डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। जेवर पुलिस ने शुक्रवार को डकैती की योजना बनाते हुये 05 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश काफी लोगों के साथ सोने की ईंट  खुदाई में निकलने पर उसे बेचने के नाम पर ठगी कर चुके थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, 4 कारतूस, लूटे हुये 45000 रूपये, दो बाइक, एक मोबाईल फोन व 2 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है।
पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की शाम पुलिस गश्त कर रही थी। जब पुलिस जेवर के पब्लिक स्कूल के पीछे छांतगा रोड पहुंची तो वहां 5 पुलिस दो बाइक पर पुलिस को दिखे। सभी बाइक से भागने का प्रयास करने लगे। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उनको दबोच लिया। पुलिस उनको लेकर कोतवाली पहुंची। जहां उनकी पहचान नासिर, जाहुल, अफजाल, ताहिर व
इरफान निवासी गांव मेंहदीपुर थाना जेवर के रूप में हुई है।  गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है। जेवर कोतवाली इंचार्ज रामसेन सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के है और इन्होंने जिले सहेत पूरे एनसीआर क्षेत्र में लूट, डकैती, ठगी जैसी जघन्य घटनाओं को अन्जाम दिया है। इन्होंने 17 दिसंबर 2017 को दीपक कुमार निवासी कोटरीढाग कोटद्वार उत्तराखण्ड से फोन पर सम्पर्क कर अपने पास बुलाया और फर्जी सोने के बिस्कुट दिखाए। साथ ही पीड़ित को विश्वास दिलाया की यह बिस्कुट राजस्थान में खुदाई के दौरान मिले थे। जिसके बाद पीड़ित से धोखाधडी कर एक लाख 40 हजार रूपये की ठगी की थी। इसी तहर  21 फरबरी 2018 को कैलाश अस्पताल के पास हनीफ अहमद निवासी अशोक नगर जिला टुमका कर्नाटक से भी मोबाईल फोन से सम्पर्क कर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार को कर्नाटक नंबर की बात 3 लाख रुपये ठग लिए थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से दो तमंचे, 4 जिन्दा कारतूस, 3 चाकू नाजायज, 2 किलो 300 ग्राम गांजा नाजायज, लूट के 45 हजार रूपये, एक लूटा हुआ मोबाईल फोन व दो बाइक बरामद की है। 

यह भी देखे:-

एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गांजे की बड़ी खेप पकड़ी, कॉलेजों छात्रों को किया जाता था सप्लाई
यमुना एक्सप्रेसवे पर व्यापारी के कर्मचारी को लूटा , जांच में जुटी पुलिस
ऑटो चालक से मारपीट कर की लूट
गुंडा प्रवृत्ति के इन 22 लोगों के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही
मतदाताओं को रिझाने के लिए लाई जा रही थी शराब पकड़ी
नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़े आईपीएल के सट्टेबाज़
एनजीटी के नियमों का कर रहे थे उलंघन, 18 लोग गए जेल
साइबर ठगों ने हाईकोर्ट के जज के खाते से हज़ारों उड़ाया
गौतमबुद्धनगर : 14 और गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
ग्रेटर नोएडा : पुलिस क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज़, गाज़ियाबाद ने बुलंदशहर को हराकर जीता पहला मैच
जश्न के दौरान भाइयों ने एक दूसरे पर चलाई गोली
हथियार की नोंक पर सैल्समैन से नगदी व मोबाईल लूट
आईपीएस के नाम पर बनाई फर्जी फेसबुक आईडी , फिर उसके दोस्त के साथ की ठगी, जानिए कैसे
अधिवक्ता धर्मेंद्र जयंत को सूरजपुर न्यायालय में बनाया गया एडीजीसी
5 खनन माफियाओं पर लगाया गया गैंगस्टर
दर्दनाक : सड़क हादसे में दम्पति की मौत, मासूम घायल