कैब लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस एनकाउंटर में घायल

ग्रेटर नोएडा : दादरी थाना पुलिस ने बदमाशों के साथ हुए एनकाउंटर में दो कार लूटेरों को गोली मारकर घायल कर दिया. जबकि इनके दो साथी बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे . पुलिस ने बदमाशों से लूटी हुई कैब भी बरामद कर ली है .

जानकारी के मुताबिक सेक्टर – 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर – 41 से चार बदमाशों ने गुरुग्राम के लिए कैब बुक की थी. जिसके बाद सवारी की भेष में बदमाश कैब पर सवार हो गए . एक्सप्रेस वे पर बदमाशों ने कैब चालक को काबू में कर चाक़ू से प्रहार कर घायल कर दिया . फिर चालक को झाड़ियों में फ़ेंक कर फरार हो गए .

इधर बदमाश कार लेकर जहाँ दादरी की ओर भागे वहीँ पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना की सूचना 100 नम्बर पर दे दी . जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया . कोट के पूल के पास लूटी हुई कैब पुलिस को दिखाई दी . जब पुलिस ने कैब रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए कैब भगाने लगे . पुलिस की किस्मत अच्छी थी बदमाशों की कार झाड़ियों में फँस गयी. बदमाशों ने फिर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की . जिसमे दो बदमाश घायल हो कर जमीन पर गिर पड़े वहीं दो बदमाश मौके का फायदा उठा कर भाग निकले . पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया .

सीओ दादरी निशांक शर्मा ने बताया गिरफ्तार बदमाशों की पहचान राहुल और कुनाल के रूप में हुई है . इनका अपराधिक ईतिहास खंगाला जा रहा है . फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है . उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा . पकड़े गए बदमाशों से लूटी गई वेगना आर कार सहित अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किये गए है. फिलहाल बदमाशों ने लूट की वारदात कर फिर पुलिस को

यह भी देखे:-

नॉलेज पार्क पुलिस ने किए 10 शातिर लुटेरे गिरफ्तार
गौतमबुद्ध नगर : गुण्डों पर लगाया गया गैंगस्टर
सेंधमारी कर दर्जी की दूकान से हज़ारों के कपड़े चोरी
मुठभेड़ के बाद एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश
देखें VIDEO, फर्जी IAS पुलिस अधिकारीयों को करता था सिफारशी कॉल, पहुंचा सलाखों के पीछे
देखें VIDEO, यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कर्मियों पर एफ़आईआर दर्ज
निर्माणाधीन हॉस्पीटल की साईट से छह लाख का तार चोरी
अंतर्राज्यीय मोबाइल लुटेरों के गिरोह पकड़ा गया, निशाने पर रहती थीं महिलाएं
4 और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर
जमीनी विवाद में कथित भू-माफिया की हत्या
हथियार की नोंक पर सोने की चेन व नकदी लूट
पिटाई से घायल युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा
बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी, दो गिरफ्तार
शाहबेरी में अवैध ईमारत खड़ा करने वाले बिल्डरों पर लगेगी रासुका
छेड़छाड़ में वांटेड आरोपी गिरफ्तार
ग्रेनो वेस्ट का शातिर वाहन चोर गिरफ्तार