रिश्वत लेते हुए अनाज मंडी सहायक गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: दादरी के नवीन अनाज मंडी कार्यालय पर दुकान का लाइसेंस बनाने के नाम पर नोएडा के एक व्यापारी से अनाज मंडी सहायक द्वारा 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची एंटी करप्शन की टीम ने आरोपित को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

एंटी करप्शन टीम को दादरी क्षेत्र में व्यापारियों से रिश्वत लिए जाने की शिकायत काफी समय से मिल रही थी। बुधवार देर रात एंटी करप्शन टीम ने दादरी स्थित नवीन अनाज मंडी कार्यालय से मंडी सहायक रवींद्र कुमार शर्मा को व्यापारी से पचास हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। हालांकि मंडी सहायक की दादरी अनाज मंडी में तैनाती नहीं है और न ही आरोपित के पास गौतमबुद्ध नगर जिले की अनाज मंडियों में चेकिंग के अधिकार हैं। सूत्रों से पता चला है कि मेरठ के किसी बड़े अधिकारी की सरपरस्ती में गौतमबुद्ध नगर में व्यापारियों को चेकिंग के नाम पर रिश्वत बटोरने में लगा था।

आरोपित 2013 में भी नोएडा फेस दो स्थित अनाज मंडी में लाइसेंस के नाम पर व्यापारियों से रिश्वत लेने का आरोप लगने पर सस्पेंड किया गया था। नोएडा निवासी आढ़ती देवराज का आरोप है कि उन्हें देवला मंडी में दुकान का लाइसेंस लेना था। आरोपित ने बुधवार को उसे दादरी नवीन मंडी कार्यालय लाइसेंस देने के बुलाया था, तभी एंटी करप्शन टीम ने छापा मारकर मंडी सहायक को रंगे हाथ पचास हजार रुपये लेते हुए पकड़ा। दादरी कोतवाली प्रभारी शावेज खान ने बताया कि आरोपित रवींद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित के पास से रिश्वत के पचास हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

यह भी देखे:-

सब्जी की गाड़ी में की जा रही थी शराब की तस्करी, तीन गिरफ्तार
बरात चढ़त के दौरान हर्ष फायरिंग करते विडियो वाइरल, दो घायल
सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात, बदमाशों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ़
सबक सिखाने के लिए किशोर की पिटाई कर हत्या, दो गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : लॉ की छात्र ने की ख़ुदकुशी
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर कसा शिकंजा, लुक आउट नोटिस जारी
ग्रेटर नोएडा : सपा नेता को गोली मारी, घायल
मुठभेड़ के बाद तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार
चोरी के मोबाइल सहित चोर गिरफ्तार
कैब लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
कुख्यात सुपारी किलर, लाखों का ईनामी पुलिस एनकाउंटर में ढेर
पति- पत्नी के प्यार के रिश्ते के बीच झगड़ा बना मौत का कारण
पचास हजार ईनामी बिल्लू दुजाना ने किया दिल्ली में आत्मसमर्पण
बदमाशो ने किशोर से पैसे छीने,मारपीट की
बंद कमरे में मिली बुजुर्ग की लाश
जेवर पुलिस ने विफल की हत्या की योजना, चार हिस्ट्रीशीटर बदमाश दबोचे