मोती गोयल हत्याकांड का खुलासा, दो सुपारी किलर गिरफ्तार,मास्टरमाइंड फरार

नोएडा : थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव के पास बीते 16 अप्रैल को कथित भूमाफिया मोती गोयल की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है . इस मामले में अभी दो लोगों को पुलिस तलाश रही है. यह हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी.

आज नोएडा में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बीते 16 अप्रैल को बरौला गांव के पास गाजियाबाद निवासी मोतीलाल गोयल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-49 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर अमित पुत्र प्रवेश निवासी सुनपुरा थाना ईकोटेक 3 पर राहुल पुत्र प्रकाश मोहल्ला प्रेमपुरी थाना दनकौर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 30 mm की विदेशी पिस्टल, तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद किया है.

एसपी सिटी ने बताया पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मोती गोयल का कनारसी गांव निवासी हरेंद्र प्रधान से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया हरेन्द्र प्रधान ने ही अमित और राहुल को 5 लाख की सुपारी मोती गोयल की हत्या के लिए दी थी . घटना वाले दिन बदमाश गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट से ही मोती गोयल के पीछे लग गए थे. पहले मोती गोयल की हत्या गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में करने की योजना थी . लेकिन वहां पर यह लोग असफल रहे. उसके बाद यह लोग उसका पीछा करते हुए बरौला गांव पहुंचे तथा वहां पर गोयल को अकेला पाकर उसकी हत्या कर दी.

एसपी सिटी ने बताया कि इस घटना का मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान ने ही शूटरों को स्टल व मोटरसाइकिल मुहैया कराया था. घटना के समय भी हरेंद्र प्रधान अपनी कार से घटनास्थल के पास ही मौजूद था. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि हत्या के लिए तय हुई 5 लाख रूपये की सुपारी में से शूटरों को सिर्फ 1 हज़ार का hi पेमेंट मिला था . पुलिस आरोपी हरेन्द्र प्रधान को तलाश रही है .

यह भी देखे:-

मुठभेड़ के बाद एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश
यहाँ बेचा जा रहा था ब्रांडेड कंपनियों के नाम पर नकली पार्ट्स
नारियल के साथ गांजा छुपाकर तस्करी का खुलासा
बढ़ते अपराध को लेकर कोतवाल प्रभारियों में फेरबदल
पुलिस एनकाउंटर में गैंग का सरगना समेत चार बदमाश ढेर , आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
लूट-हत्या की साजिश रचने वाला ईनामी बदमाश गिरफ्तार
अवैध खनन के खिलाफ जिला-पुलिस प्रशासन की बड़ी कार्यवाही
नोएडा : पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 10 हज़ार का ईनामी
एसएसपी अलीगढ़ के नाम से धमकी देने वाला शख्स पंहुचा हवालात
मां -बेटे की मौत का मामला, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
अवैध बालू खनन में एक गिरफ्तार , ट्रैक्टर ट्राली बरामद
ग्रेटर नोएडा : नहर में मिला दो युवकों का शव, जांच में जुटी पुलिस
सावधान , शहर के ऑटो में घूम रहे हैं बदमाश, युवक को लूटा
नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ बदमाश , एक फरार
गांजे की बड़ी खेप के साथ चार शातिर तस्कर गिरफ्तार
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने मनाया नेता जी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिवस