एनकाउंटर का खौफ ! हत्या में वांटेड पचास हज़ार के ईनामी ने किया सरेंडर

ग्रेटर नोएडा : बिसरख कोतवाली में पचास हज़ार के ईनामी बदमाश शेरू भाटी निवासी घंघोला ग्रेटर नोएडा ने थाना बिसरख में .32 बोर पिस्टल और कारतूसो के साथ आत्मसमर्पण कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। बता दें शेरू भाटी कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी का भतीजा है। कुछ समय पहले कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के भाई सहदेव भाटी भतीजा अनिल भाटी ने भी शामली जेल में आत्मसमर्पण किया था।

बता दें की बीते साल 16 नवम्बर को बिसरख थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता शिव कुमार और उनके दो बॉडीगार्ड की गोलियों से भूनकर कर हत्या कर दी गई थी । इस सनसनीखेज हुए हत्याकांड में सुन्दर गैंग पर दस लाख सुपारी लेकर हत्या करने का आरोप लगा था। जिसकी जिसकी सुपारी लेकर कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के भाई और भतीजे ने सुपारी लेकर अपने शूटरों से हत्या कराई थी। इस मामले में पुलिस ने पहले ही इस हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार अरुण यादव, धर्मदत शर्मा उर्फ़ सोनू और शूटर नरेश जाट को गिरफ्तार किया था। उसी से निकल कर ये बात सामने आई कि शूटरों के तार सुंदर भाटी गैंग से जुड़े हुई हैं। इस हत्या कांड में अनिल भाटी ने पैसे लेकर शूटर उपलब्ध कराए थे। अनिल भाटी कुख्यात अपराधी सुंदर भाटी का भतीजा है। अरुण ने शिव कुमार की हत्या रंजिश के कारण करायी थी। अरुण का मानना था की 2004 में उसके पिता की हत्या शिव कुमार ने कर दी थी। और उसे ऐक्सिडेंट का रूप दे दिया था। इस मामले में पुलिस ने सुन्दर भाटी, उसके भाई सहदेव भाटी, भतीजा अनिल भाटी और शेरू भाटी के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया था।

सहदेव भाटी के घंघोला और दिल्ली स्थित घर पर कुर्की की कार्यवाही करने के बाद पिछले हफ्ते ही सहदेव और अनिल भाटी ने शामली में सरेंडर कर दिया था। इसी कम सोमवार को सुन्दर भाटी के दूसरे भतीजे शेरू भाटी ने बिसरख कोतवाली में सरेंडर कर दिया है। माना जा रहा है की गौतमबुद्ध नगर में लगातार हो रहे पुलिस एनकाउंटर के डर से शेरू भाटी ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया।

एसपी देहात सुनीति का कहना है कि शिव कुमार हत्याकांड में कुख्यात सुंदर भाटी के भाई सहदेव भाटी भतीजा अनिल भाटी शेरू भाटी पर 50 हजार के इनाम था। एक हफ्ते पहले इनके घर गांव घंगोला और दिल्ली निवास पर कुर्की की कार्रवाई की गई थी। उसके अगले दिन सहदेव भाटी अनिल भाटी ने शामली पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। वही सोमवार को विषय कोतवाली मैं सुंदर भाटी का भतीजा शेरू भाटी ने भी आत्मसमर्पण किया है। पुलिस ने उसे पकड़ कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

माना जा रहा है गौतमबुद्ध नगर में लगातार हो रहे पुलिस एनकाउंटर के डर से शेरू भाटी ने पुलिस के आगे सरेंडर कर दिया .

यह भी देखे:-

पुलिस ने तीन सट्टेबाज को दबोचा, चरस बरामद
घरेलू नौकरानी जेवरात लेकर फुर्र
सोसाइटी में फंदे से लटकी मिली युवती का लाश , परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , किया हंगामा
बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने बादलपुर थाने के चक्कर काट रहा है पीड़ित , नहीं हो रही है सुनवाई
अवैध रूप से पशु वध करने वाले पांच गिरफ्तार
हथियार के नोंक पर डिस्ट्रीब्यूटर से हज़ारों की लूट
इंजीनीयर, ठेकेदार और सुरक्षा गार्ड करा रहे थे मेट्रो साईट से सामान चोरी, सूरजपुर पुलिस ने किया गिरफ्...
हथियार की नोंक पर दिल्ली पुलिस के सिपाही को लूटा
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पूर्व सीईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज
बाइक चोरी के साथ तीन गिरफ्तार
पडोसी महिला पर तीन बच्चों को जहर देने का आरोप, एक की मौत
डबल मर्डर में मारे गए युवकों की हुई पहचान
किराना की दुकान में चोरी
चकमा देकर भाग रहे दो शराब तस्कर को कासना पुलिस ने दबोचा
सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की डकैती
जिला -पुलिस प्रासाशन की बड़ी कार्यवाही , सात और गुंडों पर लगाया गया गैंगस्टर