एसटीएफ ने किया आईपीएल में ऑनलाइन सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा। आईपीएल का जादू सिर चढ़ कर बोल रहा है। रोमांचक होते मुकाबलों ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। वहीं सटोरियो इस मौके को भुनाने में जुट गए हैं। यूपी एसटीएफ ने आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले ऐसे एक्सचेंज का भंडाफोड़ किया है।

यहां से उत्तर प्रदेश, दिल्ली व एनसीआर के अन्य शहरों के लोग सट्टा खेल रहे थे। एसटीएफ की लखनऊ व नोएडा की टीम ने जेपी ग्रीन में छापा मारकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने मौके से टीवी, लैपटॉप और प्रिंटर के साथ-साथ 21 लाख रुपये नगद बरामद किए हैं। एसटीएफ अभी इनसे पूछताछ कर रही है। इस गिरोह के कई और लोगों की गिरफ्तारी संभव है।

शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच चल रहा था। इस मैच पर भी ऑनलाइन सट्टा खेला जा रहा था। सट्टा ओवर, बैट्समैन, बॉलर, गेंद, छक्का, चौका आदि पर लगाया जा रहा था। सटोरियों पर पहले से नजर रखे एसटीएफ को सूचना मिल रही थी कि ग्रेटर नोएडा में ऑनलाइन सट्टा चल रहा है। एसटीएफ की लखनऊ व नोएडा की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की और इस पर अपना जाल बिछा दिया, जिससे सट्टेबाज एसटीएफ के शिकंजे में आ गए।

टीम ने कासना थाना क्षेत्र के जेपी ग्रीन्स सोसाइटी में छापा मारा। यहां पर लाइव चल रहे ऑनलाइन आईपीएल बैटिंग एक्सचेंज का भंडाफोड़ किया। इस एक्सचेंज से उत्तर प्रदेश, दिल्ली और एनसीआर के अन्य शहरों के सैकड़ों लोग जुड़कर आइपीएल में सट्टा खेल रहे थे।

पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान श्याम आगरा निवासी श्याम बोरा, शैलेश, अंकित व सोनीपत निवासी जतिन के रूप में हुई है। एसटीएफ इन लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी इस गिरोह के कई और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है। इनके कब्जे से टीवी, लैपटॉप और प्रिंटर के साथ-साथ 21 लाख रुपये भी एसटीएफ की टीम ने मौके से बरामद किए हैं। इसके अलावा 40 मोबाइल, तीन लैपटॉप, दो वाई-फाई मॉडम, एक मोबाइल सिग्नल बूस्टर एंटिना के साथ, तीन एलईडी टीवी और एक प्रिंटर बरामद किया है। आशंका है कि इस गिरोह में अभी कई और लोग शामिल हैं। ये लोग कब से यह काम कर रहे थे, अभी इसका पता नहीं चल पाया है

यह भी देखे:-

इंजीनियरिंग के छात्र से बदमाशों ने लूटा मोबाइल
मंदसौर बच्ची रेप मामला समाज के गिरते मानव मूल्यों की बानगी: सरिता सिंह
पार्किंग विवाद में पडोसी ने किया कुल्हाड़ी से 12 वार
बचने के लिए पुलिसकर्मियों पर लगाया फर्जी रेप का आरोप , हुआ गिरफ्तार
व्यापरी से रंगदारी मांगने वाले दुजाना गैंग के दो गुर्गे गिरफ्तार
जमीनी विवाद में फायरिंग में घायल युवक की मौत
कोर्ट के आदेश पर कंपनी के पार्टनर के खिलाफ मामला दर्ज
पार्क में अश्लील हरकत करते  युवक-युवती धराये  
कोर्ट में तारीख पर आई हार्ट अटैक से व्यक्ति की मौत
फर्जी आइपीएस आइएएस अधिकारी गिरफ्तार, पीएमओ में तैनाती बताकर गांठता था पुलिस अधिकारियों पर रौब, पहले ...
बिजली कर्मचारी का हत्यारोपी गिरफ्तार, गोली मारकर की थी हत्या
बदमाशों का आतंक, हथियार की नोंक पर मोबाईल व नगदी लूटी
सुनारों को ऐसे लगाया लाखों का चूना , पढ़े ठगी की पूरी कहानी
देखें VIDEO नोएडा : D 13 गैंग के लीडर को पुलिस ने मारी गोली, 12 साल से चल रहा था फरार
हथियार की नोंक पर इंजीनियरिंग के छात्र को लूटा
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 1 लाख का ईनामी बदमाश