एक्यूरेट इंस्टीट्यूट के पी0जी0डी0एम0 के विद्यार्थियों द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन

ग्रेटर नोएडा : नाॅलेज पार्क-3 स्थित एक्यूरेट्र ग्रुप आॅफ इन्स्टीट्यूट में पी0जीडी0एम0 के विद्यार्थियों द्वारा अपने सीनियर्स को बिदाई के उपलक्ष्य में एक फेयरवेल पार्टी का भव्य आयोजन किया गया। इस फेयरवेल पार्टी का षुभारम्भ इन्स्टीट्यूट की ग्रुप डायरेक्टर मिस पूनम षर्मा द्वारा विद्या की देवी माॅं सरस्वती के सामने दीप प्रज्जवलित व पुश्प अर्पित कर किया गया, और सभी फाइनल ईयर के विद्यार्थियों को उनके उज्जवल भविश्य की षुभकामनाएं भी दी और यह भी कहा कि अपने साथ संजोए हुए इस ज्ञान की ज्योति को दुनिया के हर कोने में विकीर्णं करना। साथ ही साथ उन्होने प्रथम वर्श के विद्यार्थियों को भी परीक्षा में उत्तम प्रदर्षन करने पर बल दिया।

पी0जी0डी0एम0 के डायरेक्टर डाॅ0 एस0के0 दत्ता के भी इस फेयरवेल पार्टी के अवसर पर मैनेजमेंट के बारीक बिन्दुओं पर बल देते हुए सभी विद्यार्थियों को षुभकामनाएं दी व भविश्य मे स्मार्ट इण्डिया, स्टार्ट-अप व इन्टरप्रीन्योरषिप जैसी नई तकनीक की जानकारी दी।
इस फेयरवैल पार्टी के अवसर पर सीनियर्स ने अपनी जाब्स के बारे में विचार व्यक्त किये और इन्स्टीट्यूट में बिताये हुये यादगार पलों को भावुक होकर याद करते हुए अपने सी0सी0आर0 हेड मि0 सतीष वर्मा जी को धन्यवाद दिया । यही नहीं वर्मा जी ने भी द्वितीय वर्श के विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि भविश्य में भी यदि उन्हें कभी भी इन्स्टीट्यूट की जरूरत महसूस हो तो उनका इन्स्टीट्यूट में खुले दिल से स्वागत है।

इस मौके पर प्रथम वर्श के विद्यार्थियों द्वारा आयेजित विभिन्न कार्यक्रम जैसे- मैनेजमेन्ट गेम, सांस्कृतिक कार्यक्रम, रेम्पवाॅक, डी0जे0 इत्यादि कराये गये जिसमे द्वितीय वर्श के विद्यार्थियों ने बढ़चढकर हिस्सा लिया व इन सभी कार्यक्रमों मे खूब लुत्फ भी उठाया। इस फेरयवेल पार्टी में सभी छात्र व छात्राओं के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे षायरी, गानें, व डांस प्रमुख थे। छात्राओं के डांस ने भी इस कार्यक्रम मे चार चांद लगा दिये।
इस फेयरवेल के मौके पर प्रथम वर्श के विद्यार्थियों ने द्वितीय वर्श के विद्यार्थियों को उपहार भी दिये व भविश्य मे जुडे़ रहने का संकल्प भी लिया। यही नहीं सभी फाइनल ईयर के विद्यार्थियों ने भी प्रथम वर्श के विद्यार्थियों को पूरा आष्वासन दिया कि आगे हम सभी आप सभी जूनियर्स की सहायता के लिए तत्पर रहेेंगे।

इस मौके पर ऐक्यूरेट इन्सटीट्यूट ग्रुप के पी0जी0डी0एम0 के सभी छात्र व छात्राएं मौजूद रहे।
इस फेयरवेल पार्टी के कार्यक्रम का संचालन पी0जी0डी0एम0 की डाॅ0 रजनी खोसला ने किया।

यह भी देखे:-

शारदा विश्वविद्यालय : नवप्रवेशित मेडिकल स्टूडेंट्स से चांसलर पी.के गुप्ता ने कहा - निस्वार्थ सेवा...
Bodhi Taru International School organised ‘Neverland’-The Infotainment Summer Camp
सफल जीवन में गुरु का अनमोल योगदान हस्तक्षेप
निर्धन छात्रों की मदद के लिए हमेशा तत्पर"ब्रैन्ज़टोर्म" ने बांटी छात्रवृत्ति 
शारदा विश्वविधालय में "पावर ऑफ़ डिज़ाइन" विषय पर व्याख्यान
यूनाइटेड कॉलेज के छात्रो ने किया ओद्योगिक भ्रमण
शिव नादर यूनिवर्सिटी में मच्छर लारवा पाए जाने पर लगाया जुर्माना
समसारा विद्यालय ने प्रकृति को दिया अमूल्य उपहार 
जी.एन.आई.ओ.टी कालेज में हुआ खेलकूद प्रतियोगता का आयोजन
UCMAS State winner from Ryan Greater Noida
87 प्रतिशत के औसत अंकों के साथ 363 विद्यार्थीग्रेजुएट हुए
आई.टी.एस. डेन्टल काॅलिज में ”ओरल इम्पलांटोलोजी" पर कार्यशाला का आयोजन
ग्लोबल इंस्टीट्यूट में दीपावली मेला एवं उत्सव का आयोजन
छात्राओं को निडर ,स्वयंसिद्धा बनाने के लिऐ मिशन साहसी का आयोजन
जी डी गोयनका में अन्तर्सदनीय ऑनलाइन कला प्रतियोगिता का आयोजन  
शिक्षा मंत्री ने सीबीएसई बोर्ड 10 वीं व 12 वीं के  परीक्षा के तारीख की घोषणा की  , जानिए विस्तार से