ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने डीएम से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा: डीएम बी.एन सिंह ने पत्रकारों को आश्वस्त किया है कि स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति और लोगों के मौलिक अधिकारों की सुरक्षा शासन व प्रशासन की प्राथमिकता में है. डीएम ने उक्त विचार ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पत्रकार नंद गोपाल वर्मा के नेतृत्व में गांव देहात के पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान व्यक्त किए।

उल्लेखनीय है देश में आए दिन पत्रकारों के उत्पीड़न, हमले और हत्याओं पर चिंता व्यक्त कर उन्हें रोकने तथा पत्रकारों को मूलभूत सुविधाओं और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कराए जाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी बी एन सिंह को सौंपा।

जिले के गांव देहात के 10 सदस्य पत्रकार टीम के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया जिसमें पत्रकारों पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए मांग पत्र उन्हें सौंपा गया. ज्ञापन में मांग की गई कि ग्रामीण अंचल में काम करने वाले पत्रकारों की सुरक्षा एवं उन्हें भौतिक सुविधाएं प्रदान की जाए. यमुना एक्सप्रेस-वे मान्यता अथवा गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को अविलम्ब टोल फ्री कराया जाये.

पत्रकारों का हो रहा शोषण बंद कराया जाए. पत्रकारों का बीमा एवं उनकी सुरक्षा की व्यवस्था हेतु शस्त्र लाइसेंस पत्रकारों को आवास सुविधा हेतु ग्रेटर नोएडा विकास विकास प्राधिकरण द्वारा पत्रकार कॉलोनी बनाकर आवास उपलब्ध कराए जाने आदि की मांग की कई है।

इस मौके पर नोएडा ,जहांगीरपुर, जेवर, रबूपुरा, दनकौर व नोएडा के पत्रकारों ने चर्चा की. इस मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष नंद गोपाल वर्मा व उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश अग्रवाल, एसोसिएशन के नोएडा अध्यक्ष पशुपतिनाथ उपाध्याय व ग्रेटर नोएडा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह सिसोदिया के अलावा संदीप भाटी, संजय सिंह चौहान, जितेंद्र सिह सिसोदिया, राहुल कुमार सिंह, इदरीश देवरी बघेल आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

गुणवत्ता के साथ हो विकास कार्य - डीएम बी.एन. सिंह
गाँधी-शास्त्री जयंती पर डेल्टा - 1 के बच्चों की स्वच्छता मुहीम
बारिश से मकान का छत गिरा, भाई -बहन घायल
फ़ौज में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे युवक की गर्मी ने ली जान
हनुमंत कथा के अंतिम दिन उमड़ी श्रद्धालुओ की भीड़
देखें VIDEO, जेवर एयरपोर्ट का नाम सम्राट मिहिर भोज हो : श्याम सिंह भाटी
जब मोदी जी घर दिलाओ के लगे नारे, पढ़ें पूरी खबर
शारदा विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र ने यूपीएससी में देश में तीसरा स्थान प्राप्त किया
गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय बना बॉलीवुड निर्माताओं की पहली पसंद
ग्रेटर नोएडा में मनाया गया पुलिस झंडा दिवस , दी गयी सलामी
दादरी विधायक तेजपाल नागर को 'नोवरा सम्मान '
ब्यूटी पार्लर पर बच्चो को प्रशिक्षण पत्र बांटे
सीईओ ग्रेनो प्राधिकरण के सामने संविदा कर्मी ने खाया जहर
उत्तर प्रदेश बजट 2019 : प्रस्तावित जेवर एयरपोर्ट के लिए सीएम योगी ने खोला खजाना
अब घर बैठे होगा समस्या का समाधान, ग्रेनो प्राधिकरण ने शुरू की 24 घण्टे हेल्पलाइन सेवा
बच्चा चोरी की अफवाहों से बचने की साईट - 5 थाना पुलिस की अपील