ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने डीएम से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा: डीएम बी.एन सिंह ने पत्रकारों को आश्वस्त किया है कि स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति और लोगों के मौलिक अधिकारों की सुरक्षा शासन व प्रशासन की प्राथमिकता में है. डीएम ने उक्त विचार ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष पत्रकार नंद गोपाल वर्मा के नेतृत्व में गांव देहात के पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान व्यक्त किए।

उल्लेखनीय है देश में आए दिन पत्रकारों के उत्पीड़न, हमले और हत्याओं पर चिंता व्यक्त कर उन्हें रोकने तथा पत्रकारों को मूलभूत सुविधाओं और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कराए जाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी बी एन सिंह को सौंपा।

जिले के गांव देहात के 10 सदस्य पत्रकार टीम के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन दिया जिसमें पत्रकारों पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए मांग पत्र उन्हें सौंपा गया. ज्ञापन में मांग की गई कि ग्रामीण अंचल में काम करने वाले पत्रकारों की सुरक्षा एवं उन्हें भौतिक सुविधाएं प्रदान की जाए. यमुना एक्सप्रेस-वे मान्यता अथवा गैर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को अविलम्ब टोल फ्री कराया जाये.

पत्रकारों का हो रहा शोषण बंद कराया जाए. पत्रकारों का बीमा एवं उनकी सुरक्षा की व्यवस्था हेतु शस्त्र लाइसेंस पत्रकारों को आवास सुविधा हेतु ग्रेटर नोएडा विकास विकास प्राधिकरण द्वारा पत्रकार कॉलोनी बनाकर आवास उपलब्ध कराए जाने आदि की मांग की कई है।

इस मौके पर नोएडा ,जहांगीरपुर, जेवर, रबूपुरा, दनकौर व नोएडा के पत्रकारों ने चर्चा की. इस मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष नंद गोपाल वर्मा व उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश अग्रवाल, एसोसिएशन के नोएडा अध्यक्ष पशुपतिनाथ उपाध्याय व ग्रेटर नोएडा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह सिसोदिया के अलावा संदीप भाटी, संजय सिंह चौहान, जितेंद्र सिह सिसोदिया, राहुल कुमार सिंह, इदरीश देवरी बघेल आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

यह भी देखे:-

अधिकारों को लेकर किसानों ने किया ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण घेराव
पेटीएम अकाउंट से फ्रॉड कर निकाले रुपए
जहांगीरपुर कस्बे में निकाली मां काली की शोभयात्रा
तीन दिनों से पानी के लिए तरसे हजारों लोग, विरोध करने पर FIR दर्ज
ग्रेनो प्राधिकरण कार्यालय पर किसानों ने काटा हंगामा
ग्रेटर नोएडा : बीटा - 2 में श्रीमद् भागवत महापुराण का आयोजन
शिक्षक दिवस: ई॰एम॰सी॰टी॰ द्वारा नैशनल आर्ट एंड क्राफ़्ट प्रतियोगिता आयोजित
प्रभारी मंत्री ने स्वच्छता रथ को झंडी दिखाकर किया रवाना
"गणपति बप्पा मोरिया...अगले बरस तू जल्दी आ..... " जयकारे के साथ गणपति का विसर्जन
28 सितंबर को "महिला उन्नति अवार्ड 2019" का होगा आयोजन
रामलीला मैदान की साफ़ सफाई के साथ श्री धार्मिक रामलीला कमेटी ने शुरू की तैयारी
लापरवाही बरतने पर विद्युत ठेकेदार के खिलाफ ग्रेनो प्राधिकरण की बड़ी कार्यवाही
पति के बेवजह शक के चलते पत्नी ने दे दी जान
व्रत और रोजा रखने वाली छात्राओं को फल किए वितरित
जानिए क्यों, ग्रेनो प्राधिकरण अधिकारीयों का आरडब्लूए बीटा - 1 ने किया विरोध
कल, सोमवार को निकलेगी जन संदेश सैमसंग रोजगार जागरूकता विशाल रैली