मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दो लूटी हुई मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन्होंने कई लूट की घटनाओं को कबूल किया है।
शनिवार की बीती रात सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन बदमाश पुलिस को देख दूसरी दिशा में भागने लगे। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की बदमाश अपने आप को गिरा देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मोनू गुर्जर पुत्र कर्मवीर सिंह, लविश गुर्जर पुत्र भोपाल निवासी बागपत, अजय पुत्र नरेंद्र निवासी नवादा दनकौर के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार बीती रात जब अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों को रोका गया तो यह पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें पकड़ लिया। जिस बाइक पर अपाचे पर बदमाश सवार थे। उस पर डिस्कवर बाइक का नम्बर लगाया हुआ था। यह अपाचे बाइक इन्होंने कुछ दिनों पहले फेस टू कोतवाली क्षेत्र से लूटी थी। इन्होंने कुछ दिन पहले सूरजपुर क्षेत्र से स्प्लेंडर बाइक और मोबाइल लूटे थे। इन घटनाओं को इन्होंने कबूल किया है। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि यह शातिर किस्म के लुटेरे हैं। सुनसान और अंधेरे का फायदा उठाकर यह हथियार के बल पर लूट किया करते थे। पुलिस ने इनके के पास से दो लूटी हुई बाइक, मोबाइल, अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस इनका और भी अपराधिक रिकॉर्ड तलाश कर रही है।
एसपी देहात सुनीति का कहना है कि बीती रात चेकिंग के दौरान बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जो शातिर किस्म के लुटेरे बताये जा रहे हैं। जिन्होंने लूट की कई घटनाओं को कबूल किया है। इनका आपराधिक रिकॉर्ड तलाश किया जा रहा है।

यह भी देखे:-

दनकौर: अधिशासी अधिकारी ने कार्यालय में ताला लगाने की शिकायत की, चेयरमैन पर लगाया आरोप 
करप्शन फ्री इंडिया का जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन
कार पर गिरा पेड़ दो लोग घायल
दर्दनाक: सेहरा बंधने से चार दिन पहले सज गई अर्थी , घर में मचा कोहराम
प्रेमी की खातिर बेटी किया रिश्ते का खून
पुलिस एनकाउंटर में गैंग का सरगना समेत चार बदमाश ढेर , आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
महान क्रांतिकारी शहीद दरियाव सिंह नागर की पुण्यतिथि मनाई
दनकौर : बिलासपुर पुलिस का सराहनीय कार्य,  खोए हुए बच्चे  को मां से मिलाया 
देखें VIDEO, नोएडा महागुन में डकैती का खुलासा, सात गिरफ्तार 8.05 लाख की नकदी, तिजोरी, कार और अवैध हथ...
लूट की मोबाइल के साथ शातिर लुटेरे गिरफ्तार
"जय हो" संगठन का ख़ून से हस्ताक्षर कर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन : दादरी सरकारी अस्पताल पर शुर...
गौरव चंदेल के परिवार से मिला सपा का प्रतिनिधिमंडल
ईनामी बावरिया पत्नी के साथ गिरफ्तार, लूट चोरी की चांदी बरामद, बैंक डकैती में था शामिल
नोएडा पुलिस के एनकाउंटर में बदमाश घायल
देखें VIDEO, पुलिस के खिलाफ रोडवेज कर्मियों का धरना प्रदर्शन
ग्रेटर नोएडा वेस्ट : पॉश सोसाइटी में महिला की बेरहमी से हत्या