कैब लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल

ग्रेटर नोएडा : दादरी थाना पुलिस ने बदमाशों के साथ हुए एनकाउंटर में दो कार लूटेरों को गोली मारकर घायल कर दिया. जबकि इनके दो साथी बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे . पुलिस ने बदमाशों से लूटी हुई कैब भी बरामद कर ली है .

जानकारी के मुताबिक सेक्टर – 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर – 41 से चार बदमाशों ने गुरुग्राम के लिए कैब बुक की थी. जिसके बाद सवारी की भेष में बदमाश कैब पर सवार हो गए . एक्सप्रेस वे पर बदमाशों ने कैब चालक को काबू में कर चाक़ू से प्रहार कर घायल कर दिया . फिर चालक को झाड़ियों में फ़ेंक कर फरार हो गए .

इधर बदमाश कार लेकर जहाँ दादरी की ओर भागे वहीँ पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना की सूचना 100 नम्बर पर दे दी . जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया . कोट के पूल के पास लूटी हुई कैब पुलिस को दिखाई दी . जब पुलिस ने कैब रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए कैब भगाने लगे . पुलिस की किस्मत अच्छी थी बदमाशों की कार झाड़ियों में फँस गयी. बदमाशों ने फिर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की . जिसमे दो बदमाश घायल हो कर जमीन पर गिर पड़े वहीं दो बदमाश मौके का फायदा उठा कर भाग निकले . पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया .

सीओ दादरी निशांक शर्मा ने बताया गिरफ्तार बदमाशों की पहचान राहुल और कुनाल के रूप में हुई है . इनका अपराधिक ईतिहास खंगाला जा रहा है . फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है . उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा . पकड़े गए बदमाशों से लूटी गई वेगना आर कार सहित अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किये गए है. फिलहाल बदमाशों ने लूट की वारदात कर फिर पुलिस को

यह भी देखे:-

एसटीएफ नोएडा के हत्थे चढ़ा सुन्दर भाटी गैंग का गुर्गा, नोएडा में गिरफ्तार
सेक्टर - 20 पुलिस ने गहने चुराकर भागने वाले घरेलु नौकर को किया गिरफ्तार
ग्रेनो वेस्ट में पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश
अज्ञात व्यक्ति का शव मिला
दहेज़ के लिए दो विवहिताओं को जलाकर मार डालने का आरोप , मुकदमा दर्ज
हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ वांटेड इनामी बदमाश, दो गिरफ्तार
खुद को मरा दिखाने के लिए रची थी साजिश , अब कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा , पढ़ें पूरी खबर
भगवान का घर भी नहीं सुरक्षित, प्राचीन जैन मंदिर से करोड़ों की चोरी
कंपनी में घुसे बदमाशों से भिड़े गार्ड, दोनों तरफ से चली गोलियां
ग्रेटर नोएडा : लापता किशोर की निर्मम हत्या, मची सनसनी
कासना पुलिस के हत्थे चढ़ा वांटेड ईनामी बदमाश
युवती को अगवा चलती कार में गैंग रेप
नारियल के साथ गांजा छुपाकर तस्करी का खुलासा
मोटरसाईकिल लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा