बायर्स ने मोदी जी -योगी जी घर दिलाओ का नारा किया बुलंद

नोएड़ा: सेक्टर 135 में टुडे होम्स बिल्डर की रिज रेजीडेंसी के सैकड़ों फ्लेट खरीददारों नेफोमा बैनर तले पैदल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया जिसमें काफी बुजुर्ग महिलाओं व पुरूष दंपतियों ने हिस्सा लिया. प्रदर्शन कर रहे बायर्स ने बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, मोदी योगी घर दिलाओ, प्राधिकरण हाय हाय, टुडे होम बिल्डर घर दो या जहर दो के नारों से पूरा सेक्टर गूंज उठा. फ्लेट बॉयर्स ने पहले एक साल से दर्ज रिपोर्ट पर कार्यवाही न करने पर थानेदार को आड़े हाथों लिया उसके बाद लगभग आधा किलोमीटर तक पैदल मार्च निकाला ।

बायर्स का कहना है टुडे होम्स रिज रेजीडेंसी प्रोजेक्ट को 2009 लॉन्च कर बिल्डर ने बुकिंग चालू कर दी थी. प्रोजेक्ट में कुल लगभग 18 टावर व 1700 है बिल्डर ने प्राधिकरण से मिलीभगत कर 2 टावर की पोजेशन दे दी 2 टावर को बिना ओसी सीसी के पोजीशन दे दी. 14 टावर में अभी सिर्फ ढांचा ही खड़ा है.

फ्लेट बॉयर्स राजेश शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा बनाई गई मंत्री समिति के कहने पर लगभग 45 फ्लेट बॉयर्स ने बिल्डर के खिलाफ 420 नॉन बेलेबल धाराओं में थाना सेक्टर 135 में सितम्बर 2017 में मुकदमा दर्ज कराया था लेकिन बिल्डर इतना प्रभावशाली है कि इंस्पेक्टर का फोन तक नही उठाया फिर भी एक साल बीतने पर कोई कार्यवाही नही की.

फ्लेट बॉयर्स अंकुर ने बताया कि बिल्डर से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन आज दिन तक कभी बिल्डर नही मिला. हमे डर है कही बिल्डर विदेश न भाग जाए. पुलिस भी कोई सहायता नही कर रही.

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने कहा कि पुलिस का रवैया और बिल्डर का प्राधिकरण के अधिकारियों के प्रति दोस्तना रवैया बॉयर्स के लिए घातक है लेकिन अधिकारी यह नही सोचते कि फ्लेट बॉयर्स अपने पूरे जीवन की कमाई बिल्डर को देकर 10 साल से सड़को पर भटक रहे है उन पर क्या गुजर रही है जिन्होंने सोचा था. रिटार्यड होने के बाद चैन से घर मे रहेगें, बिल्डर ने साइट पर काम बिल्कुल बन्द किया हुआ है, प्राधिकरण व बिल्डर से बात कर जल्द समस्या का हल निकलवाने की कोशिश करेंगे ।

इस मौके पर अंकुर गर्ग, राजेश शर्मा, अनिरबन, प्रभु दत्ता, अशोक पांगल, निलोय, करण सिंह, विवेक बिरला, गौरव बत्रा, शिल्पी जैन, भूपेश डांग, विशाल भाटिया आदि बॉयर्स ने रैली में भाग लिया ।

यह भी देखे:-

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में घुसपैठ की साजिश नाकाम, सेना ने मार गिराया एक आतंकवादी
मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने किया रामदास आठवले के मोम के पुतले का अनावरण
जीबीयू में सांस्कृतिक वार्षिकोत्सव अभयंजना 2020  का  समापन  
Health Update: कल्याण सिंह को सांस लेने में तकलीफ, शुरू की गई ऑक्सीजन थेरेपी
CM योगी के कपड़ों पर अखिलेश का तंज- वो योगी हैं, मैं कुछ नहीं कह सकता…पर कौन ड्रामेबाज सबको पता
Indian Railways: प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला तेज, ट्रेनों में मिल रहे सबसे अधिक संक्रमित
शारदा हाफ मैराथन: जोश, जज़्बे और जुनून के साथ दौड़े धावक
कोरोना टीका:कोरोना के कहर से जूझ रही दुनिया के लिए अच्छी खबर,जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी ने विकसित किया ट...
बालिका दिवस पर बच्चों को किया जागरूक
यूपी विस चुनाव की तैयारी : अखिलेश आज लखनऊ में चलाएंगे साइकिल
एबीवीपी ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के पुण्यतिथि पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया
डॉग हैप्पी के हत्यारे की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
पैरालंपिक में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी, हाई जंप में ग्रेटर नोएडा के प्रवीण ने जीता सिल्वर मेडल, PM...
जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक, सस्ती हुई 33 वस्तुएं , पढ़ें पूरी खबर
चिंताजनक : आठ भारतीय राज्यों पर जलवायु परिवर्तन से मंडराया खतरा
नासा का कमाल : मंगल पर बनाई सांस लेने योग्य ऑक्सीजन