नौवीं की छात्रा के साथ घर में घुस कर रेप

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के पी 3 में रहने वाली छात्रा के साथ एक युवक द्वारा रेप का मामला प्रकाश में आया है। युवक जहाँ रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया वहीं पीडिता के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस कोतवाली में दी लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

पीड़ित परिवार का कहना है कि छात्रा 5 मई को घर पर अकेली थी। उसी दौरान एक युवक घर का खुला दरवाजा देख घर में घुस गया। उस समय छात्रा कमरे में सो रही थी। युवक ने छात्रा के साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। छात्रा की उसी दौरान आंख खुल गई। और उसने उसका विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट कर मुंह में कपड़ा डाल दिया। और जान से मारने की धमकी दी। युवक ने छात्रा के साथ रेप कर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। छात्र उस युवक को जानती नहीं थी।

पीड़ित छात्रा की चाची पड़ोस में रहती है। जब वह घर आई तो देखा की छात्रा बेहोश की हालत में पड़ी है। और उसके कपड़े फटे हुए हैं। छात्रा ने होश में आकर सारी आपबीती बताई कि एक युवक मैं उसके साथ एक युवक ने जबरदस्ती रेप किया है। और मारपीट की है और जान से मारने की धमकी दी थी। पड़ोस में देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई । पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने पीड़ित छात्रा का ना कोई मेडिकल कराया और ना ही छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़ित छात्रा के पिता उसी दिन से थाने के चक्कर लगा रही हैं।

कासना कोतवाली प्रभारी बृजेश वर्मा का कहना है कि एक युवक ने छात्रा के साथ रेप किया है। ऐसा परिजनों ने कहा है। और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। और जल्दी से आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। और पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी देखे:-

कानपुर लाते वक्त गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया
कुख्यात सुंदर भाटी का भाई गिरफ्तार, कई आपराधिक मामलों में पुलिस को थी तलाश 
गैंग रेप का फरार तीसरा आरोपी गिरफ्तार
लूट कर रहे शातिर बदमाशों को बिसरख पुलिस ने दबोचा
उत्तर प्रदेश में पुलिस उपाधीक्षकों के तबादले
ग्रेनो के आर्किटेक्ट का अपहरण कर लूट 
पहले दोस्ती , फिर नाबालिग से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल , दो आरोपी गिरफ्तार
वारदात पर वारदात : बेखौफ लुटेरों ने 6 घंटे में लूटी तीन बंदूक
लापता बुजुर्ग का रेलवे ट्रैक पर मिला शव
एनजीटी ने 12 लोगो को दिया जुर्माने का नोटिस
गौतमबुद्ध नगर : गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
पड़ोसी ने मांगी पड़ोसी से रंगदारी
बाईक सवार बदमाशों दिन दहाड़े महिला से लूटी चेन
कलेक्शन वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर लाखों की लूट, गार्ड और चालक की मौत
ग्रेटर नोएडा : 58 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने मांगी जनता से फीडबैक
अवैध खनन के खिलाफ जिला-पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही