पुलिस ने किया बिजली घर में हुई डकैती का खुलासा

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र डेल्टा टू के बिजली घर में कोई बीते दिनों 18 मई की रात्रि में डकैती के मामले में सूरजपुर पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से लूट का लगभग 40 लाख का माल बरामद किया गया है। लूट की पूरी घटना ठेकेदार के चालक ने ही रची थी।
18 मई की रात्रि में डेल्टा टू बिजली घर के पीछे से तार काट कर दीवार फांदकर बिजली घर में बदमाश घुस गए थे। और बदमाशों ने बिजली घर में सो रहे ठेकेदार के मजदूरों को गन प्वाइंट पर बंधक बनाकर बिजली घर में लूटपाट की थी। सारा सामान गाड़ी में भर कर फरार हो गए थे। बिजली घर मैं बदमाशों द्वारा दीवार पर लगे तार काटकर बिजली घर में 2 दिन पूर्व ही आया हुआ विदेशी कंपनी का माल जिसका प्रयोग बिजली घर में किया जाना था। बदमाश उसे लेकर फरार हो गए थे। जिसकी कीमत लगभग 60 लाख बताई जा रही थी। बदमाश बिजली घर में सो रहे मजदूरों के साथ मारपीट कर कमरे में मजदूरों को बंद कर गए थे। जिनकी सूचना प्रोजेक्ट मैनेजर पवन ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही थी। बीती रात चेकिंग के दौरान साकीपुर गोल चक्कर के पास से संदिग्ध वाहन को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस को देखकर वह अन्य दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पड़ताल में टाटा 407 माल के साथ पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान चांद पुत्र निवासी बुलंदशहर, योगेश पुत्र गोविंद निवासी कासना,
प्रफुल्ल कुमार पुत्र मिलन कांति सरकार निवासी कासना, कामिल पुत्र कमरुद्दीन निवासी दादरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटा हुआ सामान गाड़ी अवैध तमंचा बरामद किए गए हैं। यह लूट का सामान मोमिन कबाड़ी निवासी दादरी को बेचा करते थे। वही जांच में पता चला है कि मनीष पुत्र कुंवरपाल, महेंद्र बाबूलाल, शहजाद अभी फरार हैं। यह चारों इनसे लूट करआया करते थे। और लूट का सामान खरीदा करते थे। पुलिस ने बताया कि प्रफुल्ल कुमार एनपीसीएल कंपनी में एक ठेकेदार का ड्राइवर है। जब बिजली घर पर माल आया तो उसने मजदूर बुलाने के लिए मोमिन कबाड़ी से संपर्क कि
कर बताया था। चालक ने बताया कि बिजली घर में काफी महंगा सामान आया हुआ है। उसी के अनुसार 18 मई रात्रि में बिजली घर पर लूट का ताना बाना बुना और हथियार के बल पर बिजली घर में प्रवेश कर लूटपाट कर फरार हो गए। पुलिस ने इन्हें पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि 18 मई को बिजली घर में हुई लूट के मामले में पुलिस ने चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से लूट का सामान भी बरामद किया गया है। लूट का ताना-बाना एनपीसीएल में तैनात ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। अभी इसमें चार आरोपी फरार हैं। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी देखे:-

सवारी बन ऑटो में बैठे बदमाशों ने की चालक से लूट
कंपनी के गेट पर बैठने से मना करने पर भड़के मजदूर और ...
विस्तृत खबर >> हर्ष फायरिंग में गोली लगने से 14 वर्षीय किशोर की मौत
Jewar Mla धीरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र को दिया New Year का नायब तोहफा, पढ़ें पूरी खबर
एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा ईनामी बावरिया , डकैती कर था फरार
महिला को अगवा कर गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा
दसवीं कक्षा का छात्र निकला 14 वीं मंजिल से गिरकर मरने वाला
विद्यार्थी परिषद ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन
देखें VIDEO, UP CM योगी आदित्यनाथ का ग्रेटर नोएडा- नोएडा की जनता को शानदार तोहफा
कथित सिरफिरे आशिक ने युवती को मारा चाकू फिर खुद को भी मारा
कॉलेज बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
शारदा यूनिवर्सिटी में एनपीसी नवोन्मेष बिजनेस-2018 का आयोजन
सात फेरों का घोटाला मामले में प्रधानपति समेत तीन पहुंचे सलाखों के पीछे
एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्त, सवारी हुई चोटिल
बढ़ते अपराध को लेकर कोतवाल प्रभारियों में फेरबदल
आईटीएस डेंटल कॉलेज में मनाया गया डॉक्टर्स डे