समारोह में गया था परिवार, घर में हो गई चोरी

ग्रेटर नोएडा : दादरी कोतवाली से कुछ ही दूरी पर स्थित एक व्यापारी के मकान को बदमाशों ने निशाना बना कर 22 लाख नकद समेत लाखों रुपये की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया । घटना के वक्त व्यापारी परिवार समेत एक समारोह में गए हुए थे। देर रात वापस लौटने पर जब घर की खिड़की खुली मिली तो सभी का माथा ठनका। दरवाजा खोलते ही सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। व्यापारी ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस सहायता नंबर 100 पर दी। आरोप है कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची व जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक दादरी के अयोध्या गंज मोहल्ला में रहने वाले व्यापारी दिनेश गर्ग बालाजी स्टील के नाम से गार्डर, पत्थर व लोहे के उत्पादों के थोक विक्रेता हैं। उन्होंने दुकान के ऊपर ही मकान बना रखा है। वह रात करीब आठ बजे परिवार के साथ रेलवे रोड स्थित मोहन कुंज धर्मशाला में योगेंद्र गर्ग के पोते के कुआं पूजन समारोह में शामिल होने गए थे।करीब एक घंटे बाद वह घर लौटे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उनकी पोती मकान का ताला खोलने पहुंची तो खिड़की खुली होने की सूचना दादा दिनेश गर्ग को दी। दिनेश गर्ग मकान में पहुंचे तो उनके घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की।

दिनेश गर्ग ने पुलिस से शिकायत की है कि उनके घर से 22 लाख रुपये नकद समेत सोने-चांदी व हीरे के जेवरात चोरी हुए हैं। इसकी कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। चोरी की वारदात के विरोध में व्यापारियों ने सोमवार को काठ मंडी को बंद कर विरोध जताया। पुलिस ने व्यापारियों को समझा बुझा कर व्यापारियों को मनाया व मामले का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने मौके से हथौड़ी, शराब की खाली बोतल व पेंचकस बरामद किया है।

यह भी देखे:-

कैंसर पीड़ितों के इलाज के नाम पर करोड़ों की ठगी का खेल, नोएडा पुलिस ने किया पर्दाफाश
नोएडा में दो की निर्मम हत्या से मचा हड़कंप
पैसे बंटवारे के विवाद में की थी दोस्त की हत्या
निर्माणाधीन हॉस्पीटल की साईट से छह लाख का तार चोरी
बदमाशो ने किशोर से पैसे छीने,मारपीट की
शातिर चोर गिरोह का हुआ पर्दाफ़ाश , चार गिरफ्तार, भारी मात्रा में चोरी का माल बरामद 
बदमाशों का बोलबाला, इंजीनियर से हथियार की नोंक पर लूटी कार
नशे में धुत सिपाही ने दूकानदार पर की फायरिंग, गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर बदमाश "बादल"
सुंदर भाटी गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा : रंजिश में शख्स की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांच बदमाशों को दबोचा
बदमाशों ने ऐसे दिया था जेवर काण्ड को अंजाम, एसएसपी ने सुनाई वारदात से गिरफ्तारी तक की कहानी
जिम ट्रेनर की हत्या में दस नामजद, शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम
पुलिस की घेरबंदी से घबराए बदमाश , लूटी कार छोड़ कर भागे
महिला पर तमंचा ताना दी जान से मारने की धमकी