आईआईएमटी कॉलेज छात्रवृत्ति पाकर छात्रों के चेहरे खिले

ग्रेटर नोएडा : दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर से छात्रवृत्ति पाकर छात्रों के चेहरे खिल उठे। इस मौके पर छात्रों के अभिभावक भी मौजूद थे जो अपने बच्चों को सम्मानित होता देख फूले नहीं समा रहे थे। आईआईएमटी कॉलेज समूह की छात्रवृत्ति परीक्षा के परिणामों की घोषणा की गयी जिसमें दसवीं कक्षा में एसएसएम स्‍कूल के प्रणव पंण्‍डित को 21000 रुपये का प्रथम पुरस्‍कार,यश मेमोरियल स्‍कूल के मोहित को 11000 रुपये का द्वितीय पुरस्‍कार एवं एसआरएस इंटर कालेज की तनिष्‍का को 5100 रुपये का तृतीय पुरस्‍कार मिला। इसी तरह बारहवीं कक्षा में वीएसवीएम कॉलेज के प्रतीक चौधरी को 21000 रुपये का प्रथम पुरस्‍कार, किसान मजदूर आदर्श इंटर कालेज की प्रीती को 11000 रुपये का द्वितीय पुरस्‍कार एवं जी डी इंटर कालेज के जितेन्‍द्र भाटी को 5100 रुपये का तृतीय पुरस्‍कार मिला ।इसके अलावा विद्यार्थियों को सांत्‍वना पुरस्‍कार भी दिए गये।
IIMT COLLEGE DISTRIBUTED SCHOLORSHIP TO MERITORIOUS STUDENTS
आईआईएमटी कॉलेज समूह की छात्रवृत्ति परीक्षा में दिल्‍ली एनसीआर के उप्र बोर्ड के विभिन्‍न स्‍कूलों के दसवीं और बारहवीं कक्षाओं के 2925 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे। विधायक तेजपाल सिंह नागर ने कहा कि आज प्रतियोगिता की दौड लगी है इसमे वही आगे निकलता है जो जी जान लगाकर मेहनत करता है। अगर आप एक बार असफल हो जाते है तो इसकी चिन्‍ता न कर दूगने मेहनत के साथ लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिये लग जायिये ।
IIMT COLLEGE DISTRIBUTED SCHOLORSHIP TO MERITORIOUS STUDENTS
आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक मयंक अग्रवाल ने कहा कि हमारा इस तरह की प्रतियोगिता के आयोजन का मकसद उभरती प्रतिभाओं की पहचान कर उन्‍हे प्रोत्‍साहित करना है जिससे उनका आत्‍मविश्‍वास बढ़ सके।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा नेता सतीश गुलिया, एनी अतिथियों में गंगा जोशी, बुलन्‍दशहर जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज आर्या, आईआईएमटी कॉलेज के प्रबंधन विभाग के निदेशक डॉ राहुल गोयल, आईआईएमटी कालेज ऑफ पॉलीटेक्निक के निदेशक प्रोफेसर उमेश कुमार ,आईएमटी कॉलेज समूह के ए.डीन डॉ. एस एन मिश्रा ने मुख्‍य भूमिका निभाई।

यह भी देखे:-

47 गुण्डे जिला बदर, डीएम ने माॅगी जनता से फीडबैक
दो कारों में टक्कर के बाद लगी भीषण आग
नोएडा प्राधिकरण का भ्रष्टाचार के खिलाफ नई मुहीम : इन नम्बरों पर कर पर कर सकते हैं शिकायत, पढ़ें
श्री राम मित्र मंडल नोएडा रामलीला, राम जन्म से "अयोध्या " में दौड़ी ख़ुशी की लहर
जूनियर डीपीएस द्वारा डेंटल चेकअप का आयोजन
बच्चों ने दिया पृथ्वी बचाओ पौधे लगाओ का संदेश
सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार
नोएडा: ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल आज से
NCC गर्ल्स कैडेट्स सीख रही हैं आत्मरक्षा के गुर
आवासीय आतंकवाद का सिलसिला जारी
रायन बना अंगूरी देवी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेन्ट अंडर-12 व 19 का विजेता
बड़ी कार्यवाही : ड्रग विभाग ने दो मेडिकल स्टोर बंद किए
दादरी में शांति समिति की बैठक में अधिकारीयों ने की अपील, सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाये ईद
डिफॉल्टर आम्रपाली पर बैंकों और प्राधिकरण ने खूब की मेहरबानी
बुजुर्ग ने पार्क में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस
आईआईएमटी कॉलेज में तंबाकू निषेद्य जागरूकता कार्यक्रम आयोजित