महिला से दुर्व्यवहार कर लूट करने वाले बदमाश पहुंचे हवालात

ग्रेटर नोएडा। यहाँ के दनकौर इलाके में बीते दिनों कोतवाली क्षेत्र के पतलाखेडा गांव में घर में घुसकर लूट करने वाले और महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले दो बदमाशों को दनकौर पुलिस ने गिरफ्तार कर उनसे वारदात के दौरान इस्तेमाल बाइक और लुटे आभूषण नकदी बरामद कर उन्होंने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

आज ग्रेटर नोएडा सूरजपुर पुलिस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीओ पीयूष कुमार ने बताया कि दनकौर के पतलाखेड़ा गांव में 4 मई को दिनदहाड़े घर में घुसकर आभूषण लूटे गए थे। और बुजुर्ग महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया था। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की गहनता से जांच में लगी हुई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आज रजा मोहम्मद उर्फ रजवा पुत्र इम्तियाज निवासी राजपुर थाना सिम्भावली जनपद हापुड़ और अब्दुल पुत्र मकसूद निवासी पूरा महादेव बालोनी जनपद बागपत को गिरफ्तार किया। पकडे गए बदमाशों ने बीते 4 मई की घटना को करना स्वीकार कियाहै। इससे पहले उन्होंने गाजियाबाद में भी इसी तरह की वारदात करना स्वीकार किया है। बदमाशों पर एनसीआर के विभिन्न थानों में एक दर्जन मुक़दमे दर्ज हैं. बदमाशों से लूट का सामान भी बरामद हुआ है। इस मामले में दिलशाद नामक एक बदमाश फरार है .

सीओ पियूष कुमार ने बताया कि यह लोग एक संगठित गिरोह से ताल्लुक रखते हैं। इनका सरगना रजा मोहम्मद है. यह गिरोह दिन में घरों में मोहल्लों में घूम-घूमकर इस बात की रेकी करता है कि किस घर में सिर्फ महिलाएं रहती और जिनके मकान आबादी से हटकर है. इस बारे में पुलिस का कहना है बदमाश हथियार का भय दिखाकर बड़ी आसानी से ऐसे घर में घुस जाते है . इनके कुह साथी बाहर खड़े होकर पहरेदारी करते हैं। बाद में सब अलग हो जाते हैं। ऐसा ही पतलाखेडा गांव में भी हुआ। यह मकान भी गांव से थोड़ा हटकर था। और इसमें घटना के समय सिर्फ महिलाएं थी। पुलिस ने बुजुर्ग महिला से इन आरोपियों की शिनाख्त भी करवाई है। इन आरोपियों से दो अदद तमंचा,कान के कुण्डल 4 जोड़ी पायल एक अंगूठी 5000 रुपये व अन्य कागजात के अलावा एक अपाची मोटरसाइकिल बिना नम्बर की बरामद हुई है।

यह भी देखे:-

अवांछनीय और गलत की जानकारी तुरंत पुलिस को देः संजय सिंघल नोडल पुलिस अधिकारी
कोर्ट में तारीख पर आई हार्ट अटैक से व्यक्ति की मौत
बदमाशों का ये गैंग मचा रहा था शहर में आतंक, कासना पुलिस ने पकड़ा और इन वारदातों का हुआ खुलसा
ग्रेटर नोएडा : दस रूपये के विवाद में सेल्समैन की गोली मारकर हत्या
एडवोकेट ने किया अपने ही खून का क़त्ल
किशोरी के साथ जबरन ली सेल्फी, मुकदमा दर्ज
गैंगस्टर में वांटेड आरोपी गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : लूटेरा दूल्हा गैंग पर लगा गैंगस्टर
छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोपी मनचले पर एफआईआर
सौतेले पिता ने रची बेटी की गुमशुदा की कहानी
अनियंत्रित ट्रक ने मारी कार में टक्कर
जानलेवा हमला , फ़ास्ट फ़ूड दुकान संचालक के पेट पर चाकू मारा
सैनी सभा जिला इकाई का गठन, पवन सैनी बने जिलाध्यक्ष
अंसल मॉल में युवक की मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज
मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
बंद मकानों में चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा, चोरी के गहने व सामान के साथ तीन गिरफ्तार