ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट

ग्रेटर नोएडा। शहर के सूरजपुर में ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज हो चुका है. पहले दिन सांस्कृतिक मंच से भजन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर श्रोताओं को भावविभोर कर दिया . वहीं दूसरे दिन दूसरे दिन सांस्कृतिक मंच पर रागिनी के कलाकारों ने कार्यक्रम देकर समां बांध दिया। इस मौके पर मंच पर क्षेत्र की कई प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया गया।

इससे पहले अपर जिलाधिकारी केशव कुमार, उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की गईं। अपने संबोधन में प्रसाशनिक अधिकारियों ने कहा कि ऐतिहासिक बाराही मेला हमारी संस्कृति और इतिहास की यादें ताजा रखने का कार्य कर रही है .शिव मंदिर सेवा संमिति के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी .

मेले के दूसरे दिन सांस्कृतिक मंच पर मशहूर हास्य कलाकार शेख चिल्ली की कॉमेडी देखने दूरदराज से लोग मेला में पहुचे। अपनी हास्य कला से शेख चिल्ली ने लोगो का खूब लोटपोटकिया।

वहीं रागिनी के कई मशहूर कलाकारों ने मंच पर भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक यादों को रागिनी के माध्यम से लोगो को सुनाया। शिव मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष धर्मपाल भाटी ने बताया कि 11 दिन के इस विशाल कार्यक्रम को देखने के लिए प्रत्येक दिन भीड में इजाफा होता नजर आ रहा है। समिति के मंत्री ओमवीर बैसला ने कहा इस कार्यक्रम को लेकर इस वर्ष काफी पहले से तैयारी की गई है ताकि मेले में आने वाले लोगो को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पडे। ओमवीर बैसला ने कहा कि मै जिले के पुलिस प्रसाशन का धन्यवाद करता हूं कि वें मेले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी सक्रियता से कार्य कर रहे है।

मीडिया प्रभारी मूलचन्द शर्मा ने कहा कि मेले को इतनी उंचाईयो तक पहुचाने में मीडिया की अहम भूमिका रही है और सूरजपुर में बाराही देवी का ऐसा पावन दरबार हम सबके लिए गर्व की बात है। इस मौके पर अध्यक्ष धर्मपाल भाटी, महासचिव ओमवीर बैसला, मूलचन्द शर्मा, लक्ष्मण सिंघल, बिजेंन्द्र सिंह भाटी, जगदीश भाटी, लाला पन्नी, सुभाष शर्मा, राजवीर, भोपाल भाटी श्रीचन्द भाटी, डा0 ईश्वर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

बिसरख में तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी शुरू
ग्रेटर नोएडा जगत फार्म में युवा क्रिकेटर शिवम मावी का जोरदार स्वागत
पत्रकार की पत्नी की मौत, डाॅक्टरों पर लापरवाही का आरोप , डीएम ने दिये जांच के आदेश
एवरग्रीन फेडरेशन ने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से कहा , आरडब्लूए को संवैधानिक अधिकार दिलाओ
फैक्ट्री के गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप
माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय जुनेदपुर में पी.टी. एम. का आयोजन
भाकियू अम्बावता के कार्यकर्ताओं का धरना जारी
आवारा पशु नष्ट कर रहे हैं फसल, करप्शन फ्री इंडिया ने सौंपा ज्ञापन
News Flash : कैंटर-ऑटो की टक्कर में सात घायल
लोकसभा चुनाव : आचार संहिता के उल्लंघन और अफवाहें फैलाने पर होगी सख्त कार्रवाई
लोकसभा चुनाव 2019: जानिए तिथि , गौतमबुधनगर समेत समूचे उत्तर प्रदेश के लोकसभा सीट का चुनाव कार्यक्रम
कविता भाटी बनी किसान एकता संघ की महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष
करंट के झटके से तीन मजदूर झुलसे एक की मौत
जम्मू कश्मीर से 370 धारा हटने पर संपूर्ण भारत में खुशी की लहर: चौधरी प्रवीण भारतीय
कश्मीर पर ऐतिहासिक फैलसा , एक्टिव सिटीजन टीम ने मिठाई खिलाकर ख़ुशी मनाई
किसान एकता संघ ने बिजली दरों की वृद्धि का विरोध किया