रिश्वत लेते हुए अनाज मंडी सहायक गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: दादरी के नवीन अनाज मंडी कार्यालय पर दुकान का लाइसेंस बनाने के नाम पर नोएडा के एक व्यापारी से अनाज मंडी सहायक द्वारा 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची एंटी करप्शन की टीम ने आरोपित को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

एंटी करप्शन टीम को दादरी क्षेत्र में व्यापारियों से रिश्वत लिए जाने की शिकायत काफी समय से मिल रही थी। बुधवार देर रात एंटी करप्शन टीम ने दादरी स्थित नवीन अनाज मंडी कार्यालय से मंडी सहायक रवींद्र कुमार शर्मा को व्यापारी से पचास हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। हालांकि मंडी सहायक की दादरी अनाज मंडी में तैनाती नहीं है और न ही आरोपित के पास गौतमबुद्ध नगर जिले की अनाज मंडियों में चेकिंग के अधिकार हैं। सूत्रों से पता चला है कि मेरठ के किसी बड़े अधिकारी की सरपरस्ती में गौतमबुद्ध नगर में व्यापारियों को चेकिंग के नाम पर रिश्वत बटोरने में लगा था।

आरोपित 2013 में भी नोएडा फेस दो स्थित अनाज मंडी में लाइसेंस के नाम पर व्यापारियों से रिश्वत लेने का आरोप लगने पर सस्पेंड किया गया था। नोएडा निवासी आढ़ती देवराज का आरोप है कि उन्हें देवला मंडी में दुकान का लाइसेंस लेना था। आरोपित ने बुधवार को उसे दादरी नवीन मंडी कार्यालय लाइसेंस देने के बुलाया था, तभी एंटी करप्शन टीम ने छापा मारकर मंडी सहायक को रंगे हाथ पचास हजार रुपये लेते हुए पकड़ा। दादरी कोतवाली प्रभारी शावेज खान ने बताया कि आरोपित रवींद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित के पास से रिश्वत के पचास हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

यह भी देखे:-

दोस्तों पर लगा ऑटो चालक को जिन्दा जलाने का आरोप
ग्रेटर नोएडा : 25 हज़ार लीटर अवैध शराब के साथ 10 लोग गिरफ्तार
प्रेम जाल में फंसा कर विधवा महिला से करता रहा शारीरिक शोषण
जहांगीरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरों का आतंक
नाले में मिला सड़ी गली अवस्था में युवक की लाश
पैसा न देना पड़े, किरायेदार ने उठाया खौफनाक कदम , गिरफ्तार
ट्विटर पर एक्टिव हुए नोएडा पुलिस के कोतवाल , घर बैठे पीड़ित कर सकते हैं शिकायत
कार में बंधक बनाकर इंजीनीयर से लूट
हथियार की नोंक पर युवक से लूटी मोटरसाईकिल
कांग्रेसी नेता के बेटे से मारपीट कर लूटपाट
रिश्ते हुए तार-तार, मुआवजे को लेकर पिता- भाई पर लगा हत्या का आरोप
डबल मर्डर में वांटेड दुजाना गैंग का शूटर गिरफ्तार
डेटा चोरी करके ठगी करने वाला गिरोह बेनकाब, 105 आरोपी गिरफ्तार
होर्डिंग लगाते समय बिजली से टकराया युवक की मौत
यूपी एसटीएफ नोएडा यूनिट के हत्थे चढ़े जालसाज , पढ़िए इनकी करतूत
दस किलो गांजा सहित दो तस्कर गिरफ्तार