लाखों की लूट
दादरी रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर सम्राट मिहिर भोज किया जाये - जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह, रेल मंत्री ...
पूर्व कर्मचारी ने महिला का अश्लील विडियो वायरल किया, मुकदमा दर्ज
नवरत्न का स्कूली बच्चों को ठिठुरती ठंड से बचाने का अभियान: "शीत कवच"