सुपरवाइजर को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा

ग्रेटर नोएडा। इकोटेक वन कोतवाली क्षेत्र के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय यमुना एक्सप्रेस वे पर कार सवार बदमाशों ने सुपरवाइजर को गन प्वाइंट पर लूट लिया। और तो और बदमाश पीड़ित को यमुना एक्सप्रेस-वे पर घंटो घुमाते रहे। अंत मे पीड़ित को सिटी पार्क के पास फेंक कर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह कार सवार बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुपरवाइजर अशोक कुमार निवासी आगरा के साथ तमंचे के बल पर लूट की। अशोक कुमार गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में सुपरवाइजर का काम करते हैं। वह आगरा के रहने वाले हैं।

वह सुबह गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के सामने यमुना एक्सप्रेस वे पर एक कार से लिफ्ट ली । कुछ दूरी पर जाने के बाद कार में सवार बदमाशों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। अशोक कुमार के साथ बदमाशों ने तमंचे के बल पर नकद 7 हजार रुपए व 2 एटीएम लूट लिए। उन्हें घंटों यमुना एक्सप्रेस-वे पर घुमाते रहे। बदमाशों ने उनसे से एटीएम का पासवर्ड पूछ 50 हजार रुपये और निकाल लिए।

वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हें अल्फा टू सिटी पार्क के पास फेंक कर फरार हो गए। सुपरवाइजर अशोक ने इसकी सूचना इकोटेक वन कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर लेकर मुकदमे की जांच कर रही है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर लिफ्ट देकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने में लगे हुए हैं। जिस तरह से पुलिस परी चौक पर लोगों को सूचित करती रहती है। किसी भी कार में लिफ्ट लेकर ना जाए कोई भी हादसा हो सकता है। लेकिन लोग इन हादसों से लोग सबक नहीं ले रहे हैं।
एसपी देहात सुनीति का कहना है कि सुपरवाइजर अशोक कुमार गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के सामने यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा जाने के लिए खड़े थे। उसी दौरान कार सवार बदमाशों ने उन्हें लिफ्ट देकर लूट लिया। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी देखे:-

हथियार की नोंक पर पर किसान से लूट
यमुना प्राधिकरण जमीन खरीद घोटाले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार
घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़
पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या
ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ दो एनकाउंटर , दो बदमाश घायल
कासना पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, पांच शातिर चोर गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए दो शातिर कैब लूटेरे, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गाड़ी चोरी
बैंक की दीवार चोरों ने तोड़ी
राम रहीम के अनुयायी पति-पत्नी ने की शर्मसार करने वाली काली करतूत
सुरक्षाकर्मी से बंदूक लूटी
अवैध पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार
पूर्व विधायक कर रहा था विदेशी हथियार की तस्करी , एसटीएफ ने किया अवैध असलाह तस्कर गिरोह का पर्दाफाश
नोएडा पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ ईनामी कैब लूटेरा
पुरानी रंजिश : दो सगे भाइयों को गोलियों से भूना
गौतमबुद्ध नगर निकाय चुनाव की का परिणाम कल , सभी तैयारियां पूरी विजय जुलूस पर लगा प्रतिबन्ध