मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दो लूटी हुई मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन्होंने कई लूट की घटनाओं को कबूल किया है।
शनिवार की बीती रात सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन बदमाश पुलिस को देख दूसरी दिशा में भागने लगे। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की बदमाश अपने आप को गिरा देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मोनू गुर्जर पुत्र कर्मवीर सिंह, लविश गुर्जर पुत्र भोपाल निवासी बागपत, अजय पुत्र नरेंद्र निवासी नवादा दनकौर के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार बीती रात जब अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों को रोका गया तो यह पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें पकड़ लिया। जिस बाइक पर अपाचे पर बदमाश सवार थे। उस पर डिस्कवर बाइक का नम्बर लगाया हुआ था। यह अपाचे बाइक इन्होंने कुछ दिनों पहले फेस टू कोतवाली क्षेत्र से लूटी थी। इन्होंने कुछ दिन पहले सूरजपुर क्षेत्र से स्प्लेंडर बाइक और मोबाइल लूटे थे। इन घटनाओं को इन्होंने कबूल किया है। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि यह शातिर किस्म के लुटेरे हैं। सुनसान और अंधेरे का फायदा उठाकर यह हथियार के बल पर लूट किया करते थे। पुलिस ने इनके के पास से दो लूटी हुई बाइक, मोबाइल, अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस इनका और भी अपराधिक रिकॉर्ड तलाश कर रही है।
एसपी देहात सुनीति का कहना है कि बीती रात चेकिंग के दौरान बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जो शातिर किस्म के लुटेरे बताये जा रहे हैं। जिन्होंने लूट की कई घटनाओं को कबूल किया है। इनका आपराधिक रिकॉर्ड तलाश किया जा रहा है।

यह भी देखे:-

ग्रेटर नोएडा के विभिन्न स्कूलों में धूम- धाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस समारोह
यमुना एक्सप्रेसवे सर्विस रोड : टायर फटने से जायलो पलटी , चार छात्रों की दर्दनाक मौत
रोजगार की मांग को लेकर ओद्योगिक मंत्री से मिले किसान संगठन
एएनएम केंद्रों पर आयोजित हुआ सुपोषण स्वास्थ्य मेला
गौतमबुद्ध नगर पुलिस के दो कोतवाल लाइन हाज़िर
कलियुगी मामी समेत दो गिरफ्तार , भांजी का कराया था रेप
सवारी बैठाने को लेकर ऑटो चालक को मारपीट कर किया लहूलुहान
मुंबई : गौरव चंदेल हत्याकांड का मुख्य आरोपी आशु जाट गिरफ्तार 
घायल सब्जी विक्रेता की उपचार के दौरान मौत
ग्रेटर नोएडा में आज से 11 दिवसीय गणेशोत्सव 2017 का आगाज, सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क में रंगारग कार्...
पैसा न देना पड़े, किरायेदार ने उठाया खौफनाक कदम , गिरफ्तार
डॉ. राहुल जैन को मिला "साहित्य गौरव" सम्मान , ग्रेनो में "कांरवाँ" की स्थापना कर युवा कवियों को दे र...
गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने एनजीटी का उलंघन कर रहे कंपनियों पर लगाया जुर्माना
तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला-प्रदर्शनी का केंद्रीय मंत्री डाॅ. महेश शर्मा ने किया उद्घाटन
डीएम बी.एन सिंह की जनपदवासियों से अपील, मच्छरजनित बिमारियों से बचें
नेफोमा ने की गौरव चन्देल की पत्नी के जीवनयापन के लिए एक करोड़ और सरकारी नौकरी की मांग