कुख्यात सुपारी किलर, लाखों का ईनामी पुलिस एनकाउंटर में ढेर

नोएडा : उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा में आतंक का पर्याय बना कुक्यात बदमाश बलराज भाटी को यूपी एसटीएफ और हरियाणा एसटीएफ ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक मुठभेड़ में मार गिराया . पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार व एक कार बरामद किया है. उक्त बदश पर दिल्ली से 1 लाख हरियाणा, 1 लाख और उत्तर प्रदेश से 50 हज़ार का ईनाम घोषित था. यह कई सनसनीखेज वारदातों में शामिल रहा है पूर्व में इसने बुलंदशहर के जेलर की हत्या की भी योजना बनाई थी. यह बदमाश कुख्यात सुंदर भाटी का शार्प शूटर था.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के एसपी राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि आज दोपहर एक संयुक्त अभियान के तहत एसटीएफ हरियाणा के डीएसपी राहुल कुमार और यूपी एसटीएफ ने नोएडा सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के बरौला गाँव के पास एक कार को चेकिंग के लिए रोका . कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी . एक बदमाश फायरिंग करते हुए बीकानेर स्वीट के सामने एक मकान के छत पर चढ़ गया और पुलिस पर गोली चलाने लगा . जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई .

पुलिस द्वारा चलाई गयी गोली एक बदमाश को लगी. साथ ही इस गोली बारी में हरियाणा एसटीएफ के पुलिसकर्मचारी राजकुमार और दो राहगीर को भी गोली लगी जिससे दोनों घायल हो गए . उनका उपचार चल रहा है .

गोली लगने से घायल बदमाश को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसपी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला घायल बदमाश का नाम बलराज भाटी है और वह मूल रूप से जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है. बलराज भाटी सुपारी लेकर हत्या करने के लिए कुख्यात है . इसके गैंग में आधा दर्जन बदमाश शामिल हैं. दिल्ली हरियाणा उत्तर प्रदेश में हुई कई सनसनीखेज हत्या और लूट की वारदातों में बलराज भाटी शामिल है. पूर्व में दादरी चेयरमैन विजय भाटी की हत्या में भी बलराज भाटी का नाम सुर्खियों में आया था. उन्होंने बताया कि बुलंदशहर में जेल में बंद रहने के दौरान बलराज की जेलर से तकरार हो गई थी इसलिए अपने गुर्गों की मदद से उसने जेलर की हत्या कराने की योजना बनाई थी.

यह भी देखे:-

पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या !
बदमाशों के हौसले बुलंद , शराब कलेक्शन एजेंट से हथियार की नोंक पर लूट
55 वर्ष के बुजुर्ग ने किया 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म
चालक को बंधक बनाकर डम्पर लूटा, जांच में जुटी पुलिस
पक्षी विहार में मछलियों का अवैध शिकार करते दो गिरफ्तार
हनीट्रेप में फंसा कर लोगो को ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, महिला समेत दो गिरफ्तार बाकी की ती...
नाबालिक से रेप के प्रयास का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार
मोती गोयल हत्याकांड का खुलासा, दो सुपारी किलर गिरफ्तार,मास्टरमाइंड फरार
हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
एटीम कार्ड व पैसे लूटने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार
11 साल से थी जिसकी तलाश आज हुआ गिरफ्तार , पढ़ें पूरी खबर
बाईक बोट स्कैम : एक और एडिशनल डायरेक्टर गिरफ्तार
पुलिस ने पकडे ऐसे ठग जो मोबाईल के नाम पर ....
ग्रेटर नोएडा : कासना पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर बदमाश, तीन गिरफ्तार
हत्यारोपी पति गिरफ्तार, कत्ल की ये वजह बताई