मोती गोयल हत्याकांड का खुलासा, दो सुपारी किलर गिरफ्तार,मास्टरमाइंड फरार

नोएडा : थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव के पास बीते 16 अप्रैल को कथित भूमाफिया मोती गोयल की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है . इस मामले में अभी दो लोगों को पुलिस तलाश रही है. यह हत्या सुपारी देकर करवाई गई थी.

आज नोएडा में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बीते 16 अप्रैल को बरौला गांव के पास गाजियाबाद निवासी मोतीलाल गोयल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-49 पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर अमित पुत्र प्रवेश निवासी सुनपुरा थाना ईकोटेक 3 पर राहुल पुत्र प्रकाश मोहल्ला प्रेमपुरी थाना दनकौर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 30 mm की विदेशी पिस्टल, तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद किया है.

एसपी सिटी ने बताया पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मोती गोयल का कनारसी गांव निवासी हरेंद्र प्रधान से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया हरेन्द्र प्रधान ने ही अमित और राहुल को 5 लाख की सुपारी मोती गोयल की हत्या के लिए दी थी . घटना वाले दिन बदमाश गाजियाबाद सीबीआई कोर्ट से ही मोती गोयल के पीछे लग गए थे. पहले मोती गोयल की हत्या गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में करने की योजना थी . लेकिन वहां पर यह लोग असफल रहे. उसके बाद यह लोग उसका पीछा करते हुए बरौला गांव पहुंचे तथा वहां पर गोयल को अकेला पाकर उसकी हत्या कर दी.

एसपी सिटी ने बताया कि इस घटना का मास्टरमाइंड हरेंद्र प्रधान ने ही शूटरों को स्टल व मोटरसाइकिल मुहैया कराया था. घटना के समय भी हरेंद्र प्रधान अपनी कार से घटनास्थल के पास ही मौजूद था. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि हत्या के लिए तय हुई 5 लाख रूपये की सुपारी में से शूटरों को सिर्फ 1 हज़ार का hi पेमेंट मिला था . पुलिस आरोपी हरेन्द्र प्रधान को तलाश रही है .

यह भी देखे:-

20 लाख की मांग पूरी न होने पर सोशल मीडिया पर फोटो किये वायरल
एसएसपी नोएडा से मिलने पहुंचा था मॉल का मालिक, हवालात में हुआ बंद , पढ़े पूरी खबर
तीन बच्चे संदिग्ध परिस्थितियों में लापता
लिफ्ट देकर लूटने वाले शातिर लुटेरे गिरफ्तार
महिला को गोली मारने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा
यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 50 हज़ार का ईनामी, भाजपा नेता की हत्या का है आरोपी
भाजपा कार्यकर्ता का हत्यारोपी गिरफ्तार, पुलिस को कई दिनों से थी तलाश
चाकू से हमला कर दो सगे भाइयों की हत्या , दोनों छात्र
डिजल- पेट्रोल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार
UPDATE : यमुना प्राधिकरण के डीजीएम प्रोजेक्ट गिरफ्तार
धरा गया भूमाफिया "मुखिया ", बिसरख पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : ठेकेदार की गोली मारकर हत्या
दादरी पुलिस ने किया चार शातिर लुटेरे को गिरफ्तार
बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
गिरोहबंद अपराधियों पर गैंगस्टर लगाकर प्रशासन ने कसा शिकंजा
सनसनी : बंद बोरे में मिली किशोर की लाश