मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के चूहड़पुर गांव के अंडरपास के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नए कप्तान डॉ अजय पाल शर्मा के चार्ज लेते ही जिले में लगातार बदमाशों से मुठभेड़ जारी हैं। वही बदमाश पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। क्योंकि लूट, स्नैचिंग, हत्या जैसी घटनाएं लगातार हो रही हैं। बदमाशों को पुलिस का तनिक भी भय नहीं है। और बदमाश लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वही रविवार की दोपहर ग्रेटर नोएडा मैं फिर एक बार गोलियों की गड़गड़ाहट सुनाई दी। जानकारी के अनुसार कासना पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन बाइक सवार पुलिस को देख दूसरी दिशा में भागने लगा। पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर उसे पकड़ने का प्रयास किया। बदमाश अपने आप को गिरा देख। पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में की जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी। जांच में पता और चला है। कि पकड़ा गया बदमाश रोबिन पुत्र अतर सिंह निवासी मेरठ का रहने वाला है। इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित है। यह लूट गैंगस्टर जैसी घटनाओं में वांछित चल रहा था। इसके ऊपर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं यह गत वर्ष पहले भी अशोक गुप्ता पुत्र मनोहर गुप्ता के अपहरण मैं तीन करोड़ फिरौती के मामले में जेल भी जा चुका है। इसके पास से एक तमंचा चार जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। इस मुठभेड़ में एक पुलिस का सिपाही अनिल भी घायल हुआ है। इन दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है।
देहात सुनीति का कहना है कि कासना पुलिस चेकिंग कर रही थी। संदिग्ध बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया गया। लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें उसके पैर में गोली लगी है। जिसकी पहचान रोबिन 25 हजार के इनामी बदमाश के रूप में हुई है।

यह भी देखे:-

फ्लैट में घुसकर दम्पत्ति  की निर्मम हत्या 
एसटीएफ ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले को दबोचा
पुलिस मुठभेढ में फरार शातिर लुटेरा बंदूक व चार कारतूस के साथ गिरफ्तार
पुलिस टीम पर हमला करने का आरोपी हुआ गिरफ्तार
कैब बुक कराकर बदमाशों ने लूटी कार
डेढ़ महीने से लापता युवक का मिला शव
दिन दहाड़े कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर लूट
लूटपाट व मर्डर के बाद बदमाशों ने 4 महिलाओं से किया गैंग रेप
पुलिस एनकाउंटर में ऐसे मारा गया राजस्थान का मोस्ट वांटेड कुख्यात 
दादरी पुलिस ने सवारियों को लूटने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार
दुजाना गैंग का गैंगस्टर गिरफ्तार, अवैध तमंचा बरामद
रामायण मेला समिति दंगल , दो दर्जन पहलवानों ने की जोरआजमाइश
BREAKING: योग प्रशिक्षिका महिला बुजुर्ग दम्पति की हत्या से सनसनी
अवैध वसूली करने से रोका तो टोल मैनेजर की कर दी पिटाई
दो युवकों को मारी गोली, घायल
दादरी : पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर बदमाश, तीन गिरफ्तार