करप्शन फ्री इंडिया का जिला मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा : आज करप्शन फ्री इंडिया संगठन के बैनर तले बिलासपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में हो रहे भ्रष्टाचार व डॉक्टरों की तानाशाही के खिलाफ जिला अधिकारी मुख्यालय पर हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया और प्रदर्शन कर जिला अधिकारी महोदय को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार को सौंपा, यह हल्ला बोल प्रदर्शन संगठन के जिला संरक्षक संजय भैया के नेतृत्व में किया गया।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि करोड़ों रुपए की लागत से बना बिलासपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पिछले लंबे समय से स्वास्थ्य केंद्र का स्टाफ का डॉक्टर समय से नहीं बैठ रहे हैं जिस कारण बिलासपुर क्षेत्र व गांव देहात के मरीजों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने बताया कि कई बार तो मरीज बिना दवाई के वापस लौट जाते हैं करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संज्ञान में आने के बाद संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया जहां पर पाया गया की डॉक्टर व स्वास्थ्य केंद्र खुलने का समय सुबह 8:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक है ।जबकि जबकि स्वास्थ्य केंद्र सुबह 9:00 बजे खुलता है और डॉक्टर 10:30 बजे 12:00 बजे पहुंचते हैं चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि इस भीषण गर्मी में गांव देहात से आए मरीज बिना दवाई के वापस लौट जाते हैं, स्वास्थ्य केंद्र के वार्डों में काफी गंदगी मिली। इन सभी समस्याओं को लेकर वहां पर मौजूद डॉक्टरों से बातचीत की गई तो डॉक्टरों ने संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता करते हुए कहा कि हमारा कुछ नहीं बिगड़ेगा जो आपको करना है वह कर लीजिए हम तो इसी तरीके से रहेंगे।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर ने बताया कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर व स्टाफ समय से नहीं आता है। स्वास्थ्य केंद्र में महिला डॉक्टर की नियुक्ति की जाए जिससे महिला मरीजों को सुविधा मिल सके, स्वास्थ्य केंद्र में सभी दवाइयां उपलब्ध होनी चाहिए, ब्लड टेस्ट की सभी जांच होनी चाहिए। रात के समय स्वास्थ्य केंद्र में चौकीदार की व्यवस्था होनी चाहिए, मुख्य मार्ग से स्वास्थ्य केंद्र तक लगभग 100 मीटर सड़क का निर्माण होना चाहिए, स्वास्थ्य केंद्र के अंदर प्रांगण में पक्का फर्श होना चाहिए, स्वास्थ्य केंद्र में लाइट की व्यवस्था की जाए।
जिला संरक्षक संजय भैया ने कहा की संगठन के जिला अध्यक्ष के साथ डॉक्टरों के द्वारा की गई अभद्रता की जांच कर डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह मांगे 15 दिन के अंदर नहीं मानी गई तो करप्शन फ्री इंडिया संगठन बड़े स्तर पर आंदोलन करेगा।

इस दौरान प्रदर्शन में संजय भैया,जतन सिंह भाटी ,आलोक नागर ,मा. दिनेश नागर, बृजेश भाटी, प्रेम प्रधान, राकेश नागर, पप्पी बैसोया, रोहित शर्मा, सुमित नागर ,मोहित नागर ,सुनील प्रधान,टीकम सिंह, कपिल कुमार ,गौरव सत्यार्थी, रोहताश कनारसी ,लोकेश भाटी, मनीष भाटी बीडीसी ,रवि भाटी, देवेंद्र गुर्जर ,कामेंद्र यादव ,रमन चंदेल,रोहित, अभिषेक,हेमसिंह,आकाश,वीरेंद्र,सुनील, आदि लोग उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

एवरग्रीन फेडरेशन ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से कहा , आरडब्लूए को संवैधानिक अधिकार दिलाओ
अंतरिक्ष में होगा भारतीय स्टार्टअप्स के सैटेलाइट्स का दबदबा, ISRO ने पहली बार की प्राइवेट उपग्रहों क...
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के मद्देनज़र गौतमबुद्ध नगर  ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी ...
गरीब अभिभावकों को पुत्रियों के शादी के लिए मिलेगा अनुदान, ऐसे करें ONLINE APPLY
गौतमबुद्ध नगर पंचायत चुनाव : आज इन लोगों ने किया नामांकन, देखें पूरी रिपोर्ट 
गौतम बुद्ध नगर में धारा 144 लागू, धरना प्रदर्शन पर भी रोक.
कोहरे का कहर , यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में भीड़ी कई गाड़ियां , विदेशी महिला घायल
सेक्टर डेल्टा टू में लगा समस्याओं का अंबार, कल ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के CEO से मिलकर करेंगे शिकायत ...
बस-बे खत्म करेगा परी चौक पर ट्रैफिक जाम की समस्या
जिला बार एसोसिएशन चुनाव : मनोज भाटी बोड़ाकी  बने अध्यक्ष
दिवाली पूर्व संध्या पर ईएमसीटी की टीम के द्वारा 150 परिवारों को राशन, मिठाई पाकर बच्चो और बड़ो के च...
यमुना एक्सप्रेसवे : तेज रफ्तार कार पलटी, एक की मौत
लूट भाजपा के डीएनए में, रसोई गेस के नाम पर देश को लूटा गया - कांग्रेस
कार रैली निकाल कर सुपरटेक जार अपार्टमेंट ओनर मांगेंगे अपना अधिकार
कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को एक करोड़ रुपये मुआवजा एवं उनके आश्रितों को नौकरी  अति शीघ्र दी ज...
ग्रेटर नोएडा : ट्रैक्टर- ऑटो में भिड़ंत इंजीनियरिंग के छात्र की मौत