मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दो लूटी हुई मोटरसाइकिल एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। इन्होंने कई लूट की घटनाओं को कबूल किया है।
शनिवार की बीती रात सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के मकोड़ा गोल चक्कर के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन बदमाश पुलिस को देख दूसरी दिशा में भागने लगे। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी की बदमाश अपने आप को गिरा देख उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मोनू गुर्जर पुत्र कर्मवीर सिंह, लविश गुर्जर पुत्र भोपाल निवासी बागपत, अजय पुत्र नरेंद्र निवासी नवादा दनकौर के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार बीती रात जब अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों को रोका गया तो यह पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर इन्हें पकड़ लिया। जिस बाइक पर अपाचे पर बदमाश सवार थे। उस पर डिस्कवर बाइक का नम्बर लगाया हुआ था। यह अपाचे बाइक इन्होंने कुछ दिनों पहले फेस टू कोतवाली क्षेत्र से लूटी थी। इन्होंने कुछ दिन पहले सूरजपुर क्षेत्र से स्प्लेंडर बाइक और मोबाइल लूटे थे। इन घटनाओं को इन्होंने कबूल किया है। पुलिस पड़ताल में पता चला है कि यह शातिर किस्म के लुटेरे हैं। सुनसान और अंधेरे का फायदा उठाकर यह हथियार के बल पर लूट किया करते थे। पुलिस ने इनके के पास से दो लूटी हुई बाइक, मोबाइल, अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस इनका और भी अपराधिक रिकॉर्ड तलाश कर रही है।
एसपी देहात सुनीति का कहना है कि बीती रात चेकिंग के दौरान बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जो शातिर किस्म के लुटेरे बताये जा रहे हैं। जिन्होंने लूट की कई घटनाओं को कबूल किया है। इनका आपराधिक रिकॉर्ड तलाश किया जा रहा है।

यह भी देखे:-

अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
समूह मंत्री से मिले नेफोमा के पदाधिकारी, प्राधिकरणों की सीबीआई जांच की मांग
टायर फटने से टाटा मैजिक पलटी, 1 की मौत , 10 घायल
यूपीपीएससी में चयनित होने पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने सुमित नागर को किया सम्मानित
ऑपरेशन क्लीन : स्कूल बस व वैन के खिलाफ चला अभियान
होटल मालकिन से युवकों ने की छेड़छाड़, कासना पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के परिजनों ने पुलिस से की म...
द्रोण मेले में शुरू हुआ कबड्डी टूर्नामेंट, रीलखा टीम की शनदार जीत
ग्रेटर नोएडा : ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
जिम ट्रेनर की हत्या में दस नामजद, शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम
रोटरी क्लब ग्रेनो ने लगाया मिंडा सिल्का में ब्लड डोनेशन कैंप
गांजे की बड़ी खेप के साथ चार शातिर तस्कर गिरफ्तार
रिटायर्ड आईजी के घर कीमती सामान चोरी
नवरात्रि के पहले दिन के मौके पर मंदिरों में लगा भक्‍तों का तांता
मामूली विवाद में सब्जी विक्रेताओं मारपीट , कई घायल , 14 पर एफआईआर दर्ज
करप्शन फ्री इंडिया का प्रतिनिधि मंडल अन्ना हजारे से मिला
शराब ठेके के सलेसमैन को मारी गोली , हालत नाजुक