रिश्वत लेते हुए अनाज मंडी सहायक गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: दादरी के नवीन अनाज मंडी कार्यालय पर दुकान का लाइसेंस बनाने के नाम पर नोएडा के एक व्यापारी से अनाज मंडी सहायक द्वारा 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची एंटी करप्शन की टीम ने आरोपित को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

एंटी करप्शन टीम को दादरी क्षेत्र में व्यापारियों से रिश्वत लिए जाने की शिकायत काफी समय से मिल रही थी। बुधवार देर रात एंटी करप्शन टीम ने दादरी स्थित नवीन अनाज मंडी कार्यालय से मंडी सहायक रवींद्र कुमार शर्मा को व्यापारी से पचास हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। हालांकि मंडी सहायक की दादरी अनाज मंडी में तैनाती नहीं है और न ही आरोपित के पास गौतमबुद्ध नगर जिले की अनाज मंडियों में चेकिंग के अधिकार हैं। सूत्रों से पता चला है कि मेरठ के किसी बड़े अधिकारी की सरपरस्ती में गौतमबुद्ध नगर में व्यापारियों को चेकिंग के नाम पर रिश्वत बटोरने में लगा था।

आरोपित 2013 में भी नोएडा फेस दो स्थित अनाज मंडी में लाइसेंस के नाम पर व्यापारियों से रिश्वत लेने का आरोप लगने पर सस्पेंड किया गया था। नोएडा निवासी आढ़ती देवराज का आरोप है कि उन्हें देवला मंडी में दुकान का लाइसेंस लेना था। आरोपित ने बुधवार को उसे दादरी नवीन मंडी कार्यालय लाइसेंस देने के बुलाया था, तभी एंटी करप्शन टीम ने छापा मारकर मंडी सहायक को रंगे हाथ पचास हजार रुपये लेते हुए पकड़ा। दादरी कोतवाली प्रभारी शावेज खान ने बताया कि आरोपित रवींद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित के पास से रिश्वत के पचास हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

यह भी देखे:-

सनसनीखेज : बैंक लूटने आये बदमाशों से भिड़े दो गार्डों की निर्मम हत्या
नोएडा पुलिस का ऑपरेशन क्रिमिनल्स आउट ड्राइव:  गैंगस्टर, लूट, हत्या, बलात्कार के फरार 50 अपराधी गिरफ्...
आबकारी विभाग ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी
बी.टेक छात्रों का घर से चार लैपटॉप चोरी
सीजीएसटी कमिश्नर पर लगा अवैध वसूली का आरोप, सीबीआई ने दबोचा
चोरी के माल के साथ तीन शातिर चोर गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद
विधवा के घर मे घुसकर दबंग ने की छेड़खानी,मामला दर्ज
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने फर्जी शादी कराने के आरोपी को किया गिरफ्तार 
मोटरसाईकिल लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
दिल्ली - नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का ईनामी बदमाश
सीएनजी पम्प पर बदमाशों का धावा, डाली डकैती
गैंग रेप का फरार तीसरा आरोपी गिरफ्तार
व्यापारी से दिन दहाड़े लूट, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
मारपीट कर कैब लूटी , चलती कार से चालक को फेंका
इंजीनियर महिला की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, सास श्वसुर