गाँव की बच्चियों ने किया निर्मित सी सी मार्ग का उद्घाटन

ग्रेटर नोएडा : शहर का गांव नटों की मढैया जो शहर के मध्य होने के बाद भी विकास की दौड में कोसों पीछे रह गया, क्योंकि वहां रहने वाले ज्यादातर लोग बाहर से आकर बसे और मेहनत मजदूरी कर, अधपक्के मकानों में बमुश्किल अपना जीवन-यापन करने लगे।

सन् 2017 के चुनाव में, जब मैं वहां वोट मांगने गया था, उस वक्त गांव की गलियों में गहरे गढडे और कीचड भरी हुई थी, उसी वक्त गांव की दयनीय हालत देखकर, मैंने ग्रामवासियों से वायदा किया था कि ’’अगली बार जब भी आपके गांव आऊंगा तो वहां कीचड के स्थान पर सीमेंट की गलियों होंगी।’’ यह बातें नटों की मढैया में पहुॅचकर, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने वहां रहने वाले मजदूरों और महिलाओं से खुलकर बातचीत के दौरान कहीं . इस मौके पर लोगों ने बडे बेबाक तरीके से अपने विधायक को अपनी व्यथा और मुफलिसी की गाथा सुनाई।

गांव की महिलाओं ने एक स्वर से पेंशन व राशन कार्ड बनवाये जाने की गुहार की, जिसके लिए एक सप्ताह में कैंप का आयोजन विभाग द्वारा करा दिया जायेगा। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गांव की बच्चियों से निर्मित सभी सडकों का लोकार्पण कराते हुए, उनके अभिभावकों से उन्हें बेहतर शिक्षा दिलवाये जाने का आग्रह किया।

इसी क्रम में ग्राम कासना में भी जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने गलियों में घूमकर, लोगों की समस्यायें जानी तथा भेजे गये अपने प्रस्ताव से करायी गयी निर्मित लगभग 1100 मीटर सडकों का लोकार्पण भी किया। इस अवसर पर कासना के व्यापारियों से भी जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने मीटिंग कर, उनकी समस्यायें जानी। ज्यादातर लोगों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा सफाई कार्य की अनदेखी के आरोप लगाये, जिसके लिए प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री आलोक टंडन से बात कर, मौके पर ही सफाई उपकरण मंगाकर कार्य प्रारम्भ करा दिया गया।

इस मौके पर धर्मेन्द्र भाटी, राम सिंह नेता जी, चैनपाल सिंह भाटी, राजू भाटी, अनिल तायल, नवीन कौशिक, डा0 चन्दर सिंह, विजेन्द्र सिंह तालान, भोलू शर्मा, राजबाला चैधरी, कृष्णा गौतम, श्रीमसीमा, राजेश शर्मा, पिंकू भाटी, आजाद सिंह, सुरेश शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी देखे:-

बीटा - 1 आरडब्लूए के सौजन्य से हरियाली तीज का आयोजन
ग्रेटर नोएडा : रोजगार मेला कल 22 नवम्बर को , हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट, आईटीआई योग्यता वाले युवक युवति...
डिप्टी सीएम ने बोर्ड परीक्षा केन्द्रों का किया औचक निरिक्षण, कहा नकल पर अंकुश लगाना हमारी प्राथमिकत...
कानून बना .. पर नहीं रुका 3 तलाक , पीड़ित महिला ने एसएसपी से की शिकायत
डीएम बी.एन. सिंह व एसएसपी लव कुमार को इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाही
यमुना एक्सप्रेसवे पीसीआर में कैंटर ने मारी टक्कर
यमुना एक्सप्रेस-वे : ट्रक- ट्रैक्टर भिड़ंत में चालक की मौत
बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो चालक से की लूटा
ग्रेटर नोएडा : DDRWA के साथ एसपी ने की बैठक, बेहतर सुरक्षा देने का आश्वासन
बच्चा चोरी की अफवाहों से बचने की साईट - 5 थाना पुलिस की अपील
सफाई कर्मचारी हड़ताल पर, गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की सफाई व्यवस्था चरमराई
यमुना में रोपे गए 59 हज़ार पौधे
एक्टिव सिटिज़न टीम की मुहीम , कोड की मदद से युवक को मिला ऑटो में छूटा सामान
शारदा विश्वविद्यालय में डयबिटीज पर व्याख्यान का आयोजन
द्रोण मेला के दंगल में महिला पहलवानों ने दिखाया दम-खम , उमड़ी भीड़, एसपी देहात सुनीति ने विजेता पहलवान...
सारिका गोयल ने किया समाज का नाम रोशन