बलात्कारियों व हत्यारों के विरोध में कैंडल मार्च निकाला

ग्रेटर नोएडा। करप्शन फ्री इण्डिया संगठन के कार्यकर्ताओं ने आज जुनेदपुर स्थित शहीद दरियाव सिंह नागर चौक पर आसिफा के बलात्कारियों व हत्यारों और उनके समर्थकों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के जिला अध्यक्ष मा. दिनेश नागर ने बताया कि 10 जनवरी 2018 को अपने पशु चराने कठुआ के रसाना गांव गई आसिफा के साथ कुछ निर्दयी लोगो ने बलात्कार के बाद निर्मम हत्या कर दी थी।जिसमे अभी तक भी किसी की गिरफ्तारी नही हुई।पीड़ित परिवार आज भी न्याय के लिए भटक रहा है।जोकि बहुत ही शर्मनाक है।आज पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के उद्देश्य से संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा शहीद दरियाव सिंह चौक पर कैंडल मार्च निकाला गया।दिनेश नागर ने कहा कि हमेशा देश के सैनिकों की मदद करने वाले परिवार को केवल इस बात का जघन्य दर्द झेलना पड़ा कि वो देश के अमर सपूतो की आतंकवादियो से निबटने मे हमेशा मदद करता रहा है और केवल इलाके से अल्पसंख्यक बकरवाल समुदाय को हटाने के उद्देश्य से एक मासूम बेटी को यातनाएं व मौत झेलनी पड़ी। आतंकवाद ग्रस्त जम्मू कश्मीर के मुस्लिम गुर्जर समुदाय के सदस्य हमेशा भारत के वफादार रहे है। दिनेश नागर ने कहा कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन इस जघन्य अपराध की कड़े शब्दों में भर्त्सना व कड़ी निंदा करता है व भारत के प्रधानमंत्री से अपील करता है कि जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।
इस दौरान प्रमोद एडवोकेट ,इंद्रजीत सिंह, केशाराम सिंह,राकेश नागर,मोहित नागर,दीपक कुमार,कृष्ण सिंह,अंकुर नागर,सुदेश नागर,रितिक नागर,दीपू आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

पत्रकार पर जानलेवा हमला के तीनों आरोपी  गिरफ्तार 
वांटेड ईनामी बदमाश चढ़ा एसटीएफ नोएडा के हत्थे
बाइक चुराते हुए चोर को दबोचा, लोगों ने की जमकर धुनाई
साल भर के अंदर चोरों ने फिर घर में लगाई सेंध
शराब और गांजा के साथ बिसरख पुलिस ने पकड़े तस्कर
ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश
प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का आरोपी पड़ोसी गिरफ्तार
नोएडा फेज- 3 पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर लुटेरे
संदिग्ध परिस्थिति में युवक लापता
फेसबुक पर आचार्य बालकृष्ण के नाम पर युवक कर रहा था शर्मनाक करतूत, गिरफ्तार
भाजपा नेता के हत्यारोपी पर लगा रासुका, इन 50 भू माफियाओं पर भी लगेगा रासुका
पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ रेप का आरोपी
अनियंत्रित ट्रक ने मारी कार में टक्कर
पुलिस एनकाउन्टर में घायल हुआ रणदीप भाटी गैंग का बदमाश
मंकी गैंग ने लाखों की जूलरी व नकदी उड़ाया
सड़क जाम करने पर 350 लोगों पर मुकदमा दर्ज