जीएल बजाज संस्थान की पीजीडीएम छात्रा को मिला नेशनल टाॅपर एवं वूमन टाॅपर का अवार्ड

ग्रेटर नोएडा :जीएल बजाज संस्थान की पीजीडीएम छात्रा को मिला नेशनल टाॅपर एवं वूमन टाॅपर का अवार्ड दिनांक 25 मई, 2018 को आईसीआईसीआइ सेण्टर फाॅर फाइनेन्शियल लर्निंग द्वारा मुम्बई में आयोजित आईसीआईसीआई स्टाॅक माइण्ड सीजन 6 कम्पटीशन में संस्थान की पीजीडीएम की प्रथम वर्ष की छात्रा को कम्पटीशन का विजेता घोषित कर नेशनल टाॅपर एवं वूमन टाॅपर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान की डायरेक्टर जनरल डाॅ. उर्वशी मक्कड़ को भी रोलिंग विनर ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस प्रतियोगिता में देश के 700 से अधिक शैक्षणिक संस्थानों के दो लाख इकसठ हजार छात्रों ने भाग लिया, जिसमें जीएल बजाज संस्थान की सुश्री अनामिका सिंह को नेशनल टाॅपर घोषित कर सम्मानित किया गया एवं एक लाख रूपये के पुरस्कार के साथ-साथ परिवार के साथ सिंगापुर की यात्रा का पूरे भुगतान के साथ घोषणा की गई। सुश्री अनामिका सिंह यह प्रतिष्ठित राष्ट्रीय प्रतियोगिता जीतने वाली पहली महिला हैं। जीएलबीआईएमआर ने संस्थान की डायरेक्टर जनरल डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ के नेतृत्व में इस प्रतियोगिता में इस आशय से भागीदारिता की कि संस्थान के छात्रों को भारतीय स्टाॅक मार्केट मंे स्टाॅक ट्रेडिंग का पूर्ण अनुभव प्राप्त हो सके।
डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ ने विजेता छात्र को बधाई देते हुए जानकारी साझा किया कि यह उपलब्धि जीएल बजाज संस्थान के लिए अत्यन्त गर्व एवं सम्मान की बात है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें गर्व है कि उनका ऐसे शैक्षणिक संस्थान परिवार से जुड़ाव है जहाॅ वे छात्रों की सफलता हेतु समस्त आवश्यक सुविधाएं प्रदान कर सकती है। प्रतियोगिता की विजेता छात्रा सुश्री अनामिका सिंह ने संस्थान एवं डाॅ0 उर्वशी मक्कड़ के प्रति अपना आभार व्यक्त किया जिन्होंने यह अद्भुत अवसर प्रदान कर पूरी प्रतियोगिता के दौरान उसका मार्गदर्शन किया एवं साहस बढ़ाया।
ज्ञातव्य हो कि स्टाॅक माइण्ड शैक्षणिक संस्थान के छात्रों हेतु एक वार्षिक एवं राष्ट्रव्यापी वर्चुवल स्टाॅक मार्केट प्रतियोगिता है जहाॅ वैश्विक ट्रेडिंग का वातावरण प्रदान किया जाता है जो छात्रों को उनके विश्लेषणात्मक कौशल एवं निर्णय लेने की क्षमता को बढ़ाने में सहायक होता है।

यह भी देखे:-

आईआईएमटी ने बारहवीं के प्रतिभाशाली छात्रों को किया सम्‍मानित
शारदा विश्विद्यालय: नर्सिंग के विद्यार्थियों ने ली सेवा की शपथ
Ryanites Interacted with Nobel Laureate Sh. Kailash Satyarthi
शारदा अस्पताल में चिकित्सा शोध पर होगा कांफ्रेस का आयोजन
आईटीएस डेंटल कॉलेज  में वल्र्ड रेडियोलोजी  डेे का आयोजन
शारदा विश्वविद्यालय, ओरिएंटेशन प्रोग्राम में नवप्रवेशित छात्रों को बताया गया शिक्षा का महत्व
ओपन माइक फॉर आईडिया में अभिषेक रहे अव्वल
आईटीएस इन्जीनियरिंग काॅलेज ने राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस मनाया
शारदा विश्वविद्यालय में 5 वां वार्षिक टेक फेस्ट, 'कंट्रीवान्स' का शुभारभ
सेमेस्टर एग्जाम में छात्रों के सहूलियत के लिए AKTU ने उठाया कदम
आईआईएमटी में E-HARIYALI अंत्‍योदय वाटिका का शुभारम्‍भ
एनआईईटी में यंग माइंडस ग्रेट आईडिया प्रतियोगिता , डीपीएस गाज़ियाबाद बना विजेता
सुखवीर प्रधान शिक्षा समिति ने सीआईएससीई बोर्ड के टापर्स सम्मानित
बच्चो के भविष्य पर धांधली करता अब्दुल कलाम यूनिवर्सिटी
एस्टर पब्लिक स्कूल ग्रेनो में 'La Creme' pre school' का शुभारम्भ
जहांगीरपुर आरपीएस स्कूल की छात्रा नेहा कुमारी व हिमांशी ने किया स्कूल टॉप