मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के चूहड़पुर गांव के अंडरपास के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नए कप्तान डॉ अजय पाल शर्मा के चार्ज लेते ही जिले में लगातार बदमाशों से मुठभेड़ जारी हैं। वही बदमाश पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। क्योंकि लूट, स्नैचिंग, हत्या जैसी घटनाएं लगातार हो रही हैं। बदमाशों को पुलिस का तनिक भी भय नहीं है। और बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वही रविवार की दोपहर ग्रेटर नोएडा मैं फिर एक बार गोलियों की गड़गड़ाहट सुनाई दी। जानकारी के अनुसार कासना पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन बाइक सवार पुलिस को देख दूसरी दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश अपने आप को गिरा देख। पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में की जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी। जांच में पता और चला है। कि पकड़ा गया बदमाश रोबिन पुत्र अतर सिंह निवासी मेरठ का रहने वाला है। इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है। यह लूट गैंगस्टर जैसी घटनाओं में वांछित चल रहा था। इसके ऊपर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं यह गत वर्ष पहले भी अशोक गुप्ता पुत्र मनोहर गुप्ता के अपहरण मैं तीन करोड़ फिरौती के मामले में जेल भी जा चुका है। इसके पास से एक तमंचा चार जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में एक पुलिस का सिपाही अनिल भी घायल हुआ है। इन दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।
देहात सुनीति का कहना है कि कासना पुलिस चेकिंग कर रही थी। संदिग्ध बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें उसके पैर में गोली लगी है। जिसकी पहचान रोबिन 25 हजार के इनामी बदमाश के रूप में हुई है।

यह भी देखे:-

महिला को अगवा कर गैंगरेप, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा
एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हज़ार का ईनामी बदमाश
ट्रांसफार्मर में हाई वोल्टेज आने से घर में उत्तरा युवक की मौत
हथियार के नोंक पर कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट
वांटेड गैंगस्टर नोएडा में गिरफ्तार
पहले दोस्ती , फिर नाबालिग से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल , दो आरोपी गिरफ्तार
कहासुनी में दोस्त को मारी गोली
चाय देने के विवाद में बदमाशों ने चाय विक्रेता पर किया हमला
मोती गोयल हत्याकांड का खुलासा, दो सुपारी किलर गिरफ्तार,मास्टरमाइंड फरार
गार्ड की पिटाई के बाद लूटी राइफल
ओला -उबर बुक कर लूटते थे कैब, कासना थाना पुलिस ने दबोचा
लूट की मोबाइल के साथ शातिर लुटेरे गिरफ्तार
एसडीएम की टीम पर पथराव का मामला, 34 पर नामजद मुकदमा
प्रेमिका को खुश रखने के लिए करते थे बाइक चोरी, चार दबोचे, 12 चोरी की बाइक बरामद
ऑन डिमांड ग्रेनो वेस्ट से लूटी जाती थी कार, फिर सौदा सिलीगुड़ी में होता था
उत्तर प्रदेश : पुलिस मुठभेड़ में ईनामी डकैत ढेड़ , बाल-बाल बचे एसएसपी -एसपी