ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज़, शेख चिल्ली की कॉमेडी देख दर्शक हुए लोटपोट

ग्रेटर नोएडा। शहर के सूरजपुर में ऐतिहासिक बाराही मेला का आगाज हो चुका है. पहले दिन सांस्कृतिक मंच से भजन कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर श्रोताओं को भावविभोर कर दिया . वहीं दूसरे दिन दूसरे दिन सांस्कृतिक मंच पर रागिनी के कलाकारों ने कार्यक्रम देकर समां बांध दिया। इस मौके पर मंच पर क्षेत्र की कई प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया गया।

इससे पहले अपर जिलाधिकारी केशव कुमार, उपजिलाधिकारी अंजनी कुमार सिंह पुलिस क्षेत्राधिकारी ग्रेटर नोएडा प्रथम अमित किशोर श्रीवास्तव के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की गईं। अपने संबोधन में प्रसाशनिक अधिकारियों ने कहा कि ऐतिहासिक बाराही मेला हमारी संस्कृति और इतिहास की यादें ताजा रखने का कार्य कर रही है .शिव मंदिर सेवा संमिति के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी .

मेले के दूसरे दिन सांस्कृतिक मंच पर मशहूर हास्य कलाकार शेख चिल्ली की कॉमेडी देखने दूरदराज से लोग मेला में पहुचे। अपनी हास्य कला से शेख चिल्ली ने लोगो का खूब लोटपोटकिया।

वहीं रागिनी के कई मशहूर कलाकारों ने मंच पर भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक यादों को रागिनी के माध्यम से लोगो को सुनाया। शिव मंदिर सेवा समिति के अध्यक्ष धर्मपाल भाटी ने बताया कि 11 दिन के इस विशाल कार्यक्रम को देखने के लिए प्रत्येक दिन भीड में इजाफा होता नजर आ रहा है। समिति के मंत्री ओमवीर बैसला ने कहा इस कार्यक्रम को लेकर इस वर्ष काफी पहले से तैयारी की गई है ताकि मेले में आने वाले लोगो को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पडे। ओमवीर बैसला ने कहा कि मै जिले के पुलिस प्रसाशन का धन्यवाद करता हूं कि वें मेले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी सक्रियता से कार्य कर रहे है।

मीडिया प्रभारी मूलचन्द शर्मा ने कहा कि मेले को इतनी उंचाईयो तक पहुचाने में मीडिया की अहम भूमिका रही है और सूरजपुर में बाराही देवी का ऐसा पावन दरबार हम सबके लिए गर्व की बात है। इस मौके पर अध्यक्ष धर्मपाल भाटी, महासचिव ओमवीर बैसला, मूलचन्द शर्मा, लक्ष्मण सिंघल, बिजेंन्द्र सिंह भाटी, जगदीश भाटी, लाला पन्नी, सुभाष शर्मा, राजवीर, भोपाल भाटी श्रीचन्द भाटी, डा0 ईश्वर सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

गौर सिटी में डंडिया नाईट कार्यक्रम की तैयारी शुरू
उम्मीद एक सामाजिक संस्था का जागरूकता अभियान, कालेज प्रांगण में पौधारोपण किया गया
करप्शन फ्री इंडिया ने की दनकौर गौशाला की जांच की मांग , डीएम को सौंपा ज्ञापन
गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, सारा सामान जल कर ख़ाक
दीक्षांत समारोह : उत्तर प्रदेश पुलिस के अभिन्न अंग बने 158 कैडेट्स
ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
मुकदमा वापस नहीं हुआ तो शिक्षक शिक्षण कार्य का करेंगे बहिस्कार
झमाझम बारिश से मार्केट में जलभराव , लोग परेशान , सोशल मीडिया पर प्राधिकरण को कोसा
ग्रेटर नोएडा : आवारा कुत्तों ने सेक्टरवासियों का जीना किया मुहाल
ग्रेटर नोएडा : पटेल जयंती 31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन
ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बढाए हाथ
जान के साथ खिलवाड़ : जब दवा विक्रेता ने रोगी को पकड़ाया एक्सपायर्ड दवा
ग्रेटर नोएडा : साईट - 4 में विजय महोत्सव - 2017 रामलीला का होगा भव्य मंचन
VIDEO CONFERENCING के जरिये जनप्रतिनिधियों व अधिकारीयों से जुड़े मझोले उद्यमी, समस्या पर हुई चर्चा
यमुना एक्सप्रेसवे पीसीआर में कैंटर ने मारी टक्कर
शांतिपूर्वक संपन्न हुआ गौतमबुद्ध नगर का निकाय चुनाव