ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट

ग्रेटर नोएडा। शहर के सूरजपुर में ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज हो चुका है. पहले दिन सांस्कृतिक मंच से भजन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर श्रोताओं को भावविभोर कर दिया . वहीं दूसरे दिन दूसरे दिन सांस्कृतिक मंच पर रागिनी के कलाकारों ने कार्यक्रम देकर समां बांध दिया। इस मौके पर मंच पर क्षेत्र की कई प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया गया।

इससे पहले अपर जिलाधिकारी केशव कुमार, उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की गईं। अपने संबोधन में प्रसाशनिक अधिकारियों ने कहा कि ऐतिहासिक बाराही मेला हमारी संस्कृति और इतिहास की यादें ताजा रखने का कार्य कर रही है .शिव मंदिर सेवा संमिति के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी .

मेले के दूसरे दिन सांस्कृतिक मंच पर मशहूर हास्य कलाकार शेख चिल्ली की कॉमेडी देखने दूरदराज से लोग मेला में पहुचे। अपनी हास्य कला से शेख चिल्ली ने लोगो का खूब लोटपोटकिया।

वहीं रागिनी के कई मशहूर कलाकारों ने मंच पर भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक यादों को रागिनी के माध्यम से लोगो को सुनाया। शिव मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष धर्मपाल भाटी ने बताया कि 11 दिन के इस विशाल कार्यक्रम को देखने के लिए प्रत्येक दिन भीड में इजाफा होता नजर आ रहा है। समिति के मंत्री ओमवीर बैसला ने कहा इस कार्यक्रम को लेकर इस वर्ष काफी पहले से तैयारी की गई है ताकि मेले में आने वाले लोगो को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पडे। ओमवीर बैसला ने कहा कि मै जिले के पुलिस प्रसाशन का धन्यवाद करता हूं कि वें मेले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी सक्रियता से कार्य कर रहे है।

मीडिया प्रभारी मूलचन्द शर्मा ने कहा कि मेले को इतनी उंचाईयो तक पहुचाने में मीडिया की अहम भूमिका रही है और सूरजपुर में बाराही देवी का ऐसा पावन दरबार हम सबके लिए गर्व की बात है। इस मौके पर अध्यक्ष धर्मपाल भाटी, महासचिव ओमवीर बैसला, मूलचन्द शर्मा, लक्ष्मण सिंघल, बिजेंन्द्र सिंह भाटी, जगदीश भाटी, लाला पन्नी, सुभाष शर्मा, राजवीर, भोपाल भाटी श्रीचन्द भाटी, डा0 ईश्वर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

किसान एकता संघ ने बिजली दरों की वृद्धि का विरोध किया
लोकसभा चुनाव 2019:वायरल वीडियो महागठबंधन प्रत्याशी का असफल प्रयास - राहुल पंडित
पत्रकार की पत्नी की मौत, डाॅक्टरों पर लापरवाही का आरोप , डीएम ने दिये जांच के आदेश
एनटीपीसी दादरी में वल्लभभाई पटेल जयंती पर एकता दौड़ ली शपथ
पूर्वांचल बिहार वेलफेयर सोसायटी द्वारा दुर्गा पूजा , भंडारा कल
जुनैदपुर गाँव में दीप जलाकर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि
बारिश से मकान का छत गिरा, भाई -बहन घायल
घायल सिपाही की मौत , पुलिस लाइन में दी गई श्रद्धांजलि
पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर बाइक लूटेरे, आठ बाइक बरामद
सभासद प्रत्यशी को मिला धमकी भरा पत्र
जीएल बजाज संस्थान में स्टार्टअप समिट का आयोजन, उद्योग जगत के विशिष्ट जन हुए सम्मानित
दारोगा पर लगाया अवैध उगाही में मारपीट का आरोप 
मंत्री समूह समिति पर नेफोमा ने उठाये सवाल, मीटिंग को बताया दिखावा
बढ़ती जनसंख्या को लेकर उलटी पदयात्रा की
दिल्ली- हावड़ा रूट पर ट्रेन हादसा होने से टला
अखिल भारतीय गुर्जर परिषद् ने मनाया पटेल जयंती